• For Ad free site experience, please register now and confirm your email address. Advertisements and popups will not be displayed to registered users.Being a registered member will also unlock hidden sections and let you request for your favourite fakes.

Hindi Sex Story दिल्ली में इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट आशना मित्तल

Ashnamittal

New Member
LV
0
 
Joined
Sep 23, 2023
Posts
2
Reactions
1
DF Coins
20.00
नमस्ते! मैं आशना मित्तल दिल्ली में एक इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट्स हूं। पेशे से मैं एक फैशन स्टाइलिश हूं, मुझे पता है कि किसी भी कार्यक्रम के लिए ईमानदारी से क्या पहनना है। इसलिए मैं दिल्ली में बहुत सुंदर इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट हूं। मैं अपने ग्राहकों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए 5 स्टार रिसॉर्ट्स चुनता हूं, दूसरे शब्दों में आप कह सकते हैं कि मैं दिल्ली में 5 स्टार होटल एस्कॉर्ट हूं। मुझे यकीन है कि मुझसे मिलने के बाद आपकी सारी इच्छाएं सच हो जाएंगी।

दिल्ली इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट्स
दिल्ली एस्कॉर्ट्स एजेंसी
दिल्ली में एस्कॉर्ट्स एजेंसी
दिल्ली एस्कॉर्ट्स गर्ल्स
एस्कॉर्ट्स गर्ल्स दिल्ली
दिल्ली एस्कॉर्ट्स

मैं इस बारे में बहुत खास हूं कि मैं किसे देखता हूं और मैं केवल कुछ चुनिंदा लोगों के लिए ही पहुंच योग्य रहा हूं और अब भी हूं। मैं कुछ पहचाने हुए लोगों के साथ उत्कृष्ट, रोमांटिक, दीर्घकालिक बातचीत विकसित करना चाहता हूं जिनकी खुशी मेरी मुख्य चिंता है। मैं अनुभवी हूं और अच्छी तरह से तैयार हूं, मेरे पास शिष्टाचार और रणनीति है, मैं एक मॉडल हूं, मैं किसी भी कार्यक्रम को संभालने के लिए हमेशा स्मार्ट और समझदार कपड़े पहनती हूं। मैं मॉडलिंग में भी हूं, इसलिए आप भी मेरे साथ राजा जैसा महसूस करेंगे। मेरा मानना है कि मैं दिल्ली में एक उच्च गुणवत्ता वाला एस्कॉर्ट हूं और मेरे ग्राहक भी उच्च गुणवत्ता वाली भारतीय जीवनशैली से हैं। मैं आपका अद्भुत, सेक्सी निजी मित्र हूं जो वास्तव में मेरे काम से प्यार करता है। सार्वजनिक रूप से विनम्र और स्टाइलिश, व्यक्तिगत रूप से अत्यधिक कामुक।

प्रश्न: दिल्ली में इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट कौन है?

उत्तर: इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट वह लड़की है जो अकेली रहती है और स्वतंत्र रूप से एस्कॉर्ट सेवाएं प्रदान करती है। एक स्वतंत्र एस्कॉर्ट का किसी एस्कॉर्ट एजेंसी के साथ कोई अनुबंध नहीं होता है। वह अकेले काम करती है और किसी तीसरे व्यक्ति से संबंधित नहीं है। एक स्वतंत्र एस्कॉर्ट और एक एजेंसी गर्ल के बीच मुख्य अंतर उसके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएँ हैं। मैं आपको स्पष्ट कर दूं: यदि आप किसी एजेंसी से किसी एस्कॉर्ट लड़की को काम पर रखते हैं तो उसे वह पूरा पैसा नहीं मिलेगा जो आपने उसे दिया था। एजेंसी और लड़की के बीच एक अनुबंध है और लड़की को वे पैसे मिलेंगे जो उन्होंने तय किए हैं। तो लड़की आपको पूरी सेवाएं नहीं देगी जो आपको उससे चाहिए। दूसरी ओर, यदि आप एक स्वतंत्र एस्कॉर्ट किराए पर लेते हैं, तो वह आपको वह सभी सेवाएँ प्रदान करेगी जो आप चाहते हैं। वह आपको पूरा समय देगी क्योंकि किसी तीसरे व्यक्ति (एस्कॉर्ट एजेंसी के मालिक) की ओर से कोई बाध्यता नहीं होगी। इसलिए यदि आप उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं चाहते हैं तो मैं आपको केवल इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट को किराए पर लेने की सलाह दूंगा।

दिल्ली में एक वास्तविक स्वतंत्र एस्कॉर्ट ढूंढना बहुत मुश्किल है। कई वेबसाइटें वास्तविक स्वतंत्र एस्कॉर्ट्स होने का दावा करती हैं लेकिन ऐसा नहीं है। यदि आप दिल्ली में एक अद्भुत स्वतंत्र एस्कॉर्ट ढूंढते-ढूंढते थक गए हैं तो आप सही जगह पर हैं। मैं आशना मित्तल हूं और मैं एक एस्कॉर्ट हूं जो आपकी सभी बेहतरीन इच्छाओं को साकार कर सकती है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड जैसा प्यार ढूंढ रहे हैं तो मैं आपके लिए परफेक्ट पार्टनर हूं। मैं एक पेशेवर एस्कॉर्ट हूं और पुरुषों के दिल की सभी इच्छाओं को जानती हूं। आपमें से कुछ लोग काम से थके हुए हैं और कुछ लोग अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से संतुष्ट नहीं हैं। आपमें से कुछ लोगों की कुछ असाधारण इच्छाएँ हैं जो अधूरी हैं। चिंता मत करो मैं तुम्हारी सभी समस्याओं का एकमात्र समाधान हूं।

आजकल एस्कॉर्ट्स सेवाओं का मतलब केवल सेक्स है और मैं जानता हूं कि आप यहां सिर्फ सेक्स के लिए नहीं हैं। आपको एक ऐसी लड़की के साथ कुछ अद्भुत समय की ज़रूरत है जो आपकी भावनाओं को समझ सके और आपको वह दे सके जो आपका दिल चाहता है। दिल्ली एस्कॉर्ट्स की अधिकांश लड़कियाँ वास्तविक एस्कॉर्ट्स सेवाएँ प्रदान नहीं करती हैं। वे सिर्फ आपसे पैसे लेते हैं और आपको एक घंटा देते हैं। लेकिन अगर आप मुझे नौकरी पर रखेंगे तो आपको वही मिलेगा जिसकी आपको वास्तव में जरूरत है। प्यार, रोमांस और मौज-मस्ती - मैं तुम्हें अपने दिल से सब कुछ दूँगा। बदले में मैं आपसे सम्मान और प्यार चाहता हूं।

 
Back
Top