• For Ad free site experience, please register now and confirm your email address. Advertisements and popups will not be displayed to registered users.Being a registered member will also unlock hidden sections and let you request for your favourite fakes.

Story Contest Story Contest Week 2- Theme : Fictional Creation

Sex stories contest
Status
Not open for further replies.
Reactions
Awards
DF Coins

Contest theme : Fictional Creation

• First contest starts on 5th Nov and end on 19th Nov
  • All Writers are allowed to craft a story in any way of your choice using these mentioned characters with a common relation
    5 college students (Akshat, Sanjeev, Ritu, Sweety, Arvind)
    Akshat - cool and gangster of college

Ritu - Sanjeev and Sweety- Arvind are couples
  • Winners will get DF coins and badges
    • 1st Place: 30,000 DF coins
    • 2nd Place: 20,000 DF coins
    • 3rd Place: 10,000 DF Coins
  • Please read follow below rules before submitting entries
  • The story must not contain any personal pictures. You can use specific actors fake for each characters
  • Participants must submit their entries in English or Hindi.
  • If you have any doubts regarding story contest please contact @Fun Phantom or @Beinghuman

Stories posted must be a new unique story written for this contest. If anyone post any copied stories will be banned from the site. We will use specialized plagiarism checking tools to detect any copied stories

Story contest Detailed rules

Rules for the Story Writing Contest

Contest Overview:
1. The Story Writing Contest is a creative writing competition in which contestants are provided with a set of characters and their relationships.
2. Contestants must include all the mentioned characters and can add more characters if needed to create a compelling story.
3. Each entry will be scored out of 100 points based on various criteria, including content, storyline, length, and the inclusion of images or GIFs.
4. Entries will be posted in a specific thread dedicated to the contest.
5.Any contest specific theme rules will be mentioned in that particular weekly contest thread
6.Do not post contest story in your thread until we close current week contest.
Entry Requirements:
Entry Requirements:

5. The contest is open to writers of all levels and backgrounds.
6. Participants must submit their entries in English or Hindi. We will have different contests for other languages in the coming weeks.
Character and Relationship List:
7. Contestants will be provided with a list of characters and their relationships. These characters must be central to the story. Additional characters can be introduced as needed.
Content and Creativity :
8. Entries will be evaluated on the creativity and originality of the story.
9. Contestants should strive to engage the readers, evoke emotions, and provide a unique perspective on the given characters and their relationships.
Title (10 Points)

Storyline (40 Points):
10. The plot and storyline of the story should be engaging, well-structured, and coherent.
11. The narrative should demonstrate a clear beginning, middle, and end, with a focus on character development and growth.
Length (20 Points):
12. Entries can have up to 2000 words
13. The word count should be indicated at the end of the entry.
Inclusion of Images or GIFs (30 Points):
14. Contestants are encouraged to include images or GIFs in their entries to enhance the visual appeal of the story.
15. you can use all desifake creators edits with credit.
16. Images or GIFs should be relevant to the storyline and must not violate copyright or licensing agreements.
Submission Guidelines:
17. Entries should be posted in the designated thread with the appropriate title, and images or GIFs should be included directly in the post.
18. Submissions should be made before the contest deadline, which will be mentioned in each week contest threads.
Judging and Scoring:
19. Entries will be judged by a panel of judges.
20. Each entry will be scored out of 100 points, with 30 points allocated for the inclusion of images or GIFs, and the remaining 70 points divided among content, storyline, and length.
21. The decision of the judges is final and binding.
Prizes:
22. Prizes will be awarded in the form of DF Coins and badges with the amount depending on the contestants' ranking.

• 1st Place: 30,000 DF coins
  • 2nd Place: 20,000 DF coins
  • 3rd Place: 10,000 DF Coins

Announcement of Winners:
23. The winners will be announced in the contest forum. Winners will also be notified through private messages or email.

Please read contest rules before posting.
All The Best.

collgey party gone wrong

Hi, mera naam Akshat , age 23 hai. Directly story par aata hu. Main hostel mein rehta hu. Ye baat 3 month purani hai. Main aur mere roommate ne drink karne ka plan kiya, aur hum vodka lekar aa gaye.
Character introduction
(Akshat, Sanjeev, Ritu, Sweety, Arvind, preeti
Akshat= mai - cool and gangster of college
Ritu - Sanjeev and Sweety- Arvind are couples)

Mere roommate sanjeev ki gf ritu ko bhi drink karni thi. To wo bhi hamare sath join hui. Ritu apni 3 friends ke sath aayi thi. Arvind , sweety, preeti.
Ritu( 34-28-36 ), sweety ( 34-26-34), preeti ( 36-30-38), ye sab kahani ke main characters hai.

Zyada time waste nahi karte hue directly story par aata hu. Maine sab ke liye peg banaya. Sab idhar-udhar ki baatein karne lage. Fir 3-3 peg ke baad.

Sanjeev:-Kya yaar, ye itni sookhi-sookhi party hai. Sirf daaru mein maza nahi aa raha hai?
Preeti:-Tumhare maze ke liye mujra chahiye kya tumko?
Sanjeev:-Mujre mein itna maza kaha. Strip dance karogi to batao ( preeti ke boobs ki aur dekhte hue).
Ritu (Haste hue): Dance to bahut acha karti hai preeti.

Arvind: Ye talent bhi hai isme, ye to pata hi nahi tha. Mauka milega kya live dekhne ka?

Akshat: Waise bhi 3-3 itni Sundar ladkiyan saamne dance kare to maza hi aa jayega party ka?

Sweety: Kyun, ladke nahi kar sakte kya dance? Hame bhi to enjoy karna hai. Tum karo dance, hum dekhege?

Sanjeev: Agar hum ladke karenge to koi limit nahi hogi. Fir tumko bhi karna padega?

Preeti: Darte hai kya hum?

Sweety: Haa hum bhi karenge. Pehle tum start karo.

Ritu Preeti ko dekhte hue boli: Nahi yaar.

Akshat: Kyun kya hua? Hum koi bhoot hai kya?

Sab hasne lage, aur ladke ready ho gaye. Sab suroor mein the.

(Fir (main=akshat) aur sanjeev aapas mein plan karte hai aaj chodne ka ladkiyon ko. Aur Arvind ko bhi hint de dete hai )

Ladkiyan apne-apne glass ke sath song start karti hai. Pehle sanjeev start karta hai. Wo dance karte-karte strip karne lagta hai. Pehle wo apni t-shirt utaarta hai. Fir apni jeans. Ab wo sirf apne underwear mein tha. Sab ladkiyan cheer karti hai sanjeev ko.

Fir main bhi apne kapde utaarta hu. Sanjeev mere peeche hi dance karta hai. Fir Arvind bhi aata hai. Ab hum teeno ladke sirf underwear mein dance kar rahe hote hai.

Sab ladkiyan excited ho jati hai, aur garam bhi hone lagti hai.
Preeti uth kar Arvind ke paas aati hai, aur lip kiss karna start kar deti hai.

Arvind bhi poora support deta hai, aur sab cheer karne lagte hai. Fir kiss karte-karte Arvind Preeti ka top utaar deta hai, aur poori body ke sath khelne lagta hai

. Itne mein mai bhi dheere se ritu ke paas chala jata hai, aur usko kiss karne lagta hu.

Hum dono bhi kiss mein busy ho jaate hai. Sanjeev bhi himmat karke sweety ke paas jaa kar usko kiss karne lagta hu. Aur usko floor par hi lita kar kiss karne lagta hai.

Sanjeev sweety ko kiss karte-karte uska top aur jean nikaal leta hai. Red bra aur panty mein floor par leti hui kamaal lag rahi thi wo. Fir main dekhta hu Arvind aur Preeti dono nange ho gaye the, aur Arvind Preeti ko wall ke paas khada karke uski poori body ke sath khel raha tha.

Main aur ritu dono chudai karne lage the, aur ritu zor-zor se aah aah ohh hmmm ki aawaze nikaal rahi thi.

Ye dekh kar sanjeev josh mai aa gaya. Sanjeev bhi sweety ko nanga karke us par toot pada.

Main ritu ke mulayam boobs ek hath se press kar raha tha, aur doosre se uski chut ko ragad raha tha.

image uploader

Sweety: Bardasht nahi ho raha. Ab chod do mujhe. Bahut zyada mann kar raha hai.

Sanjeev: Abhi kaha meri jaan. Abhi to mujhe tere shareer ke maze lene de.

Aur main ritu boobs ke sath khelne mai laga hua tha. Fir maine apna lund ritu ke muh mein de diya. Fir voh Mast lollipop ki tarah choosne lagi.

Maza aa raha tha. 5 minute lund choosne ke baad mains usko apni aur kiya, aur chut mein lund daal diya. Pehli baar mein 2 inch hi gaya, aur zor-zor se aahen bharne lagi.

Maine poocha: Virgin ho?

(Sanjeev aur ritu abhi abhi relationship mai aye tha toh unhone abhi tak kuch nhi kiya tha.)

Usne haa kaha. Main to wahi khush ho gaya, ki virgin chut mil rahi thi. 5 minute main usko kiss karta raha, aur ruka raha. Jab usko better lagne laga. Fir dheere-dheere poora lund uske andar daal diya.

image uploader
20 minute chudai karte rahe hum. Uske baad main jhad gaya uski chut mein hi. Wo 3 baar jhad chuki thi. Maine dekha to Arvind aur sanjeev dono ne swap kar diya tha. Arvind doggy style mein sweety ko chod raha tha

, aur sanjeev Preeti ko.
Main sanjeev aur Preeti ke paas gaya, aur sanjeev ko ishara kiya.

sanjeev samajh gaya, aur Preeti ko apne upar le aaya. Maine pehle Preeti ko apna lund chuswaya

. Fir jab wo dobara khada ho gaya, maine peeche jaa kar Preeti ki gaand mein daal diya.

upload image
Preeti dard ki wajah se bahut tez chillayi. Arvind aur sweety dono apni chudai chodh kar hamare paas aa gaye.

sweety fir Preeti ko kiss karne lagi, ki awaaz baahar naa jaye. Udhar Arvind ritu ke paas jata hai, jo machli ki tarah floor par leti hoti hai, aur uski chudai karne lagta hai. Preeti ka dard ke wajah se bura haal tha. Mujhe aur sanjeev ko koi farak nahi pad raha tha. Hum dono bas chudai mein lage the.

Sanjeev jhadne ke baad uthta hai. Main abhi bhi Preeti ki gaand maarta rehta hu. Sanjeev washroom se aata hai, aur sweety ko fir apna lund chuswa kar khada kar deta hai. Fir wo Arvind aur ritu ke paas jaa kar Arvind ko hint deta hai.

Arvind bhi samajh jata hai, aur ritu ko apne upar kar leta hai. Ritu darr jaati hai, aur mana karne lagti hai ki wo ek baar mein do nahi le payegi. But Arvind usko apni aur kheench leta hai, aur pakad leta hai. Sanjeev ye baat ka faida utha kar uski gaand mein ek hi baar mein hi lund daal deta hai.

Ritu behosh si ho jati hai. Fir bhi dono nahi rukte hai, aur chudai karte rehte hai. Sweety mere paas aa kar mujhe kiss karne lagti hai.

Main sweety ko be thata hu, aur uske muh mein apna lund de kar chadh jata hu.

Aur pretti mai kiss kar raha hota hai

. Udhar Arvind ritu ke nipples kheench-kheench kar usse gram kar rahe the. Fir ritu kaampne lagi, aur uski chut se paani ki pichkari nikli gayi.

Ab preeti mere hontho ko choosne lag gayi, aur ab sweety ghodi ban gayi. Ab mein sweety ki gori-gori gaand chamak rahi thi.

aur mai sweety ke chootado par thappad maarne laga. Isse sweety aur horny ho gayi, aur preeti joh usse kiss kar rahi thi uske ke honth kaatne lag gayi. Jab sweety Komal ke honth kaate, to usne sweety thappad maar diya.

Mujhe ye dekh kar maza ane laga Fir maine ne sweety ki gaand mein apna muh daal diya, aur uski gaand chaatne lag ga Mujhe bada maza aa raha tha, aur sweety gaand hila-hila kar apni gaand chatwa rahi thi.

Fir mai utha, aur sweety ke peeche apna lund uski chut pe set karne laga preeti hammre nicha agyi aur sweety ki chut choos rahi thi, voh aur sweety 69 position mai tha sweety pretty ki chut choos rahi thi. Aur mai kabhi sweety ki chut mai lund deta toh kabhi pretty ke mai mai Hum teeno ke moans se poora kamra goonj raha tha.

Ab sweety ghodi ban kar thak chuki thi, aur seedhi let gayi. Preeti ne firse apna muh sweety chut par laga liya. Sweety Preeti ki chut to choos hi rahi thi, aur mai sweety ki gaand mein bhi ungli daal rahi tha aur jasa uski gaand thodi dhili hui maine sweety ki gaand mai apna lund dediya aur 15 min tak ye chala fir.

Maine Preeti ka muh apni lund mein daba liya, aur uski saans ruk rahi thi. Fir mera hone wala tha, to maine Preeti ke face par hi apna sara maal nikaal diya. Mujhe badi santushti mili.

Ab sirf ritu baaki reh gayi thi. Voh teeno abhi laga hua tha , aur Arvind aur sanjeev ne ritu ko khada kar liya. Fir sanjeev ritu ke peeche ghutno ke bal baith gaya, aur Arvind uske aage.

Arvind aur sanjeev apne hath ek-doosre ke lund par rakhe, aur muh ritu ki gaand aur chut mein daal liye. Sanjeev ritu ki gaand chaatne mai laga hua , aur Arvind uski chut chaat raha tha, aur sath mein hum ek-doosre ke lund hila rahe the.

Lagbhag 15 minute aisa hi chala. Voh dono ne ek-doosre ke muth maar ke panni nikal liya aur. Fir ritu kaampne lagi, aur uski chut ka maal nikal gaya. Fir wo thak kar baith gayi. Uske baad hum sub nange hi so gaye, aur subha wapas apne ghar aa gaye.

Kisi ladki ya bhabhi ko sex text karna ho to mail kare aur apna feedback zaroor likhe.

Paying the Debt

"Have you seen him today.?" Sweety asked.
"Who.?" Ritu asked.
"Who else.? Akshat.. He was looking so dashing today.." Sweety said.
"Yeah yeah.. I wish he was in our class.. I bet the girls attendance will be a 100%" Ritu said.
"Yaa yaar.. If only I was born a year later.. I would have been in his batch.." Sweety said.
"So sad that he is our junior.." Ritu said. "All we have are fat and ugly boys in our class.." Ritu replied in frustration.
"You mean Sanjeev is also ugly.?" Sweety asked and laughed.
"No, he is quite sweet guy.. He is not handsome like Akshat but he has a huge heart.." Ritu said.
"Okay, only his heart is huge or any other thing is huge as well.?" Sweety said and tickled Ritu.

"You... Just shut up, okay.?" Ritu said.
"What.? Its a very important thing.. I mean, when the lights are off, a handsome face has no use.." Sweety said.
"We have not crossed the line yet.." Ritu said and looked away.
"You liar.. We have been together since childhood, I can tell when you are lying.. Tell me the truth.." Sweety said.
"Okay, we have done it.." Ritu said.
"When.? Where.?" Sweety was excited.
"But only once.." Ritu said.
"When.? Where.? How was it.? Tell me everything about it.. in detail.." Sweety came closer to Ritu. Ritu looked at the door and made sure it was locked. Then she looked at Sweety.
"Okay, but don't tell anyone. Okay.?" Ritu said.
"Promise.." Sweety said crossing her heart.
"Okay, you remember 6 months ago, we went on college trip.? It happened there.." Ritu said.
"Not like this.. Tell me the details.." Sweety said.
"Okay.. So, at night, when everyone went to sleep, we met at the terrace as we decided earlier.. You know it was so cold there? I was feeling cold and he hugged me to keep me warm. In no time, we were kissing each other.. And after that, he started to play with my boobs. I tried but I was too horny to stop him.. He removed my top and started sucking my tits.. He was drooling all over my boobs like there was no tomorrow.. Then he removed my pants and underwear.. He started kissing on my pussy.. I was so ashamed that it was all covered in hair.. But he did not care and kept licking it with his tongue.. It was like magic.."
"Oh my god. then what happened.?" Sweety said.
"Then, he lowered his pants and showed me his cock.. It was clean shaved like he was prepared for this.. He asked me so nicely that I couldn't say no to him and let him put his cock in my mouth.. I was watching the pleasure on his face while I was licking his cock and balls.." Ritu said.

"How was the taste.?" Sweety said.
"Like you don't know.." Ritu said.
"Yes, I have never let anyone put it in my mouth.. I find it gross.." Sweety said.
"Well, I am not like you, I am serious about our relationship.. I am in love with him.." Ritu said.
"Love is a myth in today's world, dear.. We have a short life, just enjoy it while you can.." Sweety said.
"You are a bitch.. You know that?" Ritu said and they both laughed.
"Okay, then what happened.? Did he insert it in.?" Sweety said.
"Yeah, he did, after struggling for some time.." Ritu said.
"How did it feel.?" Sweety asked.
"Umm.. to be honest.. It was very quick.. Before I could start feeling anything, he leaked." Ritu said.
"Inside.?" Sweety asked.
"Yeah.." Ritu said.
"And you let him.?" Sweety said. "Tell me you used protection.." she was looking at Ritu in complete disbelief. She understood by her look that they did it without protection.
"Are you mad.? You fucked him and let him cum in you.. You know you are not married or anything, right.?"
"Yeah, I know.. But it was our first time and I did not want to break his heart.." Ritu said.
"Wait a minute.. Was it the reason you fell ill after we return back.? Were you.?" Sweety was shocked.
"Umm.. Yeah.. You are right.." Ritu said.
"You are a bigger bitch than me.." Sweety said.
"You said you have done it only once, you mean, you did not do it after that.?" Sweety asked.
"We tried few times, but he was too nervous and scared to get it up.." Ritu said.
"Okay, tell me how long it was.?" Sweety asked.
"What.? No.. Why are you asking me this.?" Ritu said.
"Come on. Tell me na.." Sweety said.
"It was like.. Like this long.." Ritu showed her index finger.
"What.? Are you serius.? Its about 3 inches.." Sweety said.
"Okay, how long is Arvind's?" Ritu asked.
"He has may be 5 or 6 inches.." Sweety said. "But thats not the largest I had in me.."
"What.? Then what is the largest.? Who was it.?" Ritu asked her.
"If I tell you, you won't believe it.." Sweety said.
"Tell me na.." Ritu said.
"Someone is very much interested in.? I thought you were one-man woman.." Sweety teased.
"Okay, don't tell.. I don't want to know anyway.." Sweety said.
"Okay, don't be angry now.. I'll tell you but don't tell anyone.. okay..? NO ONE.." Sweety said. Ritu nodded her head.
"It was Akshat.." Sweety whispered.
"What the fuck.? Oh my god.. You are lying.." Ritu was shocked. "You fucked the most popular bad-boy of our college.?"
"Yes, I did.. Many times.." Sweety said.
"Does Arvind know about it.?" Ritu said.
"He knows nothing.." Sweety said.
"When and How.? Why didn't you tell me this before.?" Ritu asked.
"Akshat told me not to tell this to anyone.. But you are my best friend and you deserve to know.." Sweety said.
"Okay.. you said he has the largest.. How large actually.?" Ritu asked.
"He has about 8 inches.. About this long.." She showed with both of her hands.
"Oh.. Did it hurt..? You know.. When it went in.?" Ritu asked.
"The first time, yes.. But after that.. It gives you the pleasure you can only imagine in your dreams.." Sweety said. Ritu started to compare Sanjeev's cock with the size Sweety described. He got shivers down her spine when she thought of going it inside her.
"Ritu.. Ritu..? What are you thinking.." Sweety moved her a bit.
"Umm.. Nothing.." Ritu said.
"I know what you were thinking.. You were thinking about Akshat, right.?" Sweety said.
"No.. No.." Ritu mumbled.
"You are lying again.." Sweety said and looked at her.
"Okay, I was thinking about him.. Happy now.?" Ritu said.
"Why only think when you can do it.?" Sweety said.
"What..? What do you mean.?" Ritu asked.
"I can arrange a meeting with him.. If you want.." Sweety said.
"No, that would be so wrong.." Ritu said.
"Oh come on now.. Grow up a bit.. This is 21st century.." Sweety said. "I assure you, no one else will know about it.. Also, you will know what real sex is.. What do you say.?"
Ritu was thinking about it but was not able to decide anything.
"Come on now.. Its not that hard to decide.." Sweety said.
"Are you sure no one will know about it.?" Ritu asked after thinking.
"Hundred percent.. This will be between three of us only.. Promise.." Sweety said and smiled at her. "Don't worry.. Its not like you are cheating on Sanjeev.. Its just a one time thing.."
"I guess so.." Ritu said.
"Great.. Let me call him.." Sweety said.
"What.? Now.?" Ritu was startled.
"Yes.. Before you change your mind.." She dialed Akshat's number. "Its ringing.. Shh.. Hello.. Hi Akki.. How are you? Yeah.. Good good.. You know my friend Ritu.? Yes.. She would like to have a private meeting with you.. Yes.. Okay.. Cool.. Thanks.. Bye.." She dropped the call.
"He is ready.." Sweety said.
"Oh my god.. Are you sure this is right.?" Ritu was nervous.
"Don't think too much.. Just go with it.. Everything will be fine.. Trust me.." Sweety said.

"Sweety..?" There was a knock on the door.
"Yes mom.." Sweety shouted.
"Are you still awake.?" Sweety's mom asked.
"Yeah mom.. We are studying.." Sweety shouted.
"Okay my dear.. Do you need anything.?" Sweety's mom asked.
"No mom, we are good. Good night.." Sweety said.
"Good night dear.. You both sleep on time, okay.?" She said and went away.

The next day:
Sweety and Ritu were waiting at the backside of their college.
"He is here.." Sweety said. Ritu started to feel anxious.
"Oh dear.. what if someone sees us.." Ritu said.
"Don't be afraid.. No one comes here.." Sweety said.
Akshat arrived on her sports bike looking all dashing and handsome. He removed his sunglasses and looked at Ritu.
"Hello.." Akshat greeted.
"Hello.." Ritu replied nervously.
"Be gentle.. She is new.." Sweety whispered in his ear. Akshat smiled and told Ritu to hop on the bike. Ritu looked at Sweety. She held her hand and pushed her towards Akshat. Ritu jumped on the backseat and Akshat started his bike. They both left as Sweety said bye to them.
"You should hold me if you don't want to fall from the bike.." Akshat said. Ritu nervously put her hand on his shoulder.
"Hold it like this.." Akshat held her hand and wrapped it around his waist.
He took the bike out of the city area. After about 15 kilometers, they reached a small house in the rural area. Akshat stopped the bike and asked Ritu to get off. He opened the lock of the house and invited her in. Ritu was hesitant.
"See, if you are not comfortable, we can go back to college.." Akshat said. Ritu thought of Sanjeev but then she remembered his cock and all the times he failed. She looked at Akshat, his smile was enough to flat any girl of the college. She decided to do it. She went in and Akshat closed the door.

A week ago:
"Arvind.. You motherfucker.. Give me back my money or I'll kill you.." Akshat was threatning Arvind.
"Please, Akshat.. He will give back your money.. Please give him some time.." Sweety pleaded.
"You stay away from this, bitch.. Or I'll kill you too.." Akshat was furious.
"Please, Akshat.. Leave her.." Arvind begged.
"I am tired of your shit, asshole.. This is my last warning.. Give me back my money or I'll come to your home and take it from your father.." Akshat said.
"No, Akshat. Please don't do that. I'll return the money.. I'll return everything.." Arvind grabbed his legs. "Please give me some time.."
"I don't have time.. Give me my money today or I am coming to your home tonight.." Akshat said.
"Akshat.. Listen to me.. Is there any other way he can pay.? May be I can do something.." Sweety said.
"I don't need a bitch like you.. I have fucked many whores like you.. So, cut it.." Akshat pushed her. Then he just stopped for a moment.
"If you can ask your friend.." He looked at Sweety.
"Who.? Ritu.?" Sweety asked.
"Yeah.. She is not a bitch like you. If you can get her to me, I can forget about all the money.." Akshat said.
Sweety and Arvind were looking at each other.
"Okay, give me a week, I'll bring her.." Sweety said.
"Okay then.. You bring her to me next week and I'll consider your debt as paid.." Akshat said and left.

Today:
Akshat closed the door and looked at Ritu. She was still shy and was looking down. The room was dark and cold, there was only a bed in the room with a table at the side. Akshat approached to her and held her in his arms. He put his hand on her chin and moved it up. He was starstruck by her beauty. She had her eyes closed but then slowly opened and took a look at Akshat. She always dreamt about him and now he was with her. She could not believe her eyes. Akshat slowly went closer and pressed his lips on hers. He wrapped his arms around her and started kissing her. After few moments of hesitation, Ritu moved her hands and wrapped around him.

"You are so beautiful.. I have been with many girls, but you are the most beautiful and innocent of them all.." Akshat said after kissing her. He removed her Dupatta and drove her towards the bed.
He mad her sit on the bed and removed his shirt. Ritu took a brief glance at his well structured body. Then he came on the bed and lied her down. He lied beside her in bed and looked at her body from top to bottom.
"You are amazing, Ritu. You are built by the hands of God himself.." He said and started moving her hands over her body. Ritu was getting aroused by his touch. He was kissing her and caressing her body gently. Ritu started to feel more comfortable and started responding him back.
After spending some time with foreplay, Akshat removed her dress and she was in her undergarments. Akshat kissed each part of her body slowly and gently. Ritu was all wet between her legs. When Akshat noticed her panty was wet, he started removing his pants. He stripped all his clothes and Ritu got the first glimpse of her full 8 inch cock. She got a little scared by it. Akshat noticed it and smiled.
"Don't be afraid dear.. Do you know what to do with it.?" Akshat said. Ritu just kept looking at it. Sanjeev's cock was a joke in front of this monster.
"Okay, let me teach you.." He moved towards her face with that huge cock. He put his hand on her face.
"Open it dear.." Akshat said. She looked at him and then opened her mouth. Akshat smiled and put his cock inside her mouth.

"Now suck it like you suck a lollipop.." Akshat said. Ritu wrapped her lips around and started moving her head. She could taste the pre-cum in her mouth as she was sucking it in and out. She was able to take full cock of Sanjeev without much effort, but here, she could hardly take the half of it. Akshat arranged her hair and hold it in his hand. He started guiding her with the speed and rythm. After some time of the heavenly pleasure of a blowjob, Akshat stopped. He started to rub his cock on her body. He stroked both of her tits with his cock. He asked her to remove her bra and then put his cock between those juicy melons. Ritu was more confident now and she pushed her boobs around his cock. She started giving him a titjob. Akshat smiled at her.
"You are not as innocent as I thought.." Akshat said and Ritu smiled at him.
After few minutes, Akshat put his hand between her legs. It was soaking wet. He smiled at her and then slowly removed her panty. The sweet smell of her pussy spread throughout the room. Akshat brought out a condom and put it on. Then he put his cock on her pussy lips and inserted it in with a single blow. Ritu's mouth opened wide and a scream came out of it.

"Aahhh..."
She was feeling pain in her vagina and was trying to push him away. Akshat grabbed both of her hands and fell on top of her.
"Shhh... Don't be scared.. It will go away in few moments.." Akshat whispered in her ear and kissed on her neck. She tried her best to get out of his grip but she was completely helpless against his man power. Her eyes filled with tears. He stayed on top of her for few moments. Ritu's pain started to wear out after some time. Akshat realized that she was now out of it and moved his cock out a bit and then again pushed it in. This time, it was less painful for Ritu. Akshat started the movement and with each push, it was getting less and less painful for Ritu.

After sometime, she started to feel the pleasure. Her vagina got stretched enough for his cock and started to send dopamine to her brain. She closed her eyes and just immersed in the infinite ocean of pleasure. Akshat realized that she was enjoying it and started going faster. Ritu started to moan as Akshat's cock was touching the deepest pleasure points of her vagina. Akshat was now in beast mode and ramming her pussy like hell. Ritu's moan turned into load screams. Soon, she reached orgasm and her body started to tremble. Akshat stopped for a moment and let her enjoy her first orgasm to the fullest. They both looked at each other and smiled.

Akshat made her reach orgasm few more times before ejaculating.

The next day:
"Ritu, How was it.?" Sweety took Ritu away from others and asked.
"Ummmm..." Ritu did not say anything.
"Tell me na.. How was it.?" Sweety asked again.
"It was amazing.." Ritu said.
"What was amazing.?" Sanjeev came to them from behind.
"Nothing.. We were talking about a movie.." Sweety said.
"Which movie.?" Sanjeev asked.
"Its nothing.. Would you come with me.? I have to talk with you about something.. Sweety, please wait for me, I'll return in few minutes.." Ritu said and took Sanjeev away.
After some time, she returned with a broad smile on her face.
"What is it.?" Sweety asked.
"I did it.. I broke up with him.. I think you were right.. The life is short and we should enjoy it to the fullest.." Ritu said.
"Thats great news, you finally realized it.." Sweety said.
"Yeah, and I realized something else too.." Ritu said.
"What else?" Sweety asked.
"Akshat told me everything yesterday.." Ritu said. Sweety realized that she has been exposed. "But its okay, I should thank you for what you did.. Akshat asked me to tell you that your debt is paid now.."
Just then, Akshat came on his bike. Ritu smiled at him and hop on the bike. She held him with both of her arms around his waist.
"Shall we go, love.?" Akshat asked.
"Yes my love.." Ritu said and they both went away.

End
Word count: 3060
GIFs: Internet

Shimla ke wo Chudai wale din

53303968885-7e1103e4d2-o.jpg

Sweety

53269321975-174bac2b48-o.jpg

Ritu

Characters in the story:-
Akshat (M)
Ritu (F)
Sanjeev (M)
Sweety (F)
waiter (M)
Sanjeev mother (F)

To ye kahani start hoti hai Shimla ke school se yaha pe 5 best friend ka ek group tha jisme abhi apna 12th complete kiya aur ab aage ke padhai ke liye colleges me admission lene ke loye tayar the par in sab me akshat ko chhod ke baki do couple the aur is baat se akshat ko hamesha jalan hoti thi but ab friendshai to wo kabhi samne nahi dikhata tha.Jab bhi kahi ghumne ka plan hota usse chhod baki charo jhadiyo me jake kiss karne lagte ye sab dekh akshat kuch bol nahi pata tha par andar hi andar gussme me jalta.

Akshat ko asliyat me jalan sanjeev aur arvind se isliye thi kyuki Ritu aur Sweety pahale akshat ki sab se acchi dost hua karti thi aur wo un dono ko like bhi samne karta tha par 10 pass hone ke baad sanjeev ne ritu ko aur arvind ne sweety ko purpose kardiya aur ye sab akshat ke samne hi hua aur ab wo jab bhi ritu aur sweety ko dekhta apne aur do dosto ke saath rand pana karte hue akshat ko ab unse badla lene ki ikcha karti par koi plan na hone ki wajah se wo hamesha rah jata.

Par ab jab college dhundhane ka samay aaya to akshat ka bhi samay aagaya kyuki akshat hi akela tha jiski sabse jada pehchan aur pahuch thi aur akshat ke sahare hi bakiyo ko bhi college me admission milta to sab ab akshat ke hi aage piche ghumne lage. Ek din isi baat ka faida utha te hue akshat ne ritu ko kiss karne ko kha aur ye sun ke ritu bina soche samje akshat ko ek chanta jad diya.

Aur ye baat ritu ne sweety ko jake bata diya aur phir sanjeev aur arvind ko bhi in baato ke bare me malum chala to akshat ke sabse best friends ne usse bhaut galiya di aur sanjeev ne to akshat ka collar pakad ke usse 2 tamache aur maree aur galiya bhi

Sanjeev:-
"Sale madarchod dosti ke naam pe dhabba laude meri bandi ko kiss karenga teri maa chod dunga mai gandu laude sale teri gand me sariya daal ke teri maa ko uspe nangi bitha dunga jhantu laude jada jawani chad rahi hai tere lund pe to jake apna lund apni maa aur bahan ke muh me daal gandu madarchod".
Arvind bhi lage hato galiya dene laga akshat ko.

Arvind:-
"sale harami teri bandi nahi hai na isliye tu aisa kar rha hai apni bandi ko dusare ke sath dekh ke kaisa lagta hai tujhe kya pata sale gandu laude sharm hai tujhe dost kahane me mujhe".

Itni galiya aur baki sab ke samne itni beijati se akshat kafi gusse me aagaya par usne us samy kuch nahi bola aur gusse me hi ek kasam li ki in sabhi ko barbaad kardunga in dono sweety aur ritu ko to sadak ki rand banaung aur is sanjeev ko to sach me ek shemale ke lund se chudwaunga aur is arvind ka bhi haal bura kardunga aisa ki apni bandi ko khud chudta dekh hilaenga ye jhatu.

Iss baat ko ab 2 hafte ho jate hai aur ab college admissions chalu hote hai aur akshat ke saath hui baat ke baad baki 4ro ne usse baat karna band kardiya aur admissions form bhardiya aur un 4ro ko ek hi college allot hua shimla ka sabse bada college (Mt.AK Gonzalez) aur ab in sabhi ki khushi ka thikana nahi rha ki unhe ek hi college laga aur wo bhi sabse prestigious college.

Ab ritu aur sweety ke dimag me ek hi baat achanak se aayi ki kyu na is baat ka celebration kiya jaye aur ek party ho jaye late night is baat ka discussion karke unhone plan bana liya ki aaj sham hum 4ro shar se bahar 24 k.m dur ek farm house hai waha jake party karenge aur phir sabhi waha party ke liye nikal gaye aur phir destination pe pahuch ke unhone ganne lagaye aur saath me drink bhi karne lage jo ki arvind ne layi thi aur phir dance karte hue un logo ko 1 se 1:30 ghante ho gaye aur wo bhi drink karte hue to sweety aur ritu ko ab chakkar sa aane laga aur ritu ka pair achanak phisalta hai to sanjeev usse sambhalte hue khata hai 'kya hua ritu tum thik hona kahi lagi to nahi'
aur ab piche se arvind bolta hai bhai bhaut time ho gaya aaram karlete hai aur ye kahate hue arvind sanjeev ko aankh marta hai aur isharo me khata hai room me chale ja ritu ko leke.

Asliyat me arvind aur sanjeev ka plan hi yahi tha ki ek baar college shuru hone se pahale sweety aur ritu ke saath sex karna taki unki hawas mitane ke liye unhe idhar udhar na jana pade aur aakhir sex kare bhi kyu na Ritu ka size tha
(34-26-36) aur sweety ka bhi lag bhag same size (36-28-38) aur dono kafi well maintained thi bas ritu ki height 5.4 feet thi wahi Sweety ki height 5.6 feet thi dono party me kisi heroine se kam nahi lag rahi thi.Ab nashe ke halat me to thi par saath hi unki chut bhi dhire dhire gili jo rahi thi kyuki arvind ne drink me sex drug dale the aur ab arvind bhi sweety ko room me le jata hai aur ab room me jate hi.

Room jisme ritu aur sanjeev gaye the:-

Ritu ko room me jab sanjeev lekek aaya to ritu nashe me hi thi aur andar se garam bhi ho rahi thi aur ab jab ritu bed pe gayi to usne sanjeev ko bhi apni taraf khich liya aur sanjeev ko kiss karne lagi sanjeev ritu ke upar tha aur ritu dhire dhire use kiss kar rahi thi aur phir ritu kiss karte hue sanjeev ki tounge ko chusne lagi aur full moouth lock deep kiss karne lagi.

Aur ye karte hue sanjeev ko ajib laga aur usne ritu ko chhod ke uth gaya, ye dekh ke ritu khade hoke sanjeev ko wapas kiss karne ke liye aage badhia aur sanjeev ko pakad ke forcefully kiss karne lagi aur is baar kiss karte hue ritu apna saliva(thuk) sanjeev ke muh me dalie uski zuban ko chuste hue kiss kar rahi thi aur sanjeev ab resiste kar rha tha par ritu bilkul dominant ho ke kiss kar rahi thi.

Phir ritu ne sanjeev ke kapde khole aur apne bhi kapade khol ke puri nangi ho gayi aur ab nange hoke ritu ne sanjeev ki taraf dekh ke smile karte hue apne ghutno pe baith gayi.

Aur dhire se samjeev ki underwear nikali aur dekh ki sanjeev ka lund khada hi nahi hua hai.

Ye dekh ke ritu ne phale thoda sa lund ko apne muh me liya aur apni zuban se lund ke tope ko chusne lagi lollipop jaise pure 2 min tak par phir bhi sanjeev ka lund khada nahi hua aur ye dekh ke ritu bhaut gussa hui aur wapas khade hoke sanjeev ko ek jor se chanta maara aur bolne lagi

Ritu:-
"sale madarchod gandu hai kya be tu itni sexy ladki tere samne nangi khadi hai aur saath me tere lund ko bhi chus rahi bilkul nangi hoke phir bhi tera lund khada nahi hua sale gandu poora mood off kardiya madarchod tune lagta hai kisi shemale ko boyfriend bana leti kam se kam lund khada to hota uska mujhe nanga dekh ke gandu sale".

Ritu ne phir sanjeev ko room ke corner me khade hone ko kha aur khud bistar pe let ke ab apni chut ki payas shant karne ke liye bag se ek dildo nikala aur pahale usse chusa 'gulllppp guppllpppp ummmghhhhhh uggghhhhhh ugghhhb gullppppp gupllpppppp' , aur phir apni chut me dhire se dildo ke tope ko dal ke andar bahar karne lagi dhire dhire moan karte hue.

Ummmhhhh ummhhh aashhhh aahhhh aaahhhhhh.

Aur phir sanjeev ki taraf dekh ke bolte hue "dekh sale isse kahate hai asli lund aur ek jhatke me 8 inch ka dildo pura chut me daal liya aur dalte hi bilkul pagal rand jaise chilla ne lagi ritu".

Aaah aahhhhhh......... Mar gayi maaa... Aaahhhhhhh chut phat gayi meri aaahhhhhhhhh..... Aaah ahhh aaah aaahhhh dekh sale madarchod kaise nakali lund teri bandi ki chut chod rha hai mai to is nakali lund ki gulam hu rand hu mai iski aaahhhhhh aashhhhhh chud gayi aaah aaahh maa kyu mujhe aise randi paida kiya tune aahaa mar gayi.

Ye dekh ke aur sun ke ki koi aur ritu ko chod rha hai uske samne sanjeev ka lund ekdum se khada ho gaya aur wo room ke corner me khada hoke lund hilane laga ritu ko aise apni khud ki chudai karta dekh aur yaha jab ritu jhadne wali thi usi samay sanjeev bhi jhadne wala tha ye ritu ne dekh ke sanjeev ko bulata hai aur khaa mere muh me jhad aur kuttiyo jaise muh khol ke jib bahar nikalke sanjeev ke cum ko apne muh me lene ke liye zuban nikal ke kutto jaise hanfane lagi aur saath hi chut me dildo aur tezi se andar bahar karne lagi.

Sali ritu randi aaah sali ye le mera maal pi le sali kuttiya rand aise hi mere samne sab se chudna aur mera maal pina aaah aaah aahhhhhhhh.....

Aur sanjeev ye kahate hue ritu ke muh ke andar cum nikal deta hai aur ritu ka muh pura bhar jata hai uar saath se pure chehare par bhi cum phail jata hai.

Ritu muh ke andar ka cum aadha pileti hai aur aadha muh me rakh ke sanjeev ko kiss karri hai aur ab sanjeev bhi same josh ke saath ritu ko kiss krta haia aur dono cum aadha aadha pi lete hai.

Aur phir bed pe let ke ek dusare ko dekh hanste hue dekhte hai aur tabhi ritu kahati hai ab se mai hamesha tumhare samne dusare se chudungi agar yahi chiz hai jo mujhe tumhara tasty cum dila sake to aur ritu sanjeev ko kiss karte hue ek dusare ko cuddle karlete hai.

Room jisme Sweety aur Arvind hai:-

Sweety bhi pure chudai wale mood me aagayi thi aur arvind bhi pure mood me sweety ko kiss karte hue room me lejata haia aur sweety ke kadpe nikal deta hai aur khud ke bhi sweety ko nanagi karke sweety ko apni aur khich ke sweety ko tounge deep kiss karta hai aur sweet bhi puri pagal rand jaise kiss karti hai aur phir arvind sweety ko uske ghutno pe bithata hai aur apni chaddi nikal ke apne lund ko swwety ke chehare ke samne lejat hai aur arvind ka lund sweety dekh ke gili hone lagti hai arvind ke lund ki scent se hi sweety ko ulti jaise aata hai par phir bhi chut gili hone lagti hai sweety arvind ke lund ko tope ko apne hoto se chumti hai.

Sweety:-
Ummmm.... Muhhhh....

Apne lund ko pakad ke sweety ko tamache marta hai sweety ke dono galo pe aur sweety tamachr khate hue hansti hai.

Ummmhhh ahhhh yes baby maro mere gaal pe tamache aur zor se waise hi maro jaise koi sasti rand mil jaye tumje chodne ke liye.

Sali madarchod ruk abhi tera muh band karta hu sali chinnal randwi.

Yes baby pls pls punish me yes yes...

Le sali phir mera lund apne muh wali chut me sali gandvi rand laudi chinal ahh....

Aur ye bolke arvind apna lund sweety ki naak pakad ke sweety ke muh me pura ek baar me daal deta hai.

Ahhh.... Gulllpppppp....... Gaggggaaaapppppaaggggg....... Ahhhggggggggg...... Aggppppggagggg..... Aggggggg.... Ummmmghhhhhhhhh....... Aahhhh..... Gulllllppppp gulllllppppll......... Aaah aur chod mere muh ko.

Sweety lund chuste waqat puri pagal ho jati hai sweety ke aansu nikal jate hai aur pura chehara laal hojata hai saath hi sweery ko sanns lene me bhi diklat aati hai par in sab ki parwah kiye bina sweety lund chusti rahti hai.

Sweety sali chinal uth ab jaldi se apni gand me ungali karna band karke aur dikha apni kumari virgin chut sali rand.

Jaldi se aoni gand me ungali dalna rok ke khadi ho jati hai aur jake bed pe let jati hai aur pairo ko apne haath se pakad ke phila ke apni chut khol deti hai arvind ke samne aur bolti hai.

Aaah..... Dekho na ye bechari chut kaise tab se pani chhod rahi hai lagta hai ab lund ke andar jane pe hi pani chhodna band karengi puri randi hai meri chut meri jaisi bilkul chinal kuttiya.

Ab dekh kya rha hai jaldi se apna mota lund meri chut me dalde ek jhatke me pura gila hai aaram se ghus jayega meri chut ke andar aaja jaldi sale madarchod randwe laude aaj chod aake jadi meri chut aaaah....... Aaajaaj......

Sali madarchod chinal ye le phir mera lund

Arvind ek jhatke me hi sweety ki Chut ki jagah GAND me lund daldeta hai aur sweety bilkul shock ho gaui aur kuch second ke liye ek dum chup ho gayi aur phir arvind ko dekh bhaut tez chillayi.

Hmmm..... Aaja.... Silence....................................... Ahhh..... Ahhhh...... Ahahh....... Ahh...... Sale gandu laude madarchod gand me nahi dalna tha sale randibaaj maadarchod maa chud gayi mar gayi maii mummy bachao aahh.... Sali chinal hu mai......aahhhhh......

Sweety pahale dard me thi par jaise gand me lund aage piche hone laga waise hi ab sweety ko maja aane laga aur sweety apni aakhe piche kar kuttiya jaise zuban nikal kr aur galiya dete hue apni gand chudwane lagi aur maje se.

Sale gandu yess.... Ss........ Ahh..... Ahhh...... Chod.... Chod...... Aahhh..... Aur jor se aaah..... A. Ahhaha....... Aur maar meri gand bana de puri randi mujhe chinal hu mai lund ki gulam aaahhhh........ Chod.... Chod........ Maadarchod..... Ahhh...........

Arvind aise hi karib 40-45 minute sweety ki gand marta rha bina ruke aur ab arvind ka maal bhi nikalne wala tha par saath me hi arvind ko zkr se peshab bhi aarahi thi to arvind ne sweety se kha sweety sali chinal kuttiya chal ab jis lund se chudi hai uska maal mera cum pine ke liye tayyar ho ja sali rand.

Aur sweety ki gand se lund nikla ke arvind sweety ko niche baithne ke liye bolta hai aur sweety bhi apne pairo ko phila kar muh khol ke aur zuban bahar nikal ke cum pine ke liye baith jati hai aur aakhe band kar cum apne muh me aane ka wait karne lagti hai ek asli sadak chhaap kuttiya jaise.

1x1 hosting

Phir arvind apna lund pahale sweet ke muh me pahale dalta hai aur usse chuswake saaf karwata hai aur phir lund apne haath me leke thoda aage piche karne lagta hai aur ye bolte hue ki

aaah sali chinal sweety khol ke rakh apna muh sali chinal mera maal lene ke liye laudi sali aaah aahh....... Aagaya aah nikal rha hai aaah......ahhhhh......

Aur arvind aise bolte hue hi sweety ke muh ke andar apni Peshab ki garam dhaar nikal ne lagta hai aur sweety ka muh pura khula hua hota hai aur zuban bahar jisse uske muh ke andar kuch bhi jaye to wo sidha sweety ke gale se hoke sidha pet ne chale jaye.Aur waisa hi hota hai arvind ka Pila aur Garam Peshab sweety ke muh se hote hue sweety ke gale se ho kar sweety ke pet me jane lagta hai.

Hmmm........ Aaahhhh.......aahhh......... Gulllppppp...... Guppppllpplllllpp..............

Sweety ki aakhe band hone ki wajah se pahle use wo cum hi lagta hai jo uske muh me aarha tha par jaise wo gale se niche utarta hai to sweety ko garam garam mahsus hota hai aur jaise aakhe kholti hai waise dekhti hai ki arvind apne lund se garam garam aur pila peshab sweety ke muh ke andar khali kar rhaa ho jaise sweety koi Public toilet me peshab pine wali rand ho aur sweety ye dekh ke arvind ko gali dene ke liye muh sambhalti hai waise hi arvind ab sweety ke muh se apna peahab hata ke sweety ke baalo aur chehare pe karne lagta hai.

Sale madarchod.... Guplllllpp.... Sale randi baaj laude mai tujhe koi peshab pine wali rand dikh rahi hu koi public toilet ka urinal hu kya mai laude mere muh me jo peshab khali kar rha hai tu sale madarchod...... Sale tu sudharega nahi ab mere chehare aur baalo ko bhiga rha hai apne psehab se isse aacha hai mere muh me hi karle warna meri puri bidy se tere gande peshab ki badbu aayengi.

Sweety phir khud se aage badh ke arvind ka lund muh me leleti hai aur ab sidha peshab lund se pine lagti hai jaise koi Cold drink ho.

Gullp..... Gullppp........ Umm... Gullpppp....... Gutttttppppl..ggullullllppppp...
Aah sale gulllp....... Sale....... Tank.. Gullppp..... Hai..... Gulllllpp.... Kya.... Andar... Gulllppppp

Aur karib 2 min tak arvind ke lund se pura garam pehsab pike arvind ka lund chuste hue kahti hai asli maal to pila ya hi nahi tune laude mujhe aur ab sweety arvind ka lund pakal ke hilate hue chusne lagti hai jaise pakki BRAZZERS ki porn actress ho koi phir arvind karib 2 minute aise sweety ko lund chuswate hue sweety ke muh me hi apna cum nikal deta hai aur sweety ka muh pura cum se bhar jata hai.

ummm...... Gullpppp...... Hmmm.. Ummmm........... Aaah.......

Sweety wo sara cum apne muh me bhara hua arvind ko dikhati hai aur ishare se uss cum se bhsre muh me farsh pe gire peshab ki bunde utha kar dalne ko kahti hai arvind se aur phir wo sara cum ek ghut me pi jati hai.

Ab savera hone lagta hai aur ab ye 4 ro log uth ke breakfast karne ke liye apne room se bahar aate hai naha do kar aur muh saaf karke taki kal raat ko jo bhi hua hai wo na pata chale baki kisi ko aur dinner table pe aake milte hai.

Hi ritu Hi sanjeev kaise ho tum dono aur batao kal ka kya sceen hua tumhare beech maze to khub kiye honge tum dono ne.

ha ha sale sanjeev tune to mast pela honga ritu ko bol doggy me hi li hongi na tune.

Guy's stop this bullshit he is cuckold sala gandu hai sanjeev isse tab josh chadata hai jab koj aur mujhe chode. Mujhse pucho maine kal kaise raat spend ki par jo bhi ho maza to aaya mujhe waise bhi couple me koi ek hi dominant hota hai aur hamre case me ye gandu aur mai mistress roj iske samne chudungi aur phir jab sanjeev tumhara lund khada honga tab aake tum bhi chod lena mere cuck gandu boyfriend.

Hmm khaste hue hmmm lagta hai koi sare bazar nanga ho rha hai. Agar ye case hai Ritu to phir jab AKSHAT ne tumhari kiss li thi tab sanjeev itna kyu galiya aur aggression dikha rha tha.
Kyu be gandu sanjeev tab to kya kuch nahi bola tha tune AKSHAT ko ye kardung wo kardunga lund kardunga phand karunga... Kyu be ritu ke samne hero banne ke liye kar rha tha kya be tu (ye bolte hi sabhi hansne lagte hai sivaye sanjeev ko chod ke)

Guy's i think ki issne ye sab isliye bola tha ki AKSHAT gusse me aake mujhe chod de ya iski maa bahan ko taki ye dekh ke ye lund hila sake sala gandu.

Such a poor guy bechara uff.... Kyu sanjeev kya reason tha tab us taraf galiya dene ka.

Guy's please stop pahale meri baat bhi to sun lo ye sahi hai jo ritu ne kha ki jab koi aur chode ritu ko mere samne ye soch ke hi mera lund khada hota hai aur ye bhi ki mai real me chahta tha ki AKSHAT mere samne ritu ko chode ye ghar aake meri maa bahan ko taki wo sab record karke mai lund hila saku.
Aur ha ye ek mental condition hai mujhe bachpan se hai jab bhi school me akshat mujhe maa ki galiya deta ya koi aur mujhe galiya deta infact jab tum log (andi mandi sandi teri maa randi) khate tab mera lund khada hota aur mera maal nikal jata chaddi me.
Aur tum sab ko majak lagta hai to test karlo.

Guys what you all say waise bhi maje to karne hai kyu nahi sanjeev ka test lelete hai kya bolte ho tum bolo ritu.

First of all sali chinal tere muh se peshab ki badbu aarahi hai to tu jake brush aache se karke aa.sali rand sach bol arvind ka peshab pi hai na tune. Sali kuttiya pakki chinal nikali meri bestie.

Yep aur kal raat ko sex karte hue arvind ka hi plan bana sale madarchod ne mujhe cum pilane ke bahane apna peshab pilwadiya waise real me kahu to tasty tha arvind ka peshab.
Par mudde se mat bhatko bolo sanjeev ka test le ya nahi aur kaise le test.

Aur ha Arvind Gand bhaut zor se marta hai bilkul kuttiya bana ke meri gand mara kal rat puri gand chuda ke rand ban gayi hu mai.

(Sweety kal ka sceen yaad karne lagti hai achanak baat karte karte)

Guy's idhar suno sanjeev ka test lete hai aur aisa karte hai sanjeev ki maa aur bahan ke nude fake banwate hai mere pehachan ke kuch fake editor hai DESIFAKES me unsse bolta hu aur wo fake print karwake hotel staff ko bhej dete hai taki wo sab apne lund hilaye aur saath me un fakes ke niche sanjeev ki photo laga dete hai aur ek note ke saath ki "(jab bhi isko dekho to iski maa bahan ke nude edit wale fakes nikal ke galiya do isko aur galiya nahi sirf balki apne lund ko nikalke unki pics aur chehare pe ragado galiya dete hue) " what you say.

Hmm plan to aacha hai par thoda lamba aur boring hai aur utna exciting nahi aisa karte hai sanjeev ki bahan ASHWINI ko issi hotel me bulate hai aur meri ek friend hai wo shemale hai uske saath Ashwini ki chudai karwate hai aur ye live sanjeev ko dikhayenge what you say.

Oh ok ok ye sahi rahega.

Ye sab sunke sweety puri pakk gayi thi aur achanak se usko ke plan sujha aur wo Apni table se uthati hai sanjeev ke pass jake uske pant ki button khol ke uski chaddi nikalti haia aur usse pura nanga kard deti hai aur wapas aake apni jagah baith jati hai aur waiter ko bulke bolti hai.

Sweety:- Hey waiter ye yaha jo samne ladka baitha hai wo nanga hai kuch karo iska.

Waiter:-
Yes mam.
Sanjeev ke taraf aake.
Kyu be gandu laude, madarchod, sharam nahi kya tujhe, sale randi ki aulad, yaha ladies ke bich aise pant utaar ke naange baitha hua hai, sali teri maa bhi randi hongi isliye tu aisa hai, sale gandu apni bahan aur maa ke samne bhi kya aise nange bithata hai, Sale itna shauk hai to apni maa ko bol apne jaise tujhe bhi randi bana de chudne ke liye,
Bahanchod teri maa choddunga mai laude band kar apni pant, gandu sala.

Ye sari galiya sunke sanjeev ka lund khada ho gaya aur ye sab ritu, arvind, aur sweety ne bilkul luve dekha aur waiter ne bhi ye dekha aur dekh ke samaj gaya ki ye pakka gandu hai.

To pahale idhar udhar dekh ke bola sun be madarchod, bahan ke laude, tu gandu hai na.

Sanjeev:- Ha bilkul dekho na kaise khada ho gaya mera lund ritu baby dekha na tumne aue tum sab ne maine jhut nahi bola tha.

Sun phir abhi koi nahi hai yaha par jaldi se mai lund nikal ta hu jaldi jaldi chus ke maal nikal de mera jaldi kar.
Bakiyo ki taraf dekh ke bolta hai please aap logo ko koi dikkat to nahi kal aap sab ki chudai ki awaze sun ki 6 baar jhad chuka mai mutthi maar maar ke ab haath me takat nahi.

Are bhaiya kya baat kar rhe hai aap isse hum ko kya dikkat shauk se kijiye aap chuswaiye isse apna lund is jaise ke saath yahi hona chahiye.

Are bhaiya ye kya maine apko bulaya aur aap iss gandu ko lund chus wa rahe mujhe chuswaiye na kyu mujhe kuch kammi hai kya.

Sweety apna muh khol ke ahhh... Aur apni zuban nikalke apna anghuta muh me dalke seductive tarike se chusne lagti hai.
Umm..... Gulpppplppppp. Ummmmhhmmmm.......

Ye dekh kar apna lund apni pant se nikalta hai aur sweety ki tarad badta hai.

Par utne me hi sanjeev waiter ko rokta hai aur waiter ka kaal ganda aur badbudaar lund ek baar me hi muh me le leta hai.

Umhhhh.... Gullppp....... Gulllpplppp. Ahh........ Umh... H..... Hhh..... Gulllp.....

Ye dekh ke ritu aur arvind turat apna mobile nikal lete hai aur recording karne lagte hai. Aur yaha sweety apni jaagh se khade hoke unko join karne ke liye aage bhad jati haia ur waiter ki pant utar ki uske piche jake uski gand me jib dalke uski rimjob dene lagti hai aur saath me bolti hai guy's aache se record karo professional rand jaise lagna chahiye mai aur sanjeev.

Arvind aur Ritu ek dusare ki taraf dekh ke smile dete hai aur isharo me khate hai sale pakke rand hai dono.

Unhhmhhhmmmmm....... Lukkkkkkk.... Lipppk..... Chupdap.. Chupppl...... Luppllp......... Ummmhhhh...........

Aaahhhnhhh.... Kitna badbudar hai waiter tumhari gand ka taste lagta hai potty karke dhote hi nahi ho tunhari gand ka ched chuste chatte hue tumhari gand se nikali potty ke tukde tak mere muh ke andar chale gaye.

Aah memshab aaah aur chusiye isse aacha pahale kabhi nahi laga meri biwi se ab se aisa hi karwaunga mai.
Sale gandu aaah tu bhi kya mast chus rha hai aur andartak gale tak lele mera lund aaah aahhhhhh..... Aaah aahh aah lund nikal aaah nikalne wala hai mera.

Memshab aage aajao is gandu ke saath aap bhi pilo mera cum.
Aah..... Ahhh...... Phssshhhhttt...... Aahhhh.....

Waiter ab apna sara cum sanjeev aur sweety ke upar nikal deta hai aur dono ka chehara aur muh pura waiter ke cum se bhar jata hai.
Tab sweet khadi hoti hai aur apne haath se apne chehare ka cum

Ek cup ne nikal deti hai aur aone muh ka cum apne muh me pahale ghumati hai aur phir ritu ki taraf jake ritu ko mouth to mouth deep kiss karti hai.

Aur apne muh ka cum ritu ko bhi dedeti hai aur phir ritu aur sweety dono wo cum pi leti hai.

Ye dekh arvind waiter ko waha se jane bolta hai aur cup me jo cum tha wo utha kar aadha cum apne muh me leta hai aur sweety ko pahale jake kiss karta hai aur usko wo cum muh se dekar pilawadeta haia ur phir baki aadha cum wapas muh me bharke ritu ke paas jake usko kiss karte hue wo aadha pila deta hai aur deep kiss karte hue ritu ki zuban chusta hai aur kahata hai.

Ritu tu bhi sach me kam randi nahi hai sweety se tujhe AKSHAT ko tappad nahi marna chahiye tha wo bhi is laude ke baal ke liye sala gandu jhat ka baal iske liye nahi.

Baby maine wo jan bhuj ke kiya hai tum to jante hi ho akshat ko wo aise khamosh nahi reh ne wala actually mera starting se plan tha ki akshat ko gussa dilau taki wo is gandu ka huliya badal de par ussne aisa nahi kiya ab i am little worried ki wo kya karne wala hai. Cause chup to nahi baithenga wo kuch na kuch to karenga aur aisa kuch karenga ki hum sab ki maa chud jayengi aur hum kuch bhi nahi kar sakenge. Ab wait and watch college ahuru hone wala hai dekhte hai college me agar akshat mila hame to hamare saath kya karnega.

Ye sun ke sanjeev ke lund se bina haath lagaye cum nikal jata hai aur wo ritu ki taraf dekh ke hanste hue bolta hai aakho me aansu ke saath.

Really baby means ab akshat real me mera maa bahan chodenga aaah please aksahat fuck my mom and sis and even fuck me like a bitch.

Arvind ye sun ke thoda tension me hota hai but sweety bolne lagti hai.

Hhmmm..... Akshat baby gonna take revenge on us dekhte hai kya karenga akshat "i wish ki akshat mujhe ek sadak chhap randi jaise bich sadak me chode aur my darling arvind bhi tumhare ye gandu boyfriend jaise dekh ke lund hilaye".

Akshat :-
While watching all of them apne room ke T.V me live aur inki sari baate sunte hue
To in sab se ab badla lene me kafi maza aane wala hai.

Tabhi sanjeev ki maa akshat ko bolti hai please na darling chodo mujhe aise hi rand jaise ha yes yes aahh..... Ahh........ Aahh......... Yess... S. S. S. S.......... Chodo........aahhhhh.......

End of the story

Word count :-4850

Last edited:

Jism ki bhukh (marne ke baad bhi nahi mit ti)

MAIN CHARACTERS
AKSHAT - HEIGHT-5.8, HANDSOME AND WELL BUILT.

SANJEEV- HEIGHT-6.2,ORDINARY AND MEDIUM BUILT.

ARVIND - HEIGHT-6.1, ORDINARY AND MEDIUM BUILT.

RITU- HEIGHT - 5.7, SIZE- 38-26-36.

SWEETY- HEIGHT-5.9,SIZE- 36-24-36.

MAIN STORY

TOU STORY START HOTI YEAR 2005 SE.AKSHAT,RITU,SANJEEV, ARVIND AUR SWEETY IK SAATH IK HI COLLEGE MEIN PADHTE HAI.AKSHAT COLLEGE KA SABSE BADMAASH LADKA HAI AUR COLLEGE KI HAR LADKI KE SAATH SONA CHAHTA HAI.RITU AUR SWEETY DONO BHENE HAI.SANJEEV AUR ARVIND UNKE BOYFRIEND HAI .CHARO BOHOT HI SANSKAARI AUR SAREEF PARIVAAR SE HAI.IK BAAR UNKE COLLEGE KA TRIP SHIMLA GAYA THA.RAAT KO SAB CAMPFIRE KE LIYE JUNGLE MEIN GAYE THE.RAAT KO JAB SAB SO JAATE HAI.TAB RITU KO BOHOT JOR SE PISAAB AATA HAI.WO SWEETY KO UTHATI KI WO BHI USKE SAATH CHALE KYUNKI USSE AKELE BAAHAR JAANE MEIN DARR LAG RAHA THA.WO SWEETY KO NAJAR RAKHNE KE LIYE KEH DETI AUR KHUD JHADI KE PICHE CHALI JAATI HAI .JAISE HI PISAAB KAR KE UTHTI KOI USSE PICHE SE PAKAD LETA HAI.WO AKSHAT HOTA HAI.
RITU- CHODHO MUZHE.
AKSHAT- CHODHNE KE LIYE THODI PAKADA HAI.MAIN BHI YAHA PISAAB KARNE KE LIYE AAYA THA.LEKIN AB KUCH AUR KARNE KA MOOD HAI.
RITU APNE AAP KO CHUDHANE KE KOSHISH KARTI HAI LEKIN AKSHAT KAAFI TAAQATWAR THA.WO PICHE SE RITU KI GARDAN CHUMNE LAGTA HAI AUR USKE MOMME DBANE LAGTA HAI.RITU RO RAHI THI AUR CHILA RAHI THI.AKSHAT APNA HAATH RITU KI PANT KE ANDAR DALNE LAGTA HAI KI ACHANAK USKE SAR PAR KOI JOR SE DANDA MAARTA HAI.AKSHAT NICHE GIR JAATA HAI.RITU PICHHE MUDKAR DEKHTI TOU USSE SWEETY DIKAYI DETI HAI .WO ROTE HUE USKE GALLE LAG JAATI HAI.SWEETY USSE CHUP KRATI HAI.WO DONO DEKHTI HAI KI AKSHAT HILDUL NAHI RAHA.SWEETY AKSHAT KI PULSE CHECK KARTI HAI.USKE HOSH UDD JAATE HAI .
SWEETY-OMG! YE TOU MAR GAYA.
UNN DONO KO SAMJH NAHI AA RAHA THA KI AB KYA KARE.WO APNE APNE BFS KO PHONE LAGATO HAI.ARVIND AUR SANJEEV WAHA JAATE HAI.RITU UNHE SAARI BAAT BTATI HAI.
ARVIND-AB HUM KYA KARENGE.
SANJEEV-DEKHO KISI KO NAHI PTA KI YAHA KYA HUA HAI.AGAR HUM ISS LAASH KO THIKAANE LGA DE TOU KISI KO HUM PAR SHAK NAHI HOGA.
ARVIND-IK KAAM KRO TUM DONO JAAKAR SO JAO.HUM DONO ISSE THIKANE LGA DENGE.
RITU AUR SWEETY APNE TENT MEIN CHALI JAATI HAI.UNHE SAARI RAAT NIND NAHI AATI.SUBAH WO DONO ARVIND AUR SANJEEV SE MILTI HAI.
RITU- RAAT TUMNE KYA KIYA USKE SAATH.
SANJEEV-HUMNE USSE IKK PLOT MEIN DFNA DIYA.
SWEETY-KAHA PAR?
ARVIND-WO HUM TUMHE NAHI BTAYENGE.
SANJEEV- JO KUCH BHI HUA USSE BHUL JAO.DEKHO YAHA KISI KO USKI PARWAH NAHI HAI.AUR NA HI USKA KOI APNA HAI.ISLIYE JAB TAK HUM KOI GALTI NAHI KARTE TAB TAK HUM SAFE HAI.
2 DIN BAAD SAB WAHA SE CHALE JAATE HAI .SAB KUCH FIR SE NORMAL HO GAYA THA.

5 SAAL BAAD

SAB AKSHAT KO BHUL CHUKE HAI.AAJ SANJEEV KI RITU SE AUR ARVIND KI SWEETY SE SHAADI HO GAYI HAI.WO LOG DECIDE KARTE HAI KI WO SAB HONEYMOON PAR IK SAATH JAAYENGE .WO LOG KASHMIR JAA RAHE THE LEKIN KISI WAJAH UNKE PLANE KI SHIMLA MEIN EMERGENCY LANDING KARWANI PADI.UNHE PTA CHALTA HAI KI KASHMIR KE LIYE SAARI FLIGHTS CANCEL HO CHUKI HAI.ISLIYE WO DECIDE KARTE HAI KI WO APNA HONEYMOON SHIMLA MEIN HI MNAYENGE.WO LOG IK HOTEL MEIN CHECK IN KARTE HAI.AUR APNE APNE ROOM MEIN CHALE JAATE HAI .

ARVIND AND SWEETY'S ROOM

ARVIND- JIS RAAT KA HUME INTEZAAR THA AAJ WO RAAT AA HI GAYI .
SWEETY THODA SHARMATI HAI.
ARVIND-AAJ KOI SHARAM NAHI MERI JAAN .AAJ TOU ANDAR KE JANWAAR JGANA HAI.YE HUM DONO KI LIFE KA PEHLA SEX HAI ISSE YAADGAAR BNANA HAI.
SWEETY - MAIN ABHI TUMHARE JAANWAR KO JGANE KA INTEJAAM KAR KE AATI HUN.
ITNA KEHKAR SWEETY WASHROOM CHALI JAATI AUR ARVIND BED PAR BAITHKAR USKA WAIT KARNE LAGTA HAI.SWEETY FRESH HOTI HAI AUR APNE SAARE KAPDE WASHROOM MEIN HI UTAAR DETI HAI AUR BILKUL NANGI HI BAAHAR AA JAATI HAI.

ARVIND USSE DEKHKAR USS PAR TOOT PADTA HAI.AUR USSE KISS KARNE LAGTA HAI .SWEETY BHI USKA PURA SAATH DE RAHI THI.ARVIND USSE GOAD MEIN UTA LETA HAI.KAAFI DER TAK DONO AISE HI KIS KARTE REHTE HAI.FIR ARVIND USSE BED PAR FAINK DETA HAI.AUR FIR SE USSE KISS KARNE LAGTA HAI.FIR ARVIND USKE MOMME DBANE LAGTA HAI.AUR UNHE CHUSNE LAGTA HAI.FIR USKE NIPPLE PAR KAATTA HAI.
SWEETY-OOUCH NO.
ARVIND FIR USSE KAAT TA HAI.
SWEETY-OHH JAAN MAT KARO.
ARVIND USKE PET SE HOTE HUE USKI CHUT TAK POUHCH JAATA AUR USKI CHUT CHAATNE LAGTA HAI.
SWEETY-OHH YEAHHH COMMME ONN.YESSS.TUM TO EXPERT HOOO JAAN OHH YEAHHH.YESS.
SWEETY SE CONTROL NAHI HOTA AUR WO JHAD JAATI HAI.AB ARVIND APNE SAARE KAPDE UTAARKAR NANGA HO JAATA HAI.USKA LUND BILKUL TNA HUA THAA.WO APNA LUND SWEETY KE MUH KE SAAMNE KAR LETA HAI.SWEETY KO THODA AJJEEB LAG RAHA THA.
SWEETY-NAHI JAAN YE MUZHSE NAHI HOGA.ARVIND SWEETY KE BAAL KHINCHTA HAI AUR JABARDASTI PURA LUND USKE MUH MEIN DAAL DETA HAI.SWEETY KI SAANS RUK JAATI HAI.
ARVIND-MAINE KAHA THA NA MERI JAAN AAJ KOI SHARAM NAHI.
5MIN TAK SWEETY KA MUH CHODNE KE BAAD ARVIND USKE MUH MEIN JHAD JAATA HAI.WO TAB TAK APNA LUND NAHI NIKAALTA JAB TAK SWEETY SAARA CUM PI NAHI LETI.SWEETY KO BOHOT GUSSA AATA HAI.
SWEETY-YE KYA BATMEEZI THI JAB MAINE IK BAAR MNA KIYA THA.
ARVIND-ARRE JAAN HUM PEHLI BAAR KAR RAHE ISLIYE AISA LAG RAHA HAI.
SWEETY -HTO AB MUZHE NAHI KARNA .MUZHE NIND AA RAHI HAI.
SWEETY APNA MUH DUSRI TARAF GHUMA KAR LET JAATI HAI.ARVIND
USSE PICHE SE HUG KARTA HAI .
ARVIND-WO HO MERI JAAN AAJ KI RAAT TUM JHAGDA KROGI TOU KAISE CHALEGA .
AUR USKI KAMAR GUDGUDI KARTA HAI.
SWEETY THODA HASTI HAI.AUR GUSSA MEIN HONE KA NATAK KARTI HAI.
SWEETY-NO MEANS NO .
ARVIND-AAJ YE BAAT HAI.
ARVIND SWEETY KI IK TAANG UTHATA HAI AUR USKI CHUT PAR LUND RAGDNE LAGTA HAI.SWEETY KO THODA ACHA LAGTA HAI AUR WO BHI GARAM HONE LAGTI HAI.

SWEETY-YE SSS OHHH.
ARVIND-NO YA YES.
SWEET - YESSS YESSS.
ARVIND KO GREEN SIGNAL MIL GAYA THA.
ARVIND-THODA DARD HOGA JAAN .HIMMAT RAKHNA.
ITNA KEHKER ARVIND IK JOR KA DHAAKA MAARTA AUR ADHA LUND ANDAR CHALA JAATA HAI.SWEETY CHILANE LAGTI HAI.LEKIN ARVIND NAHI RUKTA AUR IK AUR DHAKKA MAAR KAR PURA LUND DAAL DETA HAI.SWEETY KI CHUT FAT JAATI HAI AUR USSE KHOON NIKALNE LAGTA HAI.

SWEETY-NOO PLEASSE AHHHHH NIKAL OOO PLEASEE.
ARVIND DHAKKE DHIME KAR DETA HAI.DHIRE-DHIRE SWEETY KO BHI ACHA LAGNE LAGTA HAI.
SWEETY-OOUOH YEAHHH YESSS FUCCKKK MORRE.
ARVIND SWEETY KO PAKADKAR GHUMA DETA HAI AUR APNE UPAR BITHA LETA HAI AUR USSE CHODNE LAGTA HAI.

SWEETY JHADNE WALLI THI.
SWEETY-JAAAN I MMMM CUMMMING.
ITNA KEHTE KEHTE SWEETY JHAD JAATI HAI.ARVIND USSE GHUMNE KE LIYE KEHTA HAI SWEETY KA MUH ARVIND KI TARF THA.

image upload
DONO IK DUSRE KO KISS KARNE LAGTE HAI .AUR ARVIND APNE DHAKKE CHALU RAKTA HAI.5 MIN DONO IK SAATH JHAD JAATE HAI.SWEETY ARVIND KI BAGAL MEIN LET JAATI HAI .
ARVIND-KYU JAAN MAZZA AAYA.
SWEETY-NO JAAN BOHOT.
AUR ARVIND KO PHIRSE KARTI HAI.
SWEETY-MAIN ABHI SAAF KAR KE AAYI.
SWEETY BED SE NICHE KUCH AA JAATA HAI.WO NICHE JHUKAR DEKHTI HAI TOU USKE HOSH UDD JAATE HAI.NICHE ARVIND BEHOSH PDA THA.WO UPAR UTHKAR DEKHNE KI KOSHISH KARTI HAI.TOU ACHNAK USKE SAR PAR VAAR HOTA HAI AUR WO BEHOSH HO JAATI.
SUBAH HOTI HAI.JAISE HI USSE HOSH AATA HAI WO DEKHTI HAI KI USKE AUR ARVIND KE SAR PAR BANDAGE LAGI HAI AUR RITU USKI BAGAL MEIN BAITHI HAI.
RITU- TUM DONO KO YE CHOT KAISE LAGI .
ARVIND-PTA NAHI SWEETY WASHROOM GAYI THI.ACHANAK MERE SAR PAR KISI NE VAAR KIYA USKE BAAD MUZHE KUCH YAAD NAHI.
YE BAAT SUNKAR SWEETY AUR JYADA SHOCKED HO JAATI HAI.SWEETY UNHE SAARI BAAT BTATI HAI.
YE BAAT SUNKAR WO DONO BHI CHOUNK JAATE HAI.
RITU -TUMHARE SAATH BHI ITNA AJEEB HUA .
SWEETY -TUMHARE SAATH BHI MATLAB.
RITU APNI BAAT BTANE LAGTI HAI.JAISE SANJEEV AUR RITU APNE ROOM MEIN PAHUNCHE WO DONO PURRE MOOD MEIN THE.WO DONO JALDI-JALDI FRESH HUE.DONO APNI SUHAGRAAT KE LIYE TAIYAAR THE.JAISE DONO NE APNE KAPDE UTAARE DONO KA SAR BHAARI HONE LGA AUR DONO KO NIND AA GAYI. AADHI RAAT KO RITU KO AISE LGA KI KOI USKI TAANGE UTHA RAHA HAI.JAISE USKI AANKH KHULI USNE DEKHA KI SANJEEV USKI TAANGE UTHAKAR USKI CHUT MAAR RAHA HAI.WO BHI APNI UNGLI SE APNI CHUT SEHLANE LAGI.

ACHNAK USNE APNI BAGAL MEIN DEKHA TOU SANJEEV USKI BAGAL MEIN HI LETA THA.AUR SANJEEV USKI CHUT BHI MAAR RAHA THA.YE SAB DEKHKAR WO DARR GAYI AUR BEHOSH HO GAYI.SUBAH JAB USNE SANJEEV KO YEH BAAT BTATI TOU WO BHI KAAFI DARR GAYA AUR HUMNE CHECKOUT KAR LIYA .HUM TUMHE LENE AAYE TOU TUM DONO NICHE BEHOSH PADE THE.CHLO ABB SANJEEV HUMARA GAADI MEIN WAIT KAR RAHA HAI.
WO TEENO BAAHAR AATE HAI GAADI MEIN BAITH JAATE HAI.SAB BOHOT DARRE HUE THE.
SANJEEV- ARVIND ISS JAGAH KO PEHCHANA YE WOHI JAGAH HAI .
ARVIND-KONSI JAGAH?
SANJEEV- JAHA HUMNE USSE DAFNAYA THA.
RITU- KISSE?
SANJEEV-AKSHAT.
YE NAAM SUNKAR SAB AUR JAYADA DARR JAATE.
SWEETY-JALDI CHLO YAHA SE.
JAB WO SAB JA RAHE TOU UNHE AISA LAG RAHA THA KI AKSHAT HOTEL KE ANDAR SE UNHE DEKHKAR HASS RAHA HAI.
THE END
WORD COUNT -(900APPROX.)

Friends, my name is Shubham (changed). I am from Madhya Pradesh. I am 21 years old.

My height is 5 feet 11 inches. And my color is Brown.
The size of my cock is 6.5 inches and it is 3.5 inches thick.
My thick cock can make any pussy fuck.

By going to the gym, my body is also perfectly fit.
Every girl I see for the first time, i can see her smile along with the clash of eyes.

For a long time, I was thinking that I should also share the story of my first sex with you guys.

This xxx virgin girl hot story is about my and my girlfriend Rhea (name changed) having their first sex.
This is an incident 8 years ago today.

It was when I was in Class 12 and I had just started taking an interest in sex.

At that time I was the smartest in the class, for this reason every girl considered me her friend and liked me.

So many girls even proposed but I refused because I wanted someone else, which was Rhea.

Riya was my junior.
She was in class XI.
But looking at her figure and height, no one could call her a girl studying in school.

Riya's figure was 32-28-34 at that time and her height was five and a half feet.

She was probably the most beautiful girl in school.
All the boys died there.
She used to refuse everyone.

Everyone in my class knew that I liked Riya, so I was looking for an opportunity to propose to her.

That day has also come.

There was an annual festival in our school, so some students of 11th and 12th class were made incharge.
Many students were participating in the annual function programs.

I was in charge and in the big class, so a friend of mine and I were the head, everyone else was below us.
On the other hand, Riya was the head of the girls.

Similarly, during that time our talks started and we also exchanged each other's mobile numbers.

Both of us had also connected each other in Facebook.

We used to talk every night or whenever we were free.

Meanwhile, our talk started to happen a little more.
We both started liking each other.

But both of them did not tell each other about their wish.

Then one day before the function, both of us were sitting in the school hall talking.
So I told him 'I love you...' I said.

She was shocked to hear this and did not say anything.
She left from there.

Seeing this, I was afraid that she was not angry.

I also came to my class from the hall and waited for the holiday.

I was quite unhappy... So as soon as the holiday was over, he came straight home.

When I came home, I ate quietly and went to sleep.
I woke up at 7 pm and saw that Riya's 5 missed calls were lying on my phone.

I have a habit of keeping my phone in silence from the beginning till now.

When I called back, he picked up the call and scolded me - where were they, why didn't they pick up the phone... What is this way? Don't keep the phone when you don't have to pick up the phone!

Then I told her and she kept quiet.

Then she started speaking in a low voice - do not do this again.
I said, "Okay.

He said- I have an important thing to say to you.
I said, "Yes, don't say no!

He started talking about the school hall in the morning, so I also said - yes,
I like you.

I told him 'I love you' on the phone again.
Two seconds later, he said 'I love you too'.

I was very happy to hear this.
Then she told me that she also liked me a lot from the beginning.

Similarly, we talked well on the phone and on Facebook at night.

Now it was such a situation that if there was no talk with a message or call every ten minutes, it seemed as if something had been lost.

On the morning of the function, I got up early and started getting ready for the function.

That day I went to school before my elder brother's bike.

I was the head of everyone, so the principal madam asked me to come to school early.
When I went there, Riya was also there.

The principal gave me badges and when I started leaving for where the function was, madam said that... Which I wanted myself.

Madam said- Shubham, if you do not have a problem, then take Riya with you because we all teachers will come after the meeting. What would she do alone at school?
I was very happy and Riya was also happy.

We both got out of my bike.
I stopped the bike on the way and took a chocolate and gave it to Riya.

That day I proposed face to face to face to Riya.
He also accepted my proposal and thanked me for the chocolate.

Rab, we both came to the function place.

We arrived a little early.
Everyone was scheduled to arrive at 11.30 am and we arrived at 10.15 pm.

Both of us were in school dress and the rest of the children were also going to come in school dress.

We both sat down and started talking to each other about love.

It is not known when our lips met each other's lips.

We both started kissing desperately and our kiss continued for 5 minutes.

Then we both separated and started seeing each other.

Riya said- Shubham, let's go backwards from here.
We both came to a store room at the back of the stage and we both started kissing each other.

While kissing, I started pressing Riya's 32-size nipples from the top of the shirt.
It was the first time I pressed a girl's nipples.

At that time my cock was straight like a rod and tight like iron, which was doing bad things in my pants.

Riya was also getting very hot and she grabbed one of her hands from the top of my pants and started caressing the cock.

I started opening the buttons on Riya's shirt.
So the 32-inch chicks like her milk, imprisoned in her white bra, looked desperate to come out.

I unbuttoned all the buttons on his shirt one by one.
She was now in a white bra in front of me.

I was mad to see her like this and started raising her bra.

As soon as I lifted her bra, her milk-like chicks jumped in front of me.

The little pink nipples on her cheeks were raised and round, which looked amazing.

Seeing them, I did not stop and I took a chick in my mouth.
I started pressing the second milk, which caused sneezing from Riya's mouth.
She started pressing my head on her nipples.

Riya also opened my pants and pulled the cock out and started caressing it with her hands.
She started pressing the load with her hands.

As soon as I lowered his cock in his mouth, my phone started to vibrate.
There was a call from my friend.

Seeing her call, our ass exploded and Riya immediately started fixing her clothes.

I picked up his phone.
He asked - where are you?
I said - I am in the function place here.

He said - I am also on the stage there.
I said, "Wait there, I'll come."

Then I looked at Rhea, and by then she had fixed her clothes.
I also fixed my clothes.

We had a kiss and we walked out of the store room and went to our friend.

I met a friend and started looking at the work.

Gradually, all the other students also started coming.
We all got involved in our own work.

Riya and I were smiling at each other from a distance and talking in messages till the function was over.

When the function was over, she left with her father and I came home on my bike.

Due to being very tired that day, both of us went to sleep saying good night to each other.

There used to be a kiss between us anytime now.
There was a lot of fire on both sides but just couldn't find the right opportunity and place to have sex.

One Sunday, Riya got a call at 11 o'clock – Shubham come home. Mom has gone to mama's house. She has gone to check on Nani's condition and will return only in the evening. Papa has gone out of his shop work, he will come tomorrow morning.

I was very happy to hear that today is the day that has been so much awaited.
I left for Riya's house.

On the way, I took a packet of chocolates and a condom.

After some time I reached Riya's house.

I rang the bell of his house.
What did she look like when she opened the gate and came out?
I watched him for a minute.

His 32-inch nipples were very raised, his 28-inch waist was very white and his 34-inch ass was protruding.

That day, he was wearing a crop top and bottom shorts.
She looked like a fairy of hur.

My cock stood up just looking at her like this.

He said, "Don't you want to come in?"

I woke up and came back normal. She hugged me as soon as she closed the gate.

We both started kissing each other and while kissing, she took me to her room.

When I took off her top, she was wearing a black bra underneath.
I started pressing her nipples from the top of the bra.

He also took off my T-shirt.

Black is my favorite, he also knows this.
She looked doomed in that black color.

Here I was getting worse in jeans.
I took off my jeans myself and just got into underwear.

I dropped Rhea on her bed and climbed on top of her and started kissing her, pressing her nipples from the top of her bra.
She also started having fun.

I came down and took off Riya's shorts and saw that she was wearing a black panty underneath.
She looked no less than an angel.

This was the first time I saw a girl like this in front of me after the blue film.

I again came on top of Riya and started kissing her, pressing her nipples.

She also started getting drowsy and started sneezing from her mouth.

Now I opened her bra and I freed her nipples.

Then I started sucking and pressing her nipples.
I used to bite lightly in between, which made her go crazy.

While doing this, I had made her cheeks red and Riya was also very hot.

She was making sensual sounds out of her mouth.
At the same time, she was caressing my cock with one hand, with the other hand she was pressing my head on her nipples.

I took off Rhea's pants with my hands and started looking at her smooth pink pussy.
As soon as I put my tongue on her pussy to lick her pussy, she was instantly shocked and 'CE... Ce... Ah...' Started doing it.

In a short time, I licked her pussy and made it red.

Then I put one of my fingers in Rhea's pussy.
So she jumped.

As soon as he started rubbing his pussy with one of my fingers, I put my other finger to work as well.

As soon as I put both fingers together inside the pussy, she felt a slight pain.
The sound of 'Ah CE.' came out of his mouth.

I slowly loosened my pussy.
A minute later, she collapsed, stiffening her body.

Here, my cock in my underwear started bothering me, so I signalled Riya to take the cock in my mouth.

She stood up without saying anything and laid me on the bed and started taking my cock in her mouth.

Friends, it was the first time someone sucked my cock... So I felt myself flying in the seventh sky.

She was sucking my cock so hard that I fell into her mouth in 2-3 minutes.
He drank all my stuff.

Then she came down next to me and we both started kissing each other.

I started pressing her nipples with one hand and fingering her pussy with the other.
She grabbed my cock and caressed it.

We both warmed up again in 5 minutes.
Riya said - Baby, don't bother anymore ... Just quickly put this tool inside me.

I also stood up straight without delay and spread Riya's legs.
Then I started rubbing my cock on Riya's pussy.
Due to which Riya started suffering very much.

She started shouting and saying - don't put it man... Why are you starving your life like this?

As soon as Rhea said this, I set the cock and gave a light push in Riya's pussy.

The cock slipped because we were both bachelors.

I took out baby oil from her cupboard and applied it on my cock, a little on her pussy.
Then set the cock on the hole of the pussy and hit it with a sharp push.

Half of my cock went inside Riya's pussy and we both screamed.

Then after stopping for a minute, I gave another push, this time Riya felt more pain.

Her scream turned into a cry and she started removing me from her.

She started saying - Please Shubham, take it out.

I was interested in sex, so I knew that for the first time both of them were in pain... And blood also comes out.
The cock should never be taken out when the girl speaks.

That's why I didn't listen to her and started kissing her, pressing her nipples.

After some time her pain subsided and she started lifting her ass lightly.
I also started pushing my cock back and forth.
This made her mouth say 'Ah... Oh...' The screams began to come out.

Riya said - Ah baby, looks good ... Now speed it up... Ah having fun.

I listened to her and straightened up and put her legs on both my shoulders and started kissing her.
This is how our chudai lasted for about 15 minutes.

Then we both fell together and my goods fell into Riya's pussy.

I fell down next to Rhea and we both kissed each other.

Rhea hugs me and says 'I love you'.
So I also told him 'I love you too...' Speak up.

We put our tongues inside and started kissing each other.
I also started pressing her nipples.

She took my cock in her hand and caressed it.

After 5 minutes, my cock stood up and we both started kissing again.
This time I also fucked Riya by making her a mare.

This round lasted for about 20 minutes.
When I was about to fall, I told Riya.

He took the cock out of her pussy and took the cock in her mouth and she started sucking the cock.
I fell into her mouth and she drank all the stuff.

Now we both got up and cleared ourselves.

Seeing the blood stains on the bed, Riya changed the bedsheet.

After some time, I put on my clothes and took out the chocolate from my pocket and gave it to Riya.
Then I remembered that I had also taken a condom.

He said thank you and gave a kiss.

I brought her a pen killer and a contraceptive pill from the medical store.

In this way, our relationship lasted for two years.
In the meantime, we had a lot of sex.

Now she went out and our relationship broke up.

Rhea was my first love, so I still remember everything well.

After that I had sex with beautiful girls and sisters-in-law.
Even today, I cool my pussy once a week.

This contest winner @Aslam 67

2nd place is @fake_person

3rd place is @kindblackdevil01

Congratulations guys......

Awards will be issued soon.
Learn below how to display your awards on your profile

desifakes.com
How to feature the awards you have won

Status
Not open for further replies.
Back