• For Ad free site experience, please register now and confirm your email address. Advertisements and popups will not be displayed to registered users.Being a registered member will also unlock hidden sections and let you request for your favourite fakes.

Role-play Story Writing Contest by FunPhantom

actress sexy role play

Whom should win?

• Total voters

Fun Phantom

Story Contest Moderator
Staff member
Exclusive Faker
Pro Faker
AI Pro Faker
LV

Reactions
Awards
DF Coins
SBvYN.jpg

Post your entry here!!​

Every participants will get some reward ( Real Money)!!​

But major money reward for first 3 rank holders

Dm me if u have a writer in you and want to try out your skills and win prizes​

All the best👍💯

1K+ Ruppees Prizepool

1st Prize- 500 rs

2nd Prize- 300 rs

3rd Prize- 200 rs

Last edited:
Man I wanted to give a idea like create a story from scenes from movie thank god where in the end of it siddhart introduce a poor boy that he adopted and bring him home
create a slow and a very erotic and teasing story of rakul (mom) having affair with that adopted poor son
create a pdf atleast of 250-300 pages with images

Please don't post such request here​

I have already decided a list of characters and the full contest will be based on that 🙏​

Dm me if you want to participate

MURTHY MANSION PART 1

Amit was a successful businessman who had a big office in the city of Bangalore. He worked day and night to make his business grow and to pay for his luxurious life style.He lived in a beautiful house named "Murthy mansion" which was built on an acre land. The property had a swimming pool,a large garden where he would spend most of his weekends playing golf with his friends.

He lives with his wife Sonia

a younger sister pooja

And often visited by his two other sisters,
Older sister Sweety a famous gynecologist owning a clinic and lives with her husband Arvind,

The second sister Ritu a college teacher in a girls college in Bangalore and lives with her husband and his joint family in Bangalore.

Pooja is still very young beautiful married at the age of 22 but it didn't last long and seperated just few days in marriage, and decide again to continue her studies and join the same college in which Ritu is teaching, amit had graduated from the same college as her and now has business running in the Bangalore. She has always been close to her brother amit and they have a very loving relationship.

Pooja often goes to college with Akshat who is their neighbour, classmate and close friend of amit. Most of the her friends are female as she goes to a girl college and rarely interacted with anyone except Akshat, though the interaction with Akshat was very limited but she had a huge crush on him. He is tall good looking guy with a great physique and a charming personality. He often spends time with Amit playing golf.

On Saturday morning amit and akshat were playing golf

while pooja came from in house gym after a intense session of yoga

and asked them if they want to have a coffee as she is making for herself, Akshat first time saw pooja just in a sports bra and shorts and he felt a sudden jolt of lust inside him and he eyes were scanning her wet drenched body in sweat.
Akshat started to fantasize the beautiful body pooja and how he can get a proper look of all her curves.

He knew pooja will be heading for shower after a coffee, he thought it will be best to watch her through the a small duct hole on the wall above the door and make some excuses to go in the house during the game of golf and slowly went into the house without making any noise. Now Amit was playing golf by himself.

Akshat's went near the door and kept his eye on the beautiful girl who was removing her sports bra and her Shorts showing off her hot ass

while taking off her panties he could clearly see her pink pussy.

Akshat quickly took his phone from pocket and started taking pictures and videos. Akshat was so excited seeing pooja's beautiful ass and pussy and he couldn't take his eyes away.

After watching her for almost fifteen minutes while she was taking shower he almost forgot that Amit is waiting for him. He quickly went out to join amit for the game again but all he can think of is those two juicy breasts and a how the water was passing through those perfect curve and dripping through that pink soft pussy.

Akshat went home without meeting pooja but kept thinking about her on the way home and even at the home he jerked off twice seeing the pictures the pictures of pooja he had taken while she was in shower.

The same scenario repeated for Sunday morning also and for next five days akshat kept visiting amit's house for unusual reasons.

On the next Saturday as usual akshat reached at amit's house for a game of golf but only he knows the real reason behind these regular visits to amit's house, amit noticed that akshat is taking longer break from the game but he didn't suspected him, on the other side akshat went towards the bathroom.
Pooja just about to enter the bathroom as akshat reached the living room he saw pooja in white transparent dress.

Pooja went in for shower and akshat mooved silently near the door of bathroom and as he glanced all around and finding no one he adjusted his view but to his surprise today pooja was in horney mood she didn't even waited to remove her clothes and started the shower as she was teasing akshat through his wetting semi transparent clothes.

Now she's slowly removing her transparent dress
And
then her black bra and panties,

While Akshat was staring through the Duct hole he could hear the sound of pooja masturbating, he couldn't believe what he was seeing. Akshat could clearly see her hand moving in circles inside her wet pussy and she was moaning with pleasure.

It was like Akshat had seen his dream come true. It was just a day ago when he had seen pooja naked for the first time and now he was watching her every move. Pooja extended her other hand towards her blue denim skirt and pulled out her smartphone from the pocket. Now the situation is reversed pooja is jerking of to the photos of akshat, as he was her biggest crush, akshat couldn't believe what he was seeing right now he was scared,thrilled,amazed, and horney all at the same time.

Akshat could clearly see her naked ass through the Duct hole and he saw her fingers going inside her pussy and he was so excited seeing those fingers fucking her cunt,he started to jerk off seeing his own dream girl finger fucking her hot tight cunt. As pooja was rubbing her clit with her fingers she could not control herself and started to moan loudly.

And on the other side of the wall akshat started to stroke his coke and just in few seconds in stroking his hand pushed of a vas from the table places near the bathroom, Pooja Suspected that someone is in the house but was too horney to stop and try to figure out the situation.

After a few minutes of intense fingering pooja could not contain herself anymore and came hard and her whole body shuddered and her pussy squirted all over her legs. After taking shower pooja saw that both amit and akshat were not in the house.

The next morning as per routine akshat went to amit's house and to his surprise the door was opened by pooja herself. Akshat's heart skipped a beat as he saw Pooja standing in front of him wearing a gorgeous red dress which was showcasing her deep cleavage and her smooth thighs through it.

"Pooja??, Where's Amit?, Did he started golfing without me?" Akshat asked, trying his best not to show his excitement and surprise.
"Actually amit went early for office today due to some urgent work." Replied pooja closing the door after amit had walked in.
As Pooja walked past him, Akshat couldn't help but see her perfect round shaped ass and He felt a surge of desire course through him and he knew that he had to have her.

Without thinking, Akshat grabbed Pooja's hand and pulled her towards him. She let out a gasp as his lips met hers in a fiery kiss. Their tongues battled for dominance as Akshat's hands roamed over her body, exploring every curve.

Pooja moaned into his mouth as his fingers found their way between her legs. He could feel the wetness soaking through her panties as he slipped his fingers inside her.

add photos online
"Do you want me, Akshat?" Pooja asked, breathing heavily

"More than anything," Akshat replied, his voice hoarse with desire.

Pooja smiled She pushed Akshat to the wall and straddled him. Her hands caressed his chest and ran down his abdomen.

"I love you, Akshat," said Pooja. Reaching under the trouser of akshat feeling the huge hardened cock throbbing to get in the juicy pussy of pooja.

Akshat grabbed her by waist and quickly get himself exactly behind pooja,
Now pooja is pressed to the wall by akshat and she can feel his huge throbbing cock pressed against her soft butt.

Without wasting more time Akshat opens the zip of her dress and her dress slips down from her silky body exposing her perfect round bouncy ass.

Akshat moved his hands up the back of Pooja's thighs and gently placed his palms against her panty clad buttcheeks. He squeezed, sliding his thumbs across the soft skin of her cheeks, before slipping them inside and tugging them apart.

"Oh god!" moaned Pooja, as Akshat hooked his fingers beneath the waistband of her panties and pulled them down. His tongue traced along her neckline until it reached her pert nipples. He flicked her stiff nubs with his tongue, sending waves of pleasure coursing through her body.

"Unnnhhh..." murmured Pooja as her hips began to vibrate to the pleasure and anxiety at the same time.

Akshat rose up and kissed her again, this time plunging his tongue deep into her mouth. He pressed himself against her and she gasped as He dipped his hands underneath her arms and opened her bra and slid it up her body just to free the two perky teets erected from the excitement.

Akshat sucked one nipple and then the other, making Pooja moan. Then he bit hard on each nipple causing the sweet girl to cry out.

Akshat pulled back and looked at her. "You are amazing, Pooja," he said, sliding his hands back up her sides and cupping her breasts.

Pooja wrapped her arms around Akshat and kissed him deeply, the tip of his tongue tracing along the seam of her lips as she tasted herself on his tongue.

Akshat's hands slid down to her ass and he kneaded the firm flesh before pulling her even closer to him.

Then he made his way down to her crotch. He nudged his face between her legs and lapped at her pussy, slurping at her juices with his tongue.

Pooja gasped as Akshat's lips closed around her clit. He sucked and nibbled on her sensitive bud, eliciting pleasurable shudders from the girl.

Akshat's fingers plunged deeper into Pooja, massaging her swollen folds and coaxing out more of her honey.

"OH GOD! OH FUCK!" cried Pooja, grinding her hips against his face.

Her orgasm crashed over her as Akshat continued to suck on her clit, driving her mind and body insane.

Akshat's own cock was rock-hard in his pants and he desperately wanted to taste the sweet pussy that belonged to his dream girl.

Akshat stood up and dropped his trousers. He kicked them to the floor and stepped out of them.

Pooja stared at the massive cock that was drooling precum from its tip. It was almost seven inches long and as wide as her forearm.

"This is for you, Pooja," whispered Akshat,

Pooja gazed at the thick slab of meat in awe. She felt a rush of arousal course through her body as she imagined it inside her.

Akshat held his cock upright and pointed it at Pooja's mouth.

"No," she said, shaking her head.

"Come on, Pooja," urged Akshat. "Just try it."

She glanced down at the massive cock in front of her, feeling a pang of fear at the thought of taking such a large penis inside her tiny mouth.

"Okay," she said softly, reaching forward and wrapping her fingers around the shaft.

Akshat groaned as she slowly stroked him. "That's it, baby," he murmured.

Pooja began to pump him slowly, still apprehensive about taking the whole thing inside her mouth.

Again pooja kept stroking his cock gently and then she opened her mouth and started kissing the tip of the cock.

Akshat moaned as she brought her lips to his cockhead and sucked lightly, drawing on the head of the dick with her tongue.

Pooja's tongue licked the underside of his cock as she continued to stroke him.

"Fuck, that feels so good, babe," moaned Akshat.

He leaned forward and kissed her.
As they kissed, Akshat guided Pooja's head down onto his cock.
"Not here" she said and then hold akshat's hand and took him into her bedroom. Then She took a deep breath and slowly sank her mouth down onto the head of his cock.

Pooja's eyes widened with surprise as she felt the full length of Akshat's cock slide into her throat.

"Shit, that's so good," groaned Akshat, as he began to fuck her mouth.

Akshat's hands were on the back of her head, guiding her movements as she bobbed her head up and down his cock.

"Take it, baby," he urged. "Suck my big cock."

Pooja did as she was told, sucking harder on his cock. Her saliva dripped from her lips and onto his balls as she sucked him.

Akshat's hips began to move faster and he gripped her head, pushing his cock even deeper into her mouth.

Pooja moaned around his cock as she felt his dick spasm in her mouth.

"Fuck, I'm gonna cum!" grunted Akshat as he bucked his hips.

His cock twitched and pulsated inside her throat and he shot his load into her mouth

"Damn, you're so good at that," murmured Akshat as Pooja swallowed his seed.

Pooja leaned back and licked her lips, savoring the flavor of his cum.

"You know what you need to do now, don't you?" said Akshat.

Pooja nodded. "Yes," she whispered.

Akshat picked her up and put her on the edge of the bed with her both legs are held apart by and his focus was on the treasure held between them. He stood between her legs and guided his cock towards her pussy.

"Are you ready for it?" Akshat asked as he rubbed his cock across the entrance to her cunt.

Pooja's breathing became shallow and fast as she waited for Akshat's cock to enter her body.

Akshat pushed inside her and a sudden moan came out of her mouth, akshat quickly put his one hand on her mouth and started to push his cock further into her tiny pussy her scream was silenced by a hand covering but all the excitement was seen just from her eyes,

she gasped as he filled her completely.

"Holy shit..." whispered Akshat, as he felt her silky inner walls gripping him tightly.

Pooja wrapped her legs around Akshat's waist and pulled him in deeper, wanting to feel every inch of his cock inside her.

Akshat began to thrust into her, slowly at first, but quickly picking up speed.

"Oh fuck...that feels so good," moaned Akshat, as he fucked her.

Pooja groaned as Akshat's cock drove into her. She could feel every pulse of his cock as it slammed into her, sending sparks of pleasure through her body.

"Yes, Akshat," whispered Pooja, as she wrapped her arms around his neck and kissed him passionately.

With a groan he flipped Pooja and pressed The head of his cock against her pussy and he thrust forward, burying himself deep within her.

"Yes, yes, yes, Akshat! Oh my god, fuck me!" cried Pooja, feeling his cock drive into her depths. "Take me, baby! Take me!"

Akshat grunted and started moving in and out of her, his cock sliding in and out of her tight pussy. "That's it, Pooja," he growled, his hips beginning to move faster. "Fuck me harder, darling."

"I love you" sobbed Pooja, as she arched her back and rode his cock harder.

"I love you too, Pooja," murmured Akshat, as he began to pick up speed.

Pooja threw her head back and screamed as Akshat pounded into her, his balls slapping against her buttocks. His cock seemed to expand and lengthen as it fucked Pooja's pussy, stretching her tight channel wide. She felt the heat of Akshat's desire radiating from him and she wanted to give that desire to him.

Akshat increased his pace, fucking Pooja like a jackhammer.

"Fuck yeah...this is amazing," grunted Akshat as he pounded into Pooja.

Pooja screamed as her orgasm crashed over her. She clenched tight around Akshat's cock and began to shudder uncontrollably as he pumped his seed deep into her womb.

"Oh, fuck! I'm cumming again!" cried Pooja.

Akshat gritted his teeth as he came, pumping another load of cum deep inside Pooja.

After that They were both spent few minutes of heavy petting and kissing,

"What the fuck!" exclaimed Amit walking into the bedroom of pooja.

He had seen their clothes on floor and also seen Akshat's naked body on top of Pooja.

Akshat jumped off of Pooja and pulled his clothes back on.

Pooja got up and put her nightgown back on.

"What the hell are you doing?" screeched Amit.

Akshat turned toward him. "Nothing, man. We were just having some fun."

"Uh uh, I don't believe you," said Amit, grabbing him by the arm. "And you can explain why your dick is sticking out of her pussy!"

"She begged me to take her," said Akshat.

"Yeah right!" replied Amit. "Let's go talk to Pooja." He led them out of the room and to his bedroom.Amit shut the door behind him.

"What happened here ,pooja??" he demanded, looking at Pooja.

" You are my sister and i believe whatever you will say."

Pooja looked down at her chest and saw that her nightgown had come undone and her breasts were exposed.

"Amit, please don't tell anyone," said Pooja, covering herself.

"I won't," replied Amit, putting a hand on her shoulder and turning her to face him.

"But if you were going to do something like that, you should have told me first," he said.

Pooja sighed and looked away. "I didn't want you to be mad at me."

"It's okay, Pooja. I understand," said Amit soothingly.

To be Continued.....

Special Realtions - SpecialBonds...

Story starts with a frame showing a Big Bunglaw.....well maintained...greenery around... 1 luxury car parked outside...and then the camera closes in....and in second frame....it is inside a big room....very well decorated.....but it is bit dark inside.... window se thodi thodi dhooop pad rahi hai kamre main...

And now we can see a lady sitting on a relaxing chair....with a Album in her hands... just going to open the Album...

Close up of her face....

Black hair but clearly dyed.... beech main khaali Maang

Big eyes..jin per kaajal laga hua hai...with specs...

Lips... jin per dark lal rang ki lipstick lagi hui hai....

Gaal bhare hue per thodi jhurriyaan hain...

Jyada moti garden nahi hai per us per bhi halki jhurriyaan saaf dikh rahi hain....

Ek cotton ka Sleevless gown pehen kar relaxing chair per...

It can be understand..she is 50+

Album bahut puraane zamaane ki lag rahi hai.... Kaale mote panne aur un per gond se chipkaayi hui pics...

Album khol kar pehla panna dekhti hai wo aurat aur us panne per lagi tasveer per pyaar se haath pherti hai.....

It was a Black n white picture of a lady.....nice....homely looks......

Wo itne pyaar se haath pher rahi hai ..jaise she loves her a lot...

Thoda neeche karne per dikhta hai us per likha hua......hindi main..

“MAAAA”

She turns the page...

Black & White picture of a family...

Man standing on left of the picture...uski godi main ek 2-3 saal ka ladka....jiske saath khadi hai 7-8 saal ki ladki frock pehne...aur uske saath beech main choti si bachi jo shayad 5-6 saal ki hogi...uske saath khadi thi bachhon main sabse badi 1 ladki jo lagbagh 10-11 saal ki lag rahi thi.....aur phir saree main khadi ek seedhi saadhi biwi.. Is pic per bhi wo pyaar se haath pherti hai....

Aur phir neeche wali pic per aa jaati hai...

Jis main sirf ek 34-35 saal ka jawaan aadmi aur lagbhag 31-32 saal ki umar ki ek shareef si seedhi saadhi aurat khade hain...saaf dikha raha hai...ki wo pati patni hi hain...

Agle page per 4 bache baithe hue hain...ek saath scooter per...aur hanste hue picture click karwa rahe hain....

Panna palat ne per :

Sabse badi ladki Frock main badi tameez se apne dono haath aage rakhe hue....

Uske theek neeche wali picture main ek 7-8 saal ki ladki bada sa chashma..jo shayad uski maa ka hai....laga kar 1 badi si smile dete hue...

Agle panne per wohi 5-6 saal ka Ladki...apne dono haath apne kamar per rakhe hue...ek dum filmy heroine ke jaise khadi hai..

Aur theek uske neeche wohi 2-3 saal ki pyaara sa bacha...table per baitha roo raha hai....Ladkiyon ki frock pehne hue..

Then she turns the page again......

Suprisingly....

Its Blank....

Aur sirf wohi page nahin..... Aage ki album ke saare page khaali hi hain....

Per tabhi us khaali panne ki traf dekhte hue.....us aurat ko kuch dikhaayi aur sunaayi dene lag jata hai saaf saaf....

Usi scooter per wohi Aadmi aur achaanak se 1 bada sa truck peeche se aakar us scooter ko takkar maarte hue.....aur wo aadmi zameen pe....

Agle panne per...

Wo aurat apne bachhon ke saath ...ek dhoti wale...jo shayad usi makaan ka maalik thaa...jis main wo log rehte they...... uske saamne haath jodd kar ...roti hui...

Agle panne per...

Baarish main bhigti hui wo aurat kisi jhopdi ke toote hue chhajje ke neeche khud ko aur apne 4 bachhon ko bachaati hui.... wo aurat aur sabse badi ladki ...baaki bachhon ko chup karwaati hui....

Aur phir agle panne main..

Wo teeno bache daal chawal khaate hue ek jhopdi ke baahar....aur unko khana khilaate khilaate sabse badi ladki band khidki se jhaank kar dekhti hai... aur use us aurat ka nanga shareeer kisi bade se nange aadmi ke neeche aur us aurat ki siskiyaaan uske kaanon main.....

Aur Agle panne per...

Wo teenon bachhe jo ab thode bade ho gaye hain...school dress main ghar se jaate hue....aur sabse badi ladki jo ab 16-17 saal ki hai..... wo aurat uske haath main paise pakdaate hue

Sweety...ye paise andar rakh de...aur chadhha ji ko phone kar de 11.30 aa jayenge...

Theek hai maa...

...aur phir ek aadmi ke saath kamre main jaate hue...

Aur phir wo 17 saal ki ladki jo ab 20 saal ki ho chuki hai.....apni maa ke haath main paise dete hue...aur waise hi ek aadmi ke saath kamre main jaate hue... jaise kuch saal pehle uski maa jaati thi...per ab ghar jyada achha aur sunder dikh raha hai...

Aur ghar ke bahar Adress plate per likha hai...Sham Nagar

Aur ye saaf saaf dikh raha hai ..ki 20 saal ki ye ladki wohi aurat hai jo ye album dekh rahi hai....

Agle panne main wo 4 bachhon ki maa Zameen per leti hui hai..safed chaadar oddhe hue.... aur us chaadar per phhol pade hue hain....

Jiske sabse paas.... uski sabse badi beti (Sweety) jo ab laghbagh 25-26 saal ki ho gayi hai...aur white tight suit main baithi hai.... jis tight suit main uske 34D boobs bahut acche se dikh rahe hain..... Jo bhi aadmi haath jodd kar baitha hai kamre main.... hare ek ki nazar uske kase hue stanoon per baar baar jaa rahi hai...

Aur tabhi sweety apne saath baithi ek aur jawaan khoobsurat ladki ke kaan ke paas munh le jaakar..

Ritu....jara jaakar dekh wo kaamwali ne safaai kar di maa ke kamre ki yaa nahin....

JI didi...

Ye bol kar wo khadi hoti hai to saamne baithe aadmiyon ki nazar seedha uski chudidaar pajaami per jaati hai...jismain se saaf dikh rahi hain uski heavy moti thighs... aur kyonki wo karma peeche hai..isliye Ritu us kamre ki taraf jaati hai to sabko uski gaand jo sweety se jyada moti thi....dikhaayi deti hai... Aur sabko ritu ki gaand ko ghoorte hue..sweety apni tez nazaron se dekh leti hai... per kuch bolti nahin...

Tabhi wo ladki jo ritu ke paas baithi thi..uthh kar sweety ke paas aati hai.... per kyonki wo sweety se kuch baat karna chahti hai....to khadi ho kar nahi aati.... aise hi apne ghutno per chal kar aa jaati hai... jise saamne abithe mard ghodi bane bade dhyaan se dekhne lag jaate hain...

Didi...

Haan pooja....

Didi...wo mujhe college ka project kal submit karna hai... last date hai....main thoda kaam kar loon..... nahin to college wale fail kar denge.... plsss

HMMM...theek hai.....tu jaa apne kamre main...waise bhi tera yahan koi kaam nahin hai....

Theek hai didi..main bas 1 ghante main aa jaungi waapas... utni dair main finish ho jaayega project..

HMMMM...

Pooja...jo dikhne main ek dum fit....bahut bade nahin per bahut chote doodh bhi nahin they jiske.. daudti hui apne kamre main ..jo ki first floor per thaa.....chali jaati hai....

Uske jaate hi..

Body ke paas baitha hua 1 lamba magar fit ladka.....Chordless phone le kar sweety ke paas aata hai...

Didi.... aapka phone ..

Sweety phone per..

Hello... Namaskar sir... haan ji sir...aaj subah 8 baje... ..ji sir...

Nahin nahin sir.....aapko itni dour se aane ki koi jaroorat nahin....yahan hum sab hain...main...ritu...pooja...amit....

Sir main...1 hafte ke baad join karoon hospital....?

Nahin nahin sir, 7 din main kaam ho jaayegaa... aur phir ghar pe rahungi to dukhi hi rahungi...

Ji sir...

Thank u sir..

Amit...ye phone rakh de..

Matlab saaf thaa....Apni maa ke saath Dhandhaa karte hue bhi din raat mehnat karke.. padhaayi ki thi usne aur ab kuch saalon main hi wo doctor bhi ban jaayegi.... per bahut choti umar main hi duniya ka asli chehra dekh liya tha sweety ne.... isliye uske andar ki ladki marr chuki thi.... jo zinda thi wo thi ek aurat jo jaanti thi ki duniya main kuch bhi aise hi haasil nahin hota... Har cheez ke badle kuch na kuch le leti hai duniyaa...

Aur phir makaan ke baahar ki addressplate dikhti hai ...jis per likha hota hai....

Shanti Niwas

JaamPura

Wo aurat panne palatati rehti hai...

Aur kisi panne per uski behen ritu bachhhon ko tuition padhaate hue.... kisi panne per pooja....harmonium per bachon ko gana sikhate hue....aur kisi panne per uska bhai Amit...park main bachhon ko judo sikhaate hue...

Aur phir wohi Amit kamre moti moti kitaab padhte hue.... aur sweety uske liye doodh laakar deti hui...

Aur phir sab ek saath ghar se nikalte hue.....Sweety awaaz de rahi hai...

POOJAAA..jaldi kar tere kaaran hum sab late ho jayenge..... Aur andar se pooja bhaagti hui aati hai...formal shirt aur pant pehne hue.... pehle jaisi hi fit per ab jyada sexy....aur bhaagete bhaagte uske doodh uchhal uchhal kar bata rahe hain....ki ab wo apni manzil pane ke liye betaab hain...

Aur phir teeno..... Ritu....pooja aur Amit..apni didi ke pair chhoo kar nikal padte hain...

Sabke kapdon se pata chal raha thaa..ki sabne mehnat karke aaj koi na koi Job paa li hai.... Aura b sab office jaa rahe hain....

Memsaab....

Ye awaaz sunn kar wo aurat album se hat kar dekhti hai... to saamne ek 40 saal ke kareeb ka aadmi khada hota hai...haath main ue aurat ka mobile phone liye huee..

Aura b tak to sabko samajh aa hi gaya hoga ki ye aurat hi Sweety hai.. is family ki sabse badi beti... jisne apni family ko sambhaalne ke liye 15 saal ki umr main hi apna kunwarapan lutwa diya tha....aur haalaat theek hone tak na jaane kitne mardon ke saamne taangein kholi thi isne.... jinhone kabhi iski chut aur kabhi iski gaand ki keemat chukaayi thi aur kabhi 5” to kabhi 12” ke lund ka ras dala tha ismain... Aur iski 2 choti behenein...pooja....ritu aur 1 sabse chota bhai Amit hai...

Haan jeevan...

Memsaab...ritu didi ka phone hai....

Sweety jeevan ke haath se phone le leti hai...

Thank u jeevan.... main baat kar leti hoon.... Achha...abhi mujhe thodi neend aa rahi hai... to tum bhi araam kar lo... theek hai..

Theek hai memsaab....main samajh gaya...aap araam se soo jaaiye.... main door bell ka switch band kar deta hoon...

Sweety halki si smile karti hai aur relaxing chair per apna sar tikaa kar phone per baat karti hai...

Hello.... kaisi hai pooja???

Hello...main theek hoon didi..... aap kaisi ho??

Bas ...waisi hi jaisi tum log 1 mahina pehle chhod kar gaye thhyy... chinta mat karo...main theek hoon....tum bataao... Sanjeev kaisa hai..... aur mera hero... lakshay.....college main admission mil gaya na usko???

Haan didi...agle mahine se jayega wo college.... Sanjeev usi keliye flat dekhne gaye hue hain... dusri city main hua hai naa admission...

HMMMMM....

Didi...last 5 saal main na jaane kitni baar bola humne aapko..ki aap bhi yahaan aa jaao hamaare paas Canada... per aap ho ki kisi ki nahin sunti...

Arrey..ab budhhaape main kya karungi main aakar wahan... aur waise bhi mujhe yaheen per achha lagta hai....

Per Didi ..aap wahan akele ho....Amit bhi ab Delhi main settle ho gaya hai... Pooja bhi Bangalore se wahaan nahin aa sakti...Vishal jiju ke kaam ke kaaran... To aap hum teenon main se kisi ke paas bhi reh sakte ho naa didi.... humko chinta thodi kam rahegi...

Arrey tum log bekaar main meri chinta karte ho... main akeli thode hoon.... yahaan mere saath Maa hai... Arvind ji hain.... Aur mera dhyaan rakhne ke liye jeevan bhi to hai.... Tum log meri chinta chhodo aur life ko enjoy karo....

Theek hai didi...aapse koi nahin jeet sakta... chaliye....main baad main karti hoon aapse baat... Sanjeev ka call aa raha hai......aap dhyaan rakhiye apna...

Haan Haan...tum log bhi dhyaan rakhna....chal ab Sanjeev se baat kar le... shayad usko koi jaruri kaam hoga..... chalo bye beta..

Bye didi..

Aur phone cut ho jata hai aur Sweety side per rakh kar aankhein band karke relaxing chair per apne sar ko relax kar leti hai...

Aap soch rahe hone..Maa.....Jeevanlal ko to aap jante hain... per ye Arvind ji kaun hain....??

Arvind ji ....Sweety ke pati they....jinka 2 saal pehle dehaant ho gaya thaa.... Darasal wo sweety se 10 saal bade they.... per Sweety ko doctor banaaane main unka bahut bada haath thaa.... aur sweety aur uske bhai behnon ke liye bhi unhone bahut kuch kiya thaa.... isliye Sweety ne Arvind ko.. Aur Arvind ne sweety ko deil apnaya tha... Aur aaj bhi sweety unko Arvind ji hi bulaati hai..

Aankhen band karne per bhi Sweety soti nahin per wo us din main pahunch jaati hai... jis din uske chote bhai Amit ki biwi Sonia ka unki shaadi ke baad pehla janamdin thaa... aur usi din unki marriage anniversary bhi...

Unke ghar per hi party thi....aur cake ke theek saamne 1 sundar sa jodda khada thaa...

Amit...lambe kadd ka healthy clean shaved aadmi white Coat-Pant pehne..jiski umar 30 ke aaspaas lag rahi thi aur face per acha sa specs

Aur uske saath khadi thi uski biwi.... Sonia... 26-27 saal ki newly married lady....sharp features..kassa hua badan.... uski figure dekh kar pata chal raha thaa..ki Amit uske doodh jyada nahin dabata..isliye wo abhi bahut ubhre hue nahin hai...36B ke aaspaas....per saree main uski gaand dekh kar kisi ka bhi lund tight ho sakta thaa.... Inn sabke upper uske haathon main khanakta huaa chudda....uski sundarta ko aur badhaa raha thaa.

Amit ke bilkul saath khadi hui hai....Saree main khud ko lapete hue.... Sweety... Sunder 35-36 saal ki bhabhi... thodi sharmaati..thodi hansti hui...khushi main...

Aur tabhi Sweety ke peeche se nikal kar aati hai ek young ..khoobsurat sexy..fashionable si item....jisne green sleevless top pehna hua hai..jismain se uski gorri gori baaju mast lag rahi hain..aur aate hi wo Amit ke baaju se apne mote mamme takraa kar khadi ho jaati hai....

Bhai.... cake kaato naa.... sab to aa gaye hain...

Haan Saale sahab..ab kiska intazaar hai.....

Ye awaaz thi ek 5.10 height wala clean shaven aadmi jiski shirt aur ghadi ko dekh kar pata chal raha thaa..ki paise ki baarish hoti hai uske ghar per.... Aur Amit ko sala bola to wo uska Jija hi hoga.... yaani Pooja ka pati...Vishal...

Bolte bolte Vishal Sweety ke bilkul paas aakar khada ho jata hai..aur uske dono kandhoon per pane dono haath rakh deta hai bade araam se... Aur sweety bhi usko dekh kar ek acchi si smile deti hai..... Matlab saaf hai ki koi sex related khayaal nahi hain kisi ke beech main....

Wo pooja di...abhi ..wooo

Itne main hi dusri taraf se ek aur sunder jawaan haseen ladki ...jisne white colour ki dress pehni hui thi....barbie Doll ke jaise.... Ek young Smart bande ka haath pakad kar Amit-Sonia ke paas aati hai....

Haan bhai..... ab to kaat le cake....kab se wait karwa raha hai..... Hai naa Sanjeev???

Arrey Kaat laega....kisi ka wait kar raha hoga wo...

Ye thhi dusre number ki behen Ritu aur uska pati Sanjeev.... Ritu jo bachhon ko tuition padha padha kar aaj apni mehnat se ek bade reputed School main teacher ki job karti hai..... Aur pati Sanjeev bhi ek IT company main Engineer hai....

To yehi hain hamaari kahaani ke main characters..... waise to aap log jaan hi gaye sabko...per phir bhi 1 baar aapke liye unka introduction phir se de deta hoon... Kyonki ye kahaani inhi logon ke aaspaas rahegi...

Character:

• Behen no. 1 : Sweety 36 yrs - Pehle randi..... Ab Doctor ....Pati - Arvind

• upload pic
  • Behen no. 2 : Ritu 32 yrs Teacher Pati - Sanjeev

• Behen no. 3 : Pooja 31 yrs Pati – Vishal

• Bhai : Amit 29 yrs Job/Bussiness Wife – Sonia 28 yrs

• Inke saath saath kuch aur bhi characters hain......
  • Jeevan lal : 26 yrs. – Servant
  • Akshat : 29 yrs. – Amit close friend
  • Teenon behenein ek se badhkar ek sunder thi....
  • jahan sweety ka chehra namkeen thaa...aur kamumar se hi dhandhe main padd kar chudne ke kaaran......uska sharer ek gadraayi hui bhabhi se kahin badhkar thaa...
  • wahin Ritu ek bhare hue jism ki maalkin thi.... Sharp face features....Fair colour complexion aur uske upper 38-32-40 ki figure usko party ki jaan bana deti thi...
  • Pooja ka shareer Ritu ke jaisa bhara hua nahin thaa.....per uski smile ek dum madhuri Dixit ke jaisi thi... Dil ko cheer lene waali....wo thodi si kam gori thi..magar 36-28-36 wali ek dum fit body thi uski..
  • Gaand bhale hi choti thi magar ek dum gol aur sexy... jaise kisi videshi model hi gaand ho..
  • In sab main se kam sunder dikhti thi.... Amit ki wife.. Sonia... jiski height just 5 feet....figure. 34-30-36 thi... Rang aur features ke maamle main bhi wo Sweety, Ritu yaa Pooja se 19 hi thi... Aur Amit jaise smart, lambe, chaude bande ki wife to wo kahin se bhi nahin lagti thi.... per naa jaane Amit ko kya pasand aya Sonia main ki usne usi se shaadi ki.....Love Marriage..
  • To kahaani phir se shuru karte hain...
  • Ritu aur Sanjeev bhi aa jaate hain cake ke paas.....
  • Arrey kaat lega...kisi ka wait kar raha hogaa.....
  • Sanjeev Amit ki side lete hue bolta hai.... Bolte Bolte..wo chupke se Sweety ki saree main se jhaankti hui uski kamar per nazar maar leta hai....
  • Haan Haan Ritu di..bas kaat hi rahe hain...... Amit bolta hai...
  • Amit ke aisa bolte hi Sonia apne ek haath se Amit ke haath per chunti kaatati hai.... jaise wo nahin chahti ki abhi cake kate...
  • Baaki log to apni baton main mast hain...lekin Sweety ki anubhavi aankhein ye dekh leti hain... Aur agle 2-3 min tak Amit chupchaap khada rehta hai... Sweety ye samajh jaati hai ki ab uska..aur uski behenoon...even uske jija...kisi ki baat uske liye utni important nahin hai..jitni Sonia ki....
  • Aise hi khayaalon main wo Sonia ko dekhti rehti hai aur achaanak se Sonia ke face per ek badi si smile aa jaati hai..... sirf 2 seconds ke liye.... phir kisi ko wo smile naa dikhe.....isliye wo jaldi se normal ho jaati hai....
  • Amit...chalo ab cake kaat hi lete hain....
  • Sab Sonia ki iss baat per khush hote hain... Magar Sweety us taraf dekhti hai...jahan dekh kar Sonia ki badi si smile aayi thi... Aur usko dikhaayi deta hai AKSHAT...
  • Akshat Amit aur Sonia ka common friend hai....college time se... aur ab Akshat aur Amit jaldi hi apna business start karne waale hain..Partnership main...
  • Sweety sab mamla samajh jaati hai ...ki kyon Sonia ek dum se cake kaatne ke liye tyaar ho gayi?
  • Iske baad sab cake cutting aur celebration main busy ho jaate hain.....
  • Magar Sweety ki us hansi khushi ke peeche ek darr...ek dard chhupa hua hai....
  • Apne us emotion ko achhe se chhupati hui sweety tab tak busy rehti hai jab tak sab mehmaan ek-ek karke chale nahin jaate....
  • Sabke chale jaane ke baad sweety apne khayaalon main khoyi hui apne bedroom main leti hui hai... per aaj kaam main busy rehne ke kaaran usne bahut kam paani piya pure din main.... isliye wo uthh kar dekhti hai to jug main paani nahin hota... Aur wo uthh kar kitchen se paani bhar ke laa rahi hoti hai....
  • Raaste main Amit ka room padta hai...jismain se music ki awaaz aa rahi hai..jo normal se thodi tezz hoti hai... Sweety samajhjaati hai ki Amit-Sonia awaazon ko dabana chahte hain ......ye soch kar uske lips per halki si smile aa jaati hai....aur wo aage chal padti hai... per 2 kadam chalte hi achaanak se music ki awaaz band ho jaati hai.... aur Sonia ki awaaz sunaayi deti hai saaf saaf....
  • OHHHHH AKSHATTTTTTT.... yesss.....fuck me haarder..aaah....oohhhh yesssssss....AKSH....
  • Aur phir music ki awaaz aa jaati hai....
  • Sweety samajh jaati hai ki galti se music band ho gaya hoga...... Magar Sonia ki awaaz main Akshat ka naam sunn kar... woe k lambi si saans bharti hai....aur jaldi se apne kamre ki taraf badh jaati hai.... Uski chaal ki tezi bata rahi hai ki she had decided something....
  • Sweety paani piti hai aur phir mobile per call karti hai.....
  • Hello... main theek hoon...aap kaise hain???
  • Haan sab achha raha...
  • Nahin neend nahin aa rahi thi....
  • Haan bas aapse ek jaruri baat karni thi...
  • Arvind ji...lagta hai ....wo time aa gaya hai....
  • Haaan.....
  • Yess..i am 100% sure..
  • Aur saamne se acceptance milne per Sweety pen se paper per kuch number likhti hai...
  • Ji... ...
  • Aur bol kar phone cut kar deti hai ..aur apna laptop chala leti hai
  • Laptop On karke wo Arvind naamke folder main padi hui 1 exe run karti hai...
  • Aur 1 programm khulta hai... asking for the password..
  • Sweety paper se dekh kar wo number daalti hai..to wo programm open ho jata hai...
  • Screen per 8 alag alag boxes hain.... jin per 1 se lekar 8 tak serial dale hue hain....
  • Sweety ka mouse cursor no. 4 per jata hai.... per wo click nahin karti.... per deewar per lagi apni maa ki photo ko dekh kar....wo lambi saans bharti hai... aur no. 4 per click kar deti hai...
  • Aur khul jata hai 4 number..
  • Actually ye 4 number ka matlab tha 4th kid yaani Amit ka room...
  • Aura b Sweety ke laptop per Amit-Sonia ke kamre main lage hue 4 Super HD cameras ke through sab kuch saaf saaf dikhaayi de raha thaa...
  • Waise to ye super HD 20 MP cams andhere main bhi aisi video dikhaate they jo normal 2 MP cameras clear light main bhi nahin dikha sakte... Aur Amit ke room main to puri roshni thi.... Image itni clear thi ki full screen karne per bhi sharpness mast thi..
  • Actually main ye cameras Arvind aur Sweety ne ye ghar bante time hi lagwaa liye thhy.... us darr ke liye...jo aaj sweety ne mehsoos kiya.... Per unhoone aaj tak ye programm nahin chalaya...kyonki unka maqsad bhai behnon ki sex life dekhna nahin thaaa..... balki kuch aur thaa... Aur jab aaj sweety ne jo kuch party main dekha....uske baad usko aur Arvind ko ye laga ki ab aur dair nahin karni chahiye...
  • Kyonki Arvind USA main bahut saal se hai.....isliye usne specially import kiye they ye cameras..jinki resolution bahut khatrnaak to thi hi.... Saath main har camera main mic bhi laga tha...jis se kamre main pin drop ki awaaz bhi saaf saaf suni jaa sakti thi... Magar in cameras ka main point tha inka Stealth mode.... Saamne pade toys....Deewar main lagi lights... Almiraah ke fancy handles... yaa bed side per pade lamps main ye aise chhup jaate they ki kisi ko shaq nahin ho sakta ki yahan cameras lage hue hain.... isi kaaran pichhle 3 saal se ye cameras bina kisi ki nazar main aaye apna kaamkar rahe they.....
  • Sab cameras main dikh raha thaa.....Sonia bed per leti hui hai....gardan thodi neeche....aur Amit uske face per khada hua hai.....apna lund Sonia ke munh main dale hue....Aur aage jhuk kar wo Akshat ka lund chus raha hai... Aur Akshat bade pyaar se uske sar per apne haath pher raha hai...
  • Sweet 1 camera select karti hai....jo side wall per laga hua hai...jismain teeno sabse jyada saaf dikh rahe hain......position wise...
  • Aur phir wo Arvind ko 1 miss call karti hai..jiske 5 second main hi Sweety ke Laptop per Arvindji ke naam se 1 request aati hai.... Aur Sweety ke accept karte hi... Sweety ka laptop ab Arvind ke control main aa jata hai... Aura b Arvind kabhi kisi cam ka screen bada karta hai..kabhi kisi... He is an expert to use this software... And he message Sweety...
  • Headphone pehen lo...
  • Sweety..paaas pada Headphone pehen leti hai...
  • AAAAHHHHH..... Akshat.......
  • Oohhh yessss......
  • Fuckk me babbby......
  • Akshat jhuka huaa Sonia ke mamme chus raha hai aur wo tadap kar paagal hui jaa rahi hai.... Akshat ka lund Sonia ki chut main danaadan chudaai kar raha hai....

• Aaahhhhhhhhh......chod mujhe saaale... behenchod........aaah...aaahhh..
  • Akshat mamme chuste chuste apne lund ke zor zor ke jhatke maar raha thaa....
  • Aur Amit....Akshat ki gaand per haath rakh kar dhakke maar raha thaa...
  • Chod saali ko ....maar saali ki chut.... Chod....chodd...chod....
  • Ye sab dekh kar sweety ko apni chut per padne wale dhakke yaad aane lag jaate hain... Aur Akshat- Amit ki gaaliyaan sunn kar usko apne wo customer yaad aa gaye..jo usko bhi aise hi gaaliyaan dete thhy...
Amit kehaathkedhakke se Akshatkalundjyadazor se Sonia kichut main ghusrahatha….Jiskekaaran Sonia kechotechuchebhibahut sexy dhang se upper neeche ho rahethhey….

Aaaaaaaaahhhh….chodo…merichut…aaaaaa…..

Arvind aur Sweety alag alag jagah per baithe hue ye sab ek saath dekh rahe thhyy….

AAAAHHHHHH…Saaali Sonia…terimaakichut…..ooohhhh Amit aurzor se dhakke de..merigaand per….

Arvind aur Sweety..dono ko ye lag raha tha ki Akshat Sonia ki dosti ka kaaran Amit ki namardagi hai…. Magar 2-3 minute baad hi Amit ne unko galat saabit kar diya…. Jab usne Sonia kichut main lunddaale hue Akshatkigaandkholi…aurusmainapnalunddaaldiyaa…. AurAkshatkekandhe per haathrakhkarwo Akshatkigaandmaaarne lag gaya…

Oooohhhhhh….. Behenchod..bata to deta…….. aaaaah…

Aur phir Amit ke har dhakkr ke saath Akshat ka lund Sonia ki chut main rythum se aane jaane lag jata hai….

Ye dekhte hi Sweety aur Arvind dono surprise ho gaye…

Ohhhhh..Thank god….

Ye message Arvind ne Sweety ko bheja…

Aur Arvind se jyada…sweety ke dil ko chain pada…And she replied him back….

Feeling relaxed

Amit ke dhakkon ki tezi ko dekh kar pata chal raha tha ki wo namard to bilkul bhi nahin hai…. Bas usko Aurat ke saath saath Aadmi ke saath bhi sex karne main maza ata tha.

3-4 minute tak Akshat ki gaand maarne ke baad Amit ne apna lund baahar nikal liya…. aurAkshat ne Sonia ki chut main se… Per Akshat apni gaand marwaane se thhak gaya thaa.. isliye nidhaal sa ho kar gaya side per girr pada… Aur Amit ne apna lund bina ruke Sonia ki chut per tikka diya jo halke se dhakke se hi puri tarah gili chut main ekdum slip kargaya …. Akshat ki chudaai se paagal ho rakhi sonia ne apne dono haath Amit ki gardan per rakhe aur taangon se kas li Amit ki body….

Aaja mere raja….. dikha apna dum apni rani ko….

Passene main lath path thi Sonia …magar uski chut ki bhookh kam nahin hui thi…. Aur Amit ne bhi apna lund dhakaadhak Sonia ki chut main pelna shuru kardiyaa…

Le…MAA ki Lodi… aaaaahhhhh

Amit ko Sonia ke chote chuche jyaapasand nahin thhey…. Isliye wo chodte chodte beech beech main Sonia ke lips per kiss kar raha tha… Aurkabhi kabhiuske nipples per licking bhi…

Le behenchod…….aaaahhhh..aaaaahhh….aaahhh…

Behenchod nahin …behen ki lodi bol….saale…. Behen to main teri chodungi kis din…. Maa ke lode….

Haaaan….aaaah…aaaah… chod de meri behen ko…. Sweety randi..aaahhhhh..aaahhhh

Sonia…Amit na jaane kab se aur kis kis ke baare main bolte aa rahe hain… per wo nahin jaante ki aaj ye sab koi dekh aur sunn raha hai…

UFFFFFFFFF……. AAAAAAAAAHHHHH..

Ye siski thi Sweety ki…jo apne baare main Amit ke munh se ye sab sunn karnikli…

Arvind..Sweety dono jaante thheyki Amit ye sab hotness ke asssar main bol raha hai…. In real life..Amit ne apni kisi bhi behen ke baarey main aisa nahin socha hoga…. Kyonki Arvind sweety bhi sex karte hue…Ritu…Pooja aur Amit ke bare main aise hi bolte hain aur enjoy karte hain….

3-4 min ke rest ke baad Akshat Sonia ke munh main apna lund daal karphir se tight karwa raha thaa…. Aur.. dekhte hi dekhte…. Phir se wohi ho raha tha jo thodi dair pehle ho raha tha…. Farak bas itnatha…ki ab Sonia ki chut main lund Amit ka thaa…aur Amit ki gaand main lund Akshat ka…

Ohhhhhhh maadarchodddd…….

Aaaah kuttey...

Randi …saaali…

Chod mujhe…

Teri Behen ki chut…Aaaahhhhh

Aaaaahhhh

Ye sab dekh dekh karSweety ka gown uski kamar ak upper aa chukka thaa……aur ungli uski gili ho chuki chut main andar bahar ho rahi thi..

Hmmmm…hmmmmm…..aur wo lambi lambi saansein bhar rahi thi…..

Arvind..jo sweety ko us time se jaanta tha jab wo dhandha karti thi… wo sweety ke dil ki har dhadkan ko samajh chukka thaa….

Aur Sweety bhi Arvind ko utna hi pyar karti thi….

Arvind jaanta tha ki aaj Amit ki mardaangi dekh kar uski behen sweety ki saari chinta dour to ho gayihogi… Magar wo ye bhi jaanta thaa ki sweety ke andar jo aag hai…wo pichle 15 minute se ye sab dekh karkitni bhadak gayi hogi…

Arvind message..

Sweety…tumhara andaza sahi tha….ab wo time aa gayahai….khair jo humne dekhna tha…janana thaa…wo pata chal gaya hai…Ab tum soojaao…main isko band kar raha hoon…

Swwety reply:

Arvind ji… sab theek to ho jayega naa?

Arvind:

Don’t worry sweety…main jaldi hi aakar sab sambhaal lungaa…ye tumhaari nahin meri family hai…tum jaanti ho naa…

Sweety: haan…aur main janti hoon aap inke liye jo bhi karoge…soch samajh kar hi karoge..

Arvind: hmmm…ab tum wo karo jo main keh raha hoon…light band karo…aurchadarodhkarsoo jaao… aurhaan…Don’t worry..“MAIN AA RAHA HOON”….

Ye 4 words bol kar arvind ne wo program aur call dono band kar di..

Aur ye 4 words sunte hi swety samajh gayi ki ab usko kya karna hai…. Wo chair se uthhi…Almirah ke andar ek chote se drawer main se 1 blind fold nikala aur bed ke paas aa kar usko rakh diya….

Sweety ne apne room ke door ko chaabi se lock kar diya… per kundi khol di… phir apne bed ke paas jaakar apna night gown utaar diya… phir bra aur phir panty utaar kar khadi ho gayi….

Wo 36 saal ki dhakki hui aurat se 36 saal ki qyamat main badal chuki thi… Uske doodh bade aur gore to thhey hi par randiyon ke jaise dheele aur latke hue nahin thhey.. ek dum kisi surgery karwaayi hui porn star ke jaise tanne hue mamme they sweety ke… per usne koi surgey nahin karwaayi thi…kamar kamaan si ek dum tight … aur gaand ki golaai ek dum sateek….aur chaudi.. thighs moti thi lekin wo bhi ek dum kassi hui…. Overall wo apni dono jawaan behnon se 4 guna jyada hot n sexy thi…. Is sumar main bhi…. Aur ye sab kamal tha Arvind ke diye hue oils ka…jinki maalish se sweety ke shareer 1 inch bhi dheela nahin thaa kahin se bhi…

Sweety ne bed light jalaayi… main light off kiaurphir bed per chadar odh kar lait gayi….aur phir blind fold pehen kar..bed light bhi off kar di…. And at last usne blind fold apni aankhon per lagaya aur chadar upper tak le kar nangi lait gayi..

2-3 minute ke andar hi kuch awaaz hui….jaise kisi ne door ka lock khola hai…aurphir se lock hone ki awaaz…

30-40 seconds baad..sweety ke pairon kepaas se chadar hati aur 2 haathon ne uske pairon ko aise chhua jaise wo uska aashirwaad le rahe hoon…. Aur phir wahin se hi ek puraa admi andar ghus gaya.. aur dheere dheere sweety ke nange shareer per sawaari karta hua…upper tak aa gaya…. Us aadmi ne bhi koi kapde nahin pehne hue thhey.. jo shayad usne kamre ke andar aane ke baad utaar diye thhey…

Sweety ke lips per us aadmi ke lips padte hi sweety ek dum se usko jakad leti hai… aurapni taangon se jakad leti hai us aadmi ki back… aur wo aadmi bhi apne lips gadaa deta hai sweety ke lips per..aur phir dono ki jeebh ek dusre ke munh main…dono ki bbajuon ne ek dusre ke jism ko kass kar pakad liya thaa…..

Kabhi wo aadmi sweety ke gaalon per….neck per…lips per…. Kiss kar raha tha…. Kabhi sweety usko har jagah kiss karrahi thi….. Sweety ke legs to us aadmi ki kamar per shikanjaa to bana hi chuki thi jis ke kaaran uski chut ke darwaaze sahi jagh pe khul chuke thhey…. Aur us aadmi ne khud ko halka sa set karte hue….. apna lund tikaa diya sweety ki chut per … magar dala nahin…

Sweety bhi ye mehsoos kar chuki thi…. Aurboli..

Aaaah..Arvind ji… daal dijiye…

Sweety ke kehte hi…us aadmi ne apna mota..lamba lund sweety ki chut main daal diyaaa….aur wo lund sweety ki randi chut ki khuli deewaron ke beech se tightly hota hua adar ghus gaya….Sweety ki aaaaah se ye pata chal raha thaa ki uske jaisi khuli chut bhi is lund ke saamne tight thi…..matlab ishara saaf tha ki ye lund kisi black African lund se kam nahin tha.. bahut lambaa..aurbahut mota..

Aaahhh…aaaaahhh…aaahhhh…

Ye awaaz sweety ke munh se apne aap nikal rahi thi…aur wo aadmi sweety ko jakde hue….apna lund uski chut main pelta ja raha thaa…

Us aadmi ne sweety ko kass kar pakad rakha tha..aur apni chhati se sweety ki chuchiyaan itni zor se dabaa raha thaa ki agar wo santre hote to usmian se juice nikal jata pura... josh josh main us aadmi ne 65-68 kg ki sweety ko hawa main uthaa diyaa...aur bed per baithe baithe....godi main le kar uchaal uchaal kar chodne lag gaya....

OHHHHH Arvind......aaahhhh aaaahhhhh...

Us aadmi ke baajuon main itni taaqat thi ki wo sweety jaise bhare hue maal ko kisi 20-21 saal ki ladki ke jaise pel raha tha.. wo bhi bina kuch bole hue.... Aur Sweety..bas Arvind ka naam le lekar pyaar kar rahi thi us aadmi ko...

5-7 minture ki ek hi pose main chudaai ke baad us aadmi ne sweety ke andar hi apna maal gira diya aur usko bed per lita diya... aur khud bhi late gaya....

Kyonki sweety blindfolded thi.. magar usne andaaze se bed side drawer khol kar ek wet tissue nikala aur us aadmi ke lund ko saaf kar diya.... wo aadmi chupchaap pada raha... aur agle hi pal usko apne lund per sweety ke jeebh aur honth mehsoos hue.. aur dheere dheere uska lund sweety ke munh mai thaa...

Sweety apne anubhav ka istemaal karke...apne haath, jeeebh aur munh ke combination ka bahut acche se istemaal kar rahi thi.... Ab isko sweety ka kamala kahein yaa us aadmi ki taaqat...3 se 4 minute ki sucking ke baad hi uska lund pehle ke jaisa tight ho gaya thaa....

Tabhi sweety ne sharaarat main khud ko us se thoda dour kar liya....aur lait gayi...

Aur wo aadmi apne dono haathon ki madad se usko bed per feel karne ki koshish karne lag gaya... Us aadmi ko bhi kuch dikhaayi nahin de raha tha... Andhere ke kaaran nahin... kyonki usne bhi blind fold hi pehen rakha thaa.... Wo bhi Arvind ke kehne per.... Matlab saaf thaa..ki Arvind yahan nahin thaa phir bhi wo nahin chahta thaa ki Sweety ko sex ki koi kami rahe... Aur iske liye usne iss aadmi ka intazaam kiya hua thaa... magar saath main wo ye bhi chahta thaa...ki Sweety aur is aadmi ki aankhein ek dusre ko kabhi aise naa dekhein.... aur inka ye sex relation bina kisi sharam key un hi chalta rahe...

Thoda bahut haath maarne per us aadmi ka haath sweety ke mamme per laga aur wo jhhat se khada ho kar.....apne aap ko seedha sweety ki chut ke beech main le aya aur uski chut ko ungli se khol kar....chaatne lag gaya.... Chut chatwana sweety ko bahut pasand thaa.... kyonki jab wo randi thi tab sab us se lund to chuswaate they..... per kyonki wo ek randi thi...uski chut ko gandi samajh kar koi nahin chaatata tha... isliye chut chataai se sweety bahut jaldi pighal jaati thi...

Us aadmi ne sweety k chut ki deewaaron main apni jeebh daal di..aur jeebh se hi chudaai karne lag gaya....

AAAHHHHH...Arvind....aaaaahhhh..aaaahhh...aaaahhh... yesss...

Sweety apne dono haathon se us aadmi ke sar per pyaar barsaa rahi thi.... aur wo aadmi sweety ki gaand ke neeche apne haath daal kar uski kamar ko utha raha tha.... aur dheere dheere sweety ki kamar bed se 3 feet upper thi hawa main aur wo aadmi khada ho kar uski chut khaa raha thaa...

Ab sweety ke haath uske sar per nahin jaa paa rahe they to wo apne chuche dabaane lagi mast ho kar....

Wo aadmi josh aur taaqat se bhara hua thaa.....aur dheere dheere dono haathon se pakdi hui sweety ki kamar ko lekar wo seedha bed par khada ho gaya... aur sweety thodi ghabraati hui khud ko settle karne lagi... per sweety ka weight us aadmi ke liye kuch nahin thaa... aur usne ek jhatke main sweety ki chut ko apne munh ke paas kheeench liyaa...aur sweety ke munh per uska 10-12 inch lamba lund takraa gaya....aur sweety ne khud ko sambhaalte hue uska lund pakad kar apne munh main daal liyaa.... aur khade khade apni chut chatwaane ke saath saath wo lund bhi chus rahi thi....aur wo aadmi sweety ki chut ko aise khaa raha thaa jaise usne kabhi koi chut dekhi hi nahi ho... ek dum josh main...aur tabhi chut chaatate chaatate usne sweety ki moti gaand ke chhale thode peeche kiye aur uski gaand ke chhed per thook diya....aur sweety ko wo sirf ek haath se uthaaye hue thaa..aur dusre haath ki ek ungli usne thook ke saath sweety ki gaand main daal di.... Magar Sweety ki gaand ek randi ki gaand thi....ek ungli se kuch nahin hua sweety ko..aur wo maze se mote sakht lund ki chusaai karti rahi....

image hosting

Tab us aadmi ne apni 2 ungliyaan daal di sweety ki gaand main.... Aur ab sweety ke munh se hmmmmmmmmmmmmmmmmm nikla....

Aur wo aadmi apni dono ungliyon se sweety ki gaand chodne lag jata hai....

Aaahh...aaahhhhhh....arvind ji... aaaah...yessss..... yessss

And that was a signal for that man.....

Usne 15-20 second aur ungli ki sweety ki gaand main aur... phir dheere se usko bed per utaarne laga.... sweety ka face pehle neeche aya aur gaand baad main.... jis se automatically wo ghodi ban chuki thi... aur neeche rakhte hius aadmi ne sweety ki gaand khol di aur apna 10-12 inch lamba aur mota lund daal diyaa sweety ki gaand main...

AAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHH...

Sweety ne apni gaand ke dono chhalon per haath rakh kar khud se khol di apni gaaand...taaki wo lund andar aa sake...

AAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAA.....

Wo aadmi dheere dheeer apna lund sarkata jaa raha thaa.....

Sweety ne aur kholi gaaand.......kyonki lund bahut mota thaa..... per sweety ko aise dard sehne ki aadat shuru se thi....

Wo gaand ko stretch karti gayi..aur wo aadmi andaaze se baar baar lund per thook daal daal kar apna lund dhakelta chala gaya....

Kareeb1-2 inch baahar rehne per usne apna lund tope tak bahar nikala..aur phir se thooka...aur phir andar daal diyaa...

Sweety ne abhi bhi apni gaand phaila rakhi hai apne haath se....

upload

Aise hi pyaar pyaar se dhakelne ke baad.... sweety ne apni gaand chhod di... aur uske jagah us aadmi ne pakad li sweety ki gaand..aur pyaar pyaar se choodne lag gaya...

Aaaaaaaaaaaahhhhh....Ahahhhhhhhhhhhhhhhhh....aaaaaaaaahhhhhhhhh...aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhh

Aur dheere dheere us aadmi ka lund sweety ki gaand main araam se jaane lag gaya..to usne bhi apni speed badhaa di thodi thodi...

Aaaahh..aaaahhh..aaaah...aaaaahhhhh....aaahhhhh

Jhatkon ki tezi ke kaaran sweety ki moaning bhi fast ho gayi thi..... Aur aise hi kuch dair apne mote lambe lund se sweety ki gaand maarne ke baad us aadmi ka lund sweety ki gaand main hi khaali ho gaya....

AAAHHHHHHHH...AHHHHHHHHHH...AHHHHHHHHHHHH...

Bas yehi wo awaaaz thi jo us aadmi ne puri chudaaai main nikaali....

Jhadne ke baad us aadmi ne sweety ki gaand main se apna lund nikaalkar usko waise hi pyaar se lita diya...aur sweety bhi aundhe munh hi chupchaap padi rahi.... Phir us aadmi ne haathon se mehsoos karke chaadar ko sweety ke nange badan ke upper daal diya... aur ek baar phir se sweety ke pairon ko haath laga kar.... kundi khol kar aur lock laga kar chupchaap chala gaya...

Next morning sab kuch normal raha...

Sweety, Amit, Sonia... sab apne apne routine main lage hue thhy...jaise kuch hua hi nahin ho...

Theek 2 din baad....

Raat ko sweety, Amit aur Sonia dinner kar rhea thhye...and door bell rings...

Jeevanlal darwaza kholta hai aur saamne dekhta hai...

Arvind apne bag baggae ke saath khada hua hai....

Pranaaam Bhaiyaa.....ye bolte hue jeevanlal Arvind ke pairon main girr jata hai... Aur Arvind usko utha kar..

Kaisa hai jeevan??

Aapke hote hue mujh garib ko kya pareshaani ho sakti hai bhaiyaa....

Jeevan ki baton se samajh aa raha thaa...ki wo Arvind ki kitni izzat karta hai...

Aur phir...Arvind enters the dining place....

OOOHHHHHHH JIJUUUUUUU....

Arrreeeyyyyy AAP...

HIIIIII JIJUU..

Amit, Sweety, Sonia.... sab Arvind ko dekh kar ek dum surprised ho jaate hain....

Sweety aakar Arvind ke pair chhuti hai....Amit bhi pair chhoo kar gale lagta hai..aur Sonia...namaste karke formal wal hug karti hai Arvind ko...

Kya jiju..aap to pehle se bhi smart lag rahe ho... KYA BAAT HAII????

Arvind.Age 45..6’2”....78 KG....Clean shaven....Black Hair.... ek dum fit body ....lekin uska dimaag ek 60 saal ke aadmi ka anubhav aur ek manjhe huepolitician ki chalaaki se bhara hua thaaa...

Formal baatcheet ke baad sab apne apne room amin jaa kar soo jaate hain.....

Subah...Breakfast table per..

Amit....

Haan Jiju...

Sunn.. aaj sham ko office ka kaam time se khatam kar lena...

Kyon jiju....

Sweety aur Sonia bhi sunn rahe hain ...

Arrey..itne saalon baad aya hoon...khaas tum logon ke liye... Apne jiju ko koi party nahin doge kya??

Arrey Jiju...kaisi baat kar rahe hain... Aap boliye kahan chalna hai..??

Wo sab intazaam maine kar liya hai.... Shaam ko hamara family get together hai... Apne farm house per...Ritu...pooja se Sweety baat kar legi... Bahut saari baatein karni hain tum sab se..

OK jiju... DONE...

Amit...aap bhi... bhool gaye...aajaapke colleague Mishra ji ke ghar dinner per jana hai... unke retirement party ke liye... Aur woo aapke dost Akshat ko bhi aapne promise kiya thaa...

Arrey ...Mishra ji ki party itni important nahin hai yaar...Jiju itne din ke baad aye hain....aur tum...

Amit.... Sonia theek keh rahi hai... Tumko us party main jarur jana chahiye... tumhaare colleague ki retirement party hai..Nahin jaaoge to usko bura lagega naa...

Haan wohi to main bhi bol rahi hoon..

Arrey..hum parson baith jayenge saath ....jab tum free ho jaaoge...

Theek hai jiju...pakka..

Goood..

Breakfast karte karte Arvind Sweety ko dekh kar ishaare main samjhata hai...sab theek hai...

Kyonki Arvind khud nahin chahta thaa ki Amit is get together ka hissa bane...aur wo Mishra ki party ke baaare main pehle se hi janta thaa...

Shaam ko Farm House per...

Sanjeev....Vishal...unformal jeans tshirt main...

Ritu black colour ki 1 piece dress...sleevelesss...Low Back and knees se 4 inch upper..yaani aadhi thighs tak covering...

Pooja white shirt pehne hue baithi thi Sanjeev kepaas…uski shirt knotted thi..theek uske mammon ke ek dum centre ke neeche..jis se uska pait pura dikhayi de raha tha … shirt ke upper ke 2 button loose thhey..kyonki uske chuche jyada bade nahin they isliye cleavage bahut halki si dikh rahi thi us opening main se…aur uske neeche light blue denim ki hot pants… aur pairon main heels..

Actually….Ritu aur Pooja main waise to sab kuch theek tha upper upper se… per behenon ke beech mazaak kabhi kisi ko bura bhi laga jata hai… jab tak shaadi nahin Hui tab Tak theek thaa…per ab bade ho gaye hain… pati, Paisa, confidence sab mil gaya… to aise main ego ana koi badi baat nahi hoti.

Aise hi fake egos kas hikar ho chuki thi dono behenein… aur unke beech ki ye cold war Sweety, Sanjeev aur Vishal teenon ko saaf saaf dikhayi di thi kayi baar…Aur teeno hi pareshaan bhit hhey iss cold war se..

Sanjeev aur Vishal dono hi suljhe hue insaan thhey… farak bas itna tha ki Sanjeev sexually thoda jyada active tha… aur wo sweety ko mann hi mann Bina kapdon ke dekh chukka tha aur sweety ke naam per apne Lund ka bahut maal nikaal bhi chukka tha… Magar wo vishal jitna hi sweetyaur Arvind ki Dil se izzat bhii karta thhaa..

Aur unki wives ki dresses se ye bhi samajh aa raha tha ki dono open-minded bhi they aur apni wives ko unki marzi ka karne bhi dete thhey…

Ritu Pooja ki isi tension ka zikr sweety ne kayi baar Kiya tha Arvind se… Aur Arvind ne sahi time ka wait karne ke liye bola thaa ..

Amit..Sonia..Akshat ke rishte ka sach jaankar Arvind Sweety ne decide Kiyaki ab aur dair nahin karni chahiye… nahin to kuch mahinon baad behenein ek dusre se aur Sonia ke effect main ek bhai bhi apni behenon se dour ho jayega…aur ye ghar…jise unkimaa ne aursweety ne itna sab jhelte hue banaya…tinkoon ke jaise bikhar jayegaa…

Aur isi liye…2 saal se US main reh rahe Arvind ne decide Kiya ki ab right time aa gaya hai….

So table per sab log baith kar drink kar rahet hhey…

Sweety ne apni normal saree pehen rakhithi…

Magar Sanjeev ko wo us dhakki Hui saree main bhi Pooja..Ritu se jyadaachhi lag rahi thi…

Time pass karne ke liye thodi dair baad they started playing Tambola…as usual…

Sab…2-2...3-3 drink le chuke thhey…kaafi snacks bhi khaa chukethhey…

Tab Arvind ne apni slip phaad kar phenk di…aur jhalla kar bola..

Hatt Saalaa… tum log kabhi nahin sudhroge yaar… jab bhi time pass karna hota hai….to yaa ye Tambola…ya Antaakshari… bas..aur kuch nahin hai tum logon ke paas… that’s why I hate to come here..

Ritu…bhi apni slip phaadkar…sahi bole jiju aap ekdum…

Pooja…to kya karein…bas jaayein..aur soo jayein..??

Arrey…Sona kyon hai.. US main aisi parties main koi nahin sota… sab full daaru …Masti … aish…

Aur game to hum aise aise khelte Hain ki kya bataaon…

mmmmmm…tum log kheloge wahan ka ek game??

Sanjeev vishaal chup baithe hain…. As males wo dono samajh Gaye ki Arvind ke dimaag main kuch chal Raha hai….something naughty… isliye wo kuch nahin bolte..

Haan haan jiju hum bhi khelenge…hum kaunsa US walon se kam hain…

Haan haan jiju..maza aayega..

Aap bataao kaunsi game khelein..

Dekho bhai…bata to dunga…

Per…ye soch lo ki ye games hamaare culture… sabhyataa… aur..wo kyaa bolte hain……… haan…. Hamaare sanskaaron main fit nahin baithati… to soch lo achhe se tum log…. Kyonki ekbaar game shuru hua to koi beech main se nahin jaayega… jisko problem hai abhi bata do..

Arrey hataao na jiju ye sanskaar..wanskaar… inki maa ki

Rituuuu…

Ohh sorry sorry didi..

Sweety..yaar tumhaari yehi baat mujhe pasand nahin hai… hamesha bachhon ko rokti tokti rehti ho.. arrey ab ye bade ho gaye hain… samajhdaarhain…

Theek hai arvindji… main dhyaan rakhungi..

Haan bhai..to bolo… kis kis main hai dum ye angrezon ki game khelne ka…??

Pooja…Ritu ke haath Josh main khade…Sanjeev Vishal bhi pyaar se haath khade kar dete hain…

Ye Hui Naa baat…

Aurphir Arvind apna haath aur sweety ka haath pakad kar usko bhi upper kar deta hai..

Sab eksaath chilaate hainnn..

YEEEEEEEEEEEE…

Arvind khade ho kar..

Magar ye game hum yahaan nahin…andar guest room main khelenge…to sab khilaadi 5 min main ready ho kar guest room mein pahunch jaayein…

Dhanyavaad

Vinoooood….

Ji sir…

Aur Arvind vinod naam ke servant ko kuch samjhaane lag jatahai… aursweety vinod ki biwi shanta ko drinks n snacks ke bare mein instructions Dene lag jaati hai…

10 minute baad..

Pooja vishal ke saath… guest room main pahunchti hai…

Wahaan centre main 1 chota sa rectangular table laga hua hai…table per drinks, snacks pade hue hain…table ke ek side per3 chair aur dusri side per bhi 3 chair lagi hui hain… 1 side ki chair per side main Sanjeev, centre chair per Arvind baithe hue they aur 1 chair khaali padi thi….Theek waise hi saamne wali chairs per sweety centre chair per aur Sanjeev ke saamne wali chair per Ritu baithi Hui thi…

Aaiye aaiye saale sahab… humko to laga aap dono apni hi game main busy ho gaye…

Sab hanste hain..

Waah jiju…aapne to pura game show ka setup bana rakha hai..good good..

Pooja daud kar sweety ke paas wali chair per baith jaati hai…but ekdum se shock ho jaati hai sweety ko dekh kar…

Sweety ne dark Mehroon colourki short spaghetti nighty pehen rakhi thi sirf thigh tak… aur uske upper ek net wala chota sa top…Aur sexy ubhare hue mammon ke kaaran sweetyki cleavage achhe se dikh Rahi thi..

Kyon Pooja …kaisi lag rahi hai hamaari heroine??

Waah jiju…aapne to hamaarisweety di ko sunny Leone se bhi hot bana diya….Kyaa baat hai...

Aur sab hanste hain..

Di… jiju ka to samajh ata hai. Wo to US main hi rehte hain… per aap bhi???

Tum log to jaante hi ho… Arvind ji Jo bhi bolte hain….Tumhaari didi wohi karti hai… aur Khushi se…

Waaah kya baat bol di darling …

Bol kar Arvind uthaaur table ke upper se hi sweetyke forehead per kiss kar deta hai..

Bas bas jiju control….

Bhai..biwi hai hamaari…

Chalo ab game start karte hain…lekin us se pehle…

Arvind apna glass uthaakar upper kar detahai…phir sab glasses haath main lekar…

CHEEEEEEEERS…..

Aurdrink pi jaatehain…

Vishal… sab ke phir se fill kar de yaar…

Ji bhaiyaa…

Arvind game explain karta hai….

Ye 1 card game hai…main sabko 1-1 card dunga… jiss group ka card bada hoga…. Uski winner…aur saamne Wale group ke looser ko wo kaam karna padega… Jo is box main rakhi slip main likha hoga… samjhe??

Sab ek dusre ki shakal dekh kar hanste hain… aur ek saath bolte hain….. NAHINNNN..

OK...OK... main practical karke samjhata deta hoon…

Arvind sabko dekh kar1-1 card deta hai…

Pooja…4

Sweety.. Begum

Ritu…7

Aur apni side per wo deta hai..

Vishal…6

Arvind…3

Sandeep…8

Ok…to ye hain hum sabke cards…

Ab main is green box main se ek task wali slip nikalata hoon…

Sabse bada card female group ka hai to is round ki winner hai female group…aur looser hai male group…

Ritu n pooja… yeeeeeeeeeeeeee

Ab dekhte hain task slip… padho vishal bhai..

Winner will kiss looser on cheeks…1 time on each…

Shor machta hai….

Óooooóooooooooooooo

Ab iss round ki winner hai hamaari darling sweety… kyonki winner group main uska card sabse badahai…aur looser hoon main… jiska card looser group mein sabse chota hai..

Yaani ke ab sweety madam ko mere dono Gaal per baari baari kiss karna hoga…

Shor ke beech smile karti Hui sweety uthti hai aur Arvind ke peeche Jaa kar side se pehle right aur phir left Gaal per kiss karti hai…

Arvind ke right side per baitha tha Sanjeev… so aaj pehli baar sweety ke sexy maadak shareer ko itna khula hua dekh raha thaa… sweety ke arvind ke gaal per kiss karte hue uska dhyaan puri tarah sweety ke sexy hothon ki banaawat per thaa.. use Aisa lag raha tha jaise sweety ke honth uske gaal per hi kiss kar rahe hain…

Magar wo janta tha khud per kaabu rakhna….Jo wo itne saalon se karta aa raha tha… so sab josh main haath uthaa kar sweety ke liye clap kartehain…

Samajh Gaye sab ke sab…

Yessssssssssss.

To let’s play…

Arvind cards ek saath karke sweety ko pass karta hai…

You was the winner baby…

Ritu aur Pooja naye drink ke sip bhi bharti Jaa Rahi hain…excitement aur nashe main… and sweety card deti hai sabko palat kar…

Ab baari baari sab apne cards seedhe karte hain…

Pooja….7

Sweety..11

Ritu….Begum

Yeeeeeeeeeeeeeeeee

Ritu shor machaati hai…

Phir

Vishal….3

Arvind…5

Sandeep…8

Matlab

winner… Ritu

Looser…Vishal

Arvind slip nikaltahai..

If looser is a male… wo ghoda banega aur winner uske upper baithegi pure 2 min

If looser is a female…to winner ek ek karke uske dono haathon per 1-1 min tak kiss karega… aur haath per jeebh bhi chalaayega…

Ritu phir se shor machaati hai…

Sab vishal ko dekhte hain… wo uthh kar zameen per ghoda ban jata hai ..au rRitu apni taangein cross karke vishal per baith jaati hai…

Vishal ko vishwaas nahin hota ki Ritu ki gaand uski kamar per hai…

Sab shor machaate hain…aur hanste hain.

Rituuu

Vishaal..

Rituu

Vishal..

Aur Vishal ek ghode ke jaise chalta hai thoda dheere dheere..

Ritu aise maze leti hai jaise wo sach main kisi ghode per baithi hui hai…aage peeche ho kar…

Aur Vishal bhi Ritu ki gaand ko apni kamar per feel karke khush ho raha tha

Sab hans rahe hain..aur shor macha rahe hain... per pooja ki nazar baar baar ghadi per jaa rahi thi... wo chahti thi jaldi se ritu vishal ke upper se uthha jaye...

Time up...Time up.... usne 90 seconds per hi bol diya.... wo jaanti thi koi ghadi nahin dekh raha..

Aur sab hanste hanste phir se next game ke liye ready.... Ritu Shuffling..

And sab card dekhte hain...

Pooja.....8

Sweety...7

Ritu....9

Dusri taraf..

Vishal...9

Arvind...5

Sandeep...Gulaam

So the winner is Sandeep...Looser Sweety

Sab Clapping...

Sandeep picks.... uske haath kaanp rahe they kyonki usne sapne main bhi nahin socha thaa ki uska chance Sweety ke saath lag jayega...

He picks a chit....

Laao main pdhta hoon apni sweety raani ke liye..

The couple will dance for 3 minutes....always hugging...

Sab shor machaate hain.....

Sweety-Sandeep khade ho jaate hain...

Ek dusre ko smile pass karte hain.....

Phir paas aakar ek dusre ko pakad lete hain... Udhar Arvind gana chala deta hai...

Aur dono halke halke dance karne lag jaate hain.....Aur dono pura chipke bhi nahin hain......

15-20 second ke baad arvind khada hota hai.... aur dono ke paas jaakar..ek haath sweety ki back per aur 1 haath Sandeep ki back per rakhta hai.. aur dono ko push kar deta hai... jis se Sweety ke mamme ek dum gad jaate hain.... Sandeep ki chhati main...

Aur phir ek haath Sweety ki gaand per rakh kar...dusre haath se sandeep ki gaand ...dono ko dabaa deta hai... Aur Sandeep ka lund Sweety ki chut main thus jata hai.... halke saa..

upload images
Haan Aise..... suna nahin thaa...full hug....top to bottom.... Kyon guysssss....

Sab shor machaate hain....

Sandeep ka lund agle 20-25 second main hi 70-80 percent tight ho jata hai... per still he keep control...

Au raise hi 3 minute bhaag jaate hain...sab clap karte hain......

Sweety ko Sandeep ke lund ke size ka..aur Sandeep ko sweety ke chuchon ki narmaai ka acchhe se pata chal chukka tha in 3 mins

And time for another round...

Vishal split...

Pooja...begum

Sweety.... 7

Ritu......5

Other Side

Vishal... 8

Arvind....6

Sandeep....9

Winner Pooja...Looser Arvind

Sab cheer karte hain..... Pooja picks the chit..

Winner will sing a song for the looser...

Sab phir se cheer karte hain....

YEEEEEEEEEEEEEEEEEEEEE

Nahin..nahin ...ye koi baat nahin hoti.... main nahin khelungi...

Kya huaa pooja..?

Di..ye kya baat hui....Ritu jiti ..to usne Vishal ko ghoda banaya.... Sandeep jita..to usne aapke saath dance kiyaa..aur meri baari aayi...to... mujhe nahin sunana ye gana wana...main jaa rahi hooon

Arrey ruk to pooja..... tujhe ye chit pasand nahin.. to hum dusri nikaal lete hain...

Nahin..mujhe khelni hi nahin hai ye bekaar game....

Arvind uthh kar pooja ko pakad kar bithaa deta hai....

Arrey meri gudiyaa... tujhe exciting game khelni hai....???

Haaan...ye nahin...

Achha ruk...

Aur Arvind wahin peeche pada hua ek red box uthata hai....

Aur table per rakh deta hai....

So Ladies And Gentleman... on demand of our cutie pie pooja..we are now introducing our new Red Box..... jaisa colour...waise tasks...

Sab poojako cheer karne ke liye clap karte hain.... without thinking too much..

So....now shall we put green box away yaa let it be choice of the winner...ki wo green box main se choose kare yaa red box main se..??

Dono Boxes rehne do....

Sab log yehi bolte hian... to Arvind dono boxes table per hi rakh deta hai..

Cumon pooja.... take a slip..

Pooja aadhe mann se slip nikaalti hai.... she is not that excited..

Wo chit nikaal kar vishal ko de deti hai.....

The Winner,

if male will take off the top of the looser female... and rub his dick all over her tits for alteast 3 minutes...

if female....will take off the lower of the looser male..and rub her boobs all over his dick for atleast 3 minutes...

ohhhhooo hhooo...hhooooooo

Sab hairan and shocking ho jaate hain is task se...

Bol pooja.... ab lagi excited yaa abhi bhi boring????

Jiju aapne to hila kar hi rakh diyaa.....

Bol karna hai try yaa aage badhein??

Mujhe to koi problem nahin hai..aap dekh lo..... haha

Arvind josh se khada hota hai..... to mujhe bhi kya problem... mere liye to puraana khel hai

Aur wo pooja ka haath pakad kar saamne pade sofa per le jata hai....

Khada rahoon yaa baith jaaon...

Khade rahiye naa jija ji....

Aur Arvind ke khade khade..Pooja apne ghutno per baith jaati hai....

Sab usko saans rok kar dekh rahe they....khaas kar Vishal....

Sandeep ka dhyaan bhi baithi hui pooja ki thighs per hi thaa....

Ritu ka glass bhi apne munh ke paas aa kar atka hua tha....

Sabse relax thi to wo Sweety...She knows Arvind ji jo kar rahe hain soch samajh kar hi kar rahe honge...

Aur itne main pooja....Arvind ka lower neeche utaar deti hai.....showing his sexy Stylish Black underwear.....

Ready pooja???

Haan jiju.....

Start the clock guysssss.

3---2---1 Start.....

And pooja....pehle apna face right to left phiraati hai Arvind ke lund per... phir left to right..

Arvind surprised kyonki face to likha hi nahin thaa....

Ritu..Vishal... Sandeep sab shout...arrey breasts.... rub karne hain....

But pooja...jo thdo drunk bhi thi...kisi ki nahin sunti aur Arvind ke lund per...lagaataar apna face rub karti jaa rahi thi....

Ye dekh kar Ritu jo khud bhi nashe main hi thi...khadi hui..aur pooja ke paas wo bhi ghutne per baith gayi... Aur ek haath uska Arvind ki gaand ke paas chala gaya.... aur dusre haath se usne pooja ke sar ko pakadti hai...

Aur uska face apni side karti hai...

Behenchodd...munh nahin.... chuchi ragad is pe...

Uski baat sunn kar sab hanste hain....

Aur ritu khade ho kar.... Arvind ki gaand per halka sa thappad maarti hui chali jaati hai....

Josh main pooja apni knotted shirt ko aage se kholne ki try karti hai..per wo tight thi isliye nahin khulti.... wo shirt ko hataa kar ye task karna chahti hai.... aur uski ye pareshaani vishal dekh leta hai... aur as a mature husband wo jaldi se uske paas aa jata hai.... aur pakad kar uski shirt utaar deta hai.... leaving her in Cream colour net bra...

Aur phir pooja apne dono haathon se apne not so big chuche dabaa kar bade karti hai...aur shuru ho jaati hai Arvind ke lund ko apne chuchon se ragadna....

Kuch ghante pehle tak kisi ne ye socha nahin thaa ki ye sab ho jayega...per sharaab dheere dheere sabke parde khol rahi thi...

3 minute tak Pooja ke mamme jhelne wala Arvind ka lund ab almost pura tight khada thaa.... aur pooja ke nipple bhi kadak ho chuke they

TIME UPPPP...

Pooja Arvind ke lund se khel kar.....aur Ritu Pooja ki haalat dekh kar.....dono hi garam hona shuru ho chuki thi...

Time up sunte hi pooja ruk jaati hai aur khadi ho jaati hai....Sab Clapp karte hain....

TThank uuuu....

Arvind apna boxer upperkarne lagta hai...

Hatooo jiju.... jo utaar diya wo utaar diyaa....kyon guyssss....

Sab ...YEEEEEEEEEEEEEEEEEEEEEEEEEE

OKKK...jaisa public bole...

Aur Arvind underwear ain apne khade lund aur vest ke saath.....aur pooja apni hot pant aur cream bra ke saath waapas table per....

Pooja ke task ke baad....Sab ke sab feeling sooo sexy and horny...

Next round...pooka apni bra ke saath hi split karti hai cards...

Pooja...6

Sweety...8

Ritu...2

Other side

Vishal...10

Arvind...7

Sandeep...4

Winner Vishal.... looser Ritu

So Vishal ...Green box or Red box...

Vishal chahta to tha red box..lekin wo abhi thoda sharmaa sa raha thaa.... To usne haath green box ki taraf hi badhaya.....per beech raaste main ..mast ho chuki pooja ne red box main se hi slip nikaal li... aur Padhne legi...

Triangle of love...

The winner will kiss for 5 sconds on the lips, for 5 Seconds on right nipple, for 5 seconds on left nipple of the looser... and repeate it till 3 minutes completes..

WOOOOOOOOO....WOOOOOOOO

Waaah jiju...ye laaye na number 1 game...

Sab clap karte hain..khaaskar...Pooja..Arvind and Sandeep...

Sandeep ritu ka haath pakad kar usko Lips shaped Sofa ke paas le jata hai...and Vishal ke saath bitha kar aa jata hai....

Ab Ritu ne 1 piece pehna hua thaa... isliye usko ye task karne ke liye apni puri dress utaarani hi padti...

Vishal was feeling shy to open the zip of her dress..... And this time mast pooja come forward... and in 2 seconds she opens the zip of Ritu dress...... and helps ritu in taking out her Arms.... So Ritu ab upper se sirf bra main hoti hai Pooja ke jaise... Auraadhi dress was covering her panty....

Arvind shouts....Remove it Vishal...

Aur ye sunn kar Vishal Ritu ko dekhta hai...like asking persmission ...and in reurn she smiles back...

Aur agle 10 seconds main Ritu is only in her Bra and panty...

Ritu ke boobs pooja se bahut better aur bade they.... Vishal ki aakhein ek dum khul chuki thi... Ritu ko iss haalat main dekh kar...

Ritu apne haath peeche le jaakar bra ka hook kholne lagti hai to pooja shor machaati hai....

Nahin vishal will open it...

Sweety hanste hue pooja ko baaju per halki si chapat lagaati hai...

Shaitaaaan....

Ritu ruk jaati hai....Aur vishal ke haath peeche jaa kar Ritu ki bra ke hook khol dete hain... Aur side hataate hi.... Ritu ke mamme.. gore...badi nipples.... shining aerola...sab Vishal ke saamne ek dum khule...

Aur phir Vishal halke haathon se Ritu ko Sofa per lita deta hai.....

And someone says the Time stats now....

Vishal apna face Ritu ke face ke paas le jaata hai... aurpaas..aur paas.. aur phir lips per lips rakh deta hai.....

Sab count karte hain....1

1...2...3...4...5....Move..

Then Vishal dheere se neeche ata hai...

Aur Ritu ke left nipple per hoonth rakh kar halke halke chusta hai

1..2..3..4..5..Move

Right npple per kissing and halki licking...

1..2..3..4..5... Move...

Aur Vishal phir se Lips per...

And wo aisa hi karta rehta hai...

Arvind..Sandeep ko dekh kar hanste hue..

Are you alright Sandeep...?

Ek dum fine bhaiya....

Good..

Aur shayad task shuru hue 1 minute bhi nahin hua hotaa... Now Vishal is kissing Ritu like a lover..and Ritu bhi pura saath de kar kiss kar rahi hoti hai... Spit...jeebh.....lips....sab kuch as lovers.. Aur ab koi seconds nahin gin raha hota... Vishal apni marzi se jahan marzi wahan aur jitni dair marzi utni dair kissing...sucking...lickking karta jaa raha thaa...

Ritu ye bhool chuki thi ki ye uski sister ka pati hai... Jawaani aur sharaab ke nashe main wo mast ho rahi thi...

Aur wo hi nahin... Vishal, pooja...Sandeep sab ab 100% sex feel kar rahe they...

Sandeep beech beech main hasrat bhari aankhon se Sweety ko dekh leta tha.... aur wo bhi usko smile pass kar deti thi...

Shayad 3 min se upper ho chuke they per kisi ne kisi ko nahin roka...

Rokta bhi kaun...

Arvind Sweety ke paas aa kar..uske chuche dabaa kar usko kisses kar raha thaa... aur sweet Arvind ka lund pakad kar usko dabaa rahi thi... jo kahin se bhi us aadmi se kam nahin thaa..jisne blindfolded Sweety ko choda tha kuch din pehle..

Aur ye sab Sandeep bhi dekh raha thaa...

Vishal Ritu se jyada dhyaan uska Arvind Sweety per hi thaa...

Aur ab Ritu ke chuchon se sirf vishal hi nahin khel raha tha... balki Pooja bhi sweety ke mamme chus..chaat..lick kar rahi thi..mast ho kar...Masti masti main pooja apni hot pant utaar kar panty main aa chuki thi...

Actually is task ke start hone ke 1-2 min main hi Arvind samajah gaya thaa ki uski chaal kamyaab ho gayi hai... aur usne main light ko sirf 30% kar diya thaa... so its almost dim.. So ab utna mushkil nahin ho rahi thi kisi ko bhi..

Nashe main pooja apni sister Ritu ko bahut jyada pyaar kar rahi thi.... kabhi uske gaal..kabhi lips aur kabhi uske mamme chusti...

Ohhhhh Ritu..u got mast booobs.......

Aur Ritu se khelte khelte Vishal ne Pooja ke mamme dabaa kar..unse khel kar..uski bra bhi utaar di thi....To Ritu bhi beech beech main apni choti behen pooja ke boobs chus rahi thi....

Arvind bhi full josh main aa chukka tha... usne wahin khade khade apna lund bahar nikaal kar Sweety ke munh main de diya thaa... Aur sweety bhi us bade se lund ko mast ho kar chus rahi thi... even Sandeep ke saamne hi..kyonki uske liye Arvind se badh kar kuch nnahin thaa.... Arvind ne apna left hand baithi hui Sweety ki nighty ke andar daal rakha thaa... aur wo lagaataar unse khel raha thaa...

Sandeep ka mann to thaa... ki wo sweety ki taraf chala jaaye...per uski himmat nahin padd rahi thi.... So wo utthh kar apni pant khol kar Vishal...ritu ..pooja ki taraf jaane ke liye khada hua...

Bhai..humse to aur sabr nahin hota...hum to chale apne room main.... Chalo Jaaneman...

Arvind ye bol kar sweety ko khada karta hai... Aur usko apni gode main uthaa leta hai.. kyonki iss room ka door andar se band thaa...

Sandeep....open the door for us yaar...

Ji bhaiyaa...

Sandeep opens the door.... and he see nanga Arvind jiske haathon main Sweety thi aur wo dono bas lip kissing kiye jaa rahe thhay... jab tak wo log apne room tak nahin pahunch gaye..tab tak Sandeep unko dekhta raha... And he was about to turn......

Sandeep... bro..ye door bhi locked hai.....pls help buddy...

Sandeep daudta hua jata hai..aur key se lock khol deta hai...

Enjoy bhaiyaa...

Arvind jo phir se sweety ko lip kiss kiye jaa raha thaa....Sweety ko godi se utaar kar khada kar deta hai..per kissing karta rehta hai.....

Aur phir haath aage badhata hai....

Sandeep ko lagta hai bhaiya handshake karke thanks & Good night bolna chahte hain... to wo bhi apna right haath aage badha deta hai...

Arvind uska haath pakad kar aankhen khol kar dekhta hai...to Sandeep ke left hand ki taraf ishara karta hai...

1-2 ishaaron ke baad Sandeep ko samajh aa jata hai ki Arvind is asking for his left hand... Wo apna left hand aage badhata hai.... to Arvind uski wrist se uska hatah pakad kar... Sweety ki nighty main daal deta hai..

Sandeep ki duniya to jaise 1 pal ke liye ruk hi jaati hai...

Uske left hand main Sweety ka left chucha..... wo react karta..us se pehle hi Arvind Sandeep ke left hand ko nighty ke upper se hi dabana shuru kar deta hai..Dabata hai chhorta hai..Dabata hai...Chhoorta hai... aise 3-4 baar karne ke baad wo Sandeep ka haath chhorr kar Sweety ka right doodh dabaane lag jata hai... Sandeep dabana chalu rakhta hai... uske liye jaise aaj ko sapna sach ho raha hai.......Arvind keeps on kissing Sweety....

Kareeb 1 min aise hi sweety ke doodh masalane ke baad… Arvind ne Sanjeev ko bola…

Sanjeev go..Ritu must be missing you…

Arvind ki baat sunn kar Sanjeev ne nachahte hue bhi apna haath sweety ki nighty se baahar nikaal leta hai..

Good night bhaiya… And Thank you very much…

Koi baatn ahin… kisi din main bhi tumko Thank you bol dunga…

Ye baat sunn kar Sanjeev Arvind dono smile karte hain…

Sure bhaiyaa..

Ok….Baaki baatein baad main karenge… abhi tum jaao..

Arvind sweety ko gode main utha leta hai aur room main jaakar door close kar deta hai…

Good night Sandeep…

Good night Bhaiyaa..

Waise to sab kuch Arvind ke plan ke hisaab se hi ho raha tha aaj.. per Sandeep se sweety ke mamme dabwan auske plan main nahin tha..

Wo to Sanjeev ki sweety ke liye tadap dekh kar usne on the spot hi ye karne ka faisla liya thaa..

Room ke andar pahunch kar sweety Arvind ki gode se utar kar aise khadi ho jaati hai jaise usko kuch huaa hi nahin..na sharaab ka nasha…na hi sex ka..

Matlab saaf thaa kisweety bhi Arvind ka saath de rahi thi… aurSandeep uske mamme dabaa raha tha.. is baat se usko koi farak nahin pad raha thaa..

Arvind ne aate hi apna Laptop khola aur wohi program chalaya… and in 5 seconds…they both started watching the bedroom jismain Vishal, pooja, Ritu to thhey hi... ab Sanjeev bhi pahunch chukka tha…

Arvind sweety dono bed per ek dusre se lipat kar baith gay eaur us room main ho rahi raasleela dekhne lag gaye…

Ritu sofa per panty main padi Hui thi..jiske ek mamme per Pooja aur dusre mamme per vishal gire hue thhey… wo dono Ritu ko harjagah chum rahe thhey…

Sanjeev bhi inke paas aakar khada ho jata hai..

Ab kyonki Sanjeev in teenon se jyada sexually active tha ya haraami bhi bol sakte ho…usne vishal ko ek haath se hataya..aur theek Arvind ke jaise.. Ritu ko gode main utha liya aur kamre main hi pade double bed per lekar jaane ke bajaaye single bed per lita diya…

Vishal ko aise hatana…aur phir double bed ke jagah Rituko single bed per le kar Jana..

Vishal, pooja aur sweety teenon ko ajeeb laga.. unhe laga ki Sanjeev gussa ya naraaz ho gaya hai..Aur sweety ne arvind ko chinta bhari Nazar se dekha… Per arvind smiled back at sweety…

Meri taraf nahin…wahaan dekho meri jaan…

Sandeep Ritu ko aise litata hai ki uski gaand bed ke ek side per hoti hai.. matlab koi khada ho kar apna Lund seedha uskichut main daal sakta hai… ab bed single thaa…to Ritu ka head bed ki dusri side se sirf6 inch dour thaa..

Uske baad Ritu ko wahin chhodkar wo pooja ke paas ata hai…aur pareshaan pooja ko bhi waise hi gode main uthaakar bed per lita deta hai…Magar Ritu ke opposite…matlab Jahan Ritu ka face hota hai uske paas pooja ki gaand…aur Ritu ki gaand ke paas pooja ka face… aur dono bilkuls aath saath…

Pooja ko kuch samajh nahin ata..wo surprise main kuch bol bhi nahin paati bas bed per lait jaati hai…

Sanjeev comes to vishal…

Let’s do it vishal…

Aur Dono kaskar ekd usre se haath milaate hain..

Vishal table per pada glass pooja ko deta hai…

Have it baby ..let’s enjoy…

Pooja bhi apni nashili aankhon se vishal ko dekhti hai aurglass ek shot main finish kar ke waapas vishal ko de deti hai…vishal ko Ritu se maze leta dekh…Ritu ke mamme…lips se khel kar aur iss garam mahool main pooja bas ab puri aag ka gola ban chuki thi…

Itne main Sanjeev Ritu ki panty utaar chukka hotahaii… aur phir ek ek karke apne kapde bhi utaardeta hai…

Sandeep ko Aisa karte dekh vishal bhi nanga ho jatahai..aur pooja ki panty bhi kheench ke utaar deta hai…Aur apni bra…pooja khud se hi kar deti hai upper…aur Ritu ke jaise hi nangi ho jaati hai...

Sandeep pure josh main ritu ki lips per kiss karta hai….aur uske haath ritu ke boobs ko dabana shuru kardete hain… Ritu jo abhi tak pooja aur Vishal ke haath main khel rahi thi…. Apne pati Sandeep ko paate hi aur khul jaati hai aur wo bhi mast kiss back karne lag jaati hai..

Udhar vishal ka dhyaan pooja ki tapakati hui chut per hota hai aur wo apna face pooja ki chut per laga deta hai….aur chataai shuru kardeta hai… Mahol garam hote hi… Arvind se inspire ho kar Sandeep…Ritu ko kiss karte karte vishal ki position dekhta hai aur uska right hand pooja ki thigh se hataa kar Ritu ke right mamme per rakh deta hai… Vishal ne pehle hi dabaa aur chus liye thhy Ritu ke… per aisa maza use us time bhi nahin aya tha… jab usne Ritu ke mamme acche se chuse thhey…. Kyonki ab uska haath khud Ritu ke pati ne uske mamme per rakhwaya tha… Aur Vishal bina jhijhak ke Ritu ke mamme press karna shuru kar deta hai….

Sandeep bhi ab Ritu ki chut ki taraf chala jata hai…. Aur Ritu ki chut main aisa geela pan dekh kar wo chaat chaat karuski chut ko saaf karne main lag jata hai… Aur ab baari Vishal ki thi… Vishal ye dekh kar thoda upper utth kar Sandeep ka right hand Ritu ki thigh se hataa kar… Pooja ke chote..per firm left chuche per rakh deta hai… Aur phir se wo Pooja ki chut chaatne aur Ritu ke mamme dabaane lag jata hai…

Sandeep pooja ke chuche bahut achhe se dabaane lag jata hai..kyonki Ritu ke muqaable pooja ke chuche chote thhy…isliye Sandeep ki grip aurdabaane ke style se pooja aur mast ho jaati hai… Sndeep apne ek haath se hi pooja ke dono chuchon kesaath khel letahai… Aur phir Sandeep khelte khelte apna haath pooja ki garden ke neeche le jaakar usko utha detahai halka sa….auruske face ko ritu ki chut ke paas modd deta hai… Sandeep ko pooja ka saath milta hai aur wo apni body ko left side turn kardeti hai…aurapna face Ritu ke pait par rakh deti hai..per usko thodi mushkil ho rahithi… kyonki neeche se Vishal ne uski thigh pakad rakhi thi…to wo theek se mudd nahin paa rahi thi… magar sex ke josh main wo apna munh Sandeep ke munh ke paas pahuncha hi leti hai… jo Ritu ki chut chaatne main busy tha… Pooja bhi apne lips se Ritu ki chut ke upper kiss..lick karne lag jaatihai.. aur with in few seconds… pooja aur Sandeep ki jeebh ek dusre se takraane lag jaati hain… aurphir Sandeep pooja ko achhe se lip kiss karne lag jata hai…Pooja aur Sandeep ek dusre ko bahut passionately kiss karna shuru kar dete hain…. Aur kiss ke liye pooja apni body ko left ki side aur moddti hai….jis se uski chut Vishal se dour hoti jaati hai…. Vshal upper munh karke dekhta hai Sandeep Pooja ki kissing…

WOOOOOOOOOWWWW….

Aur Vishal ke chhorte hi pooja apni puri body ko turn karke Ritu ke upper se leg cross karke ghodi ban jaati hai… Aur Sandeep bhi ab pure araam se pooja ko kiss karta ja raha hai… Magar wo saath main Ritu ki chut main apni ungli andar baahar karna shuru kar deta hai…Ritu jo Sandeep ki ungli apni chut main ghuste hi apni charam seema per pahunch jaati hai…

AAAAHHHHHHH….FUCKKKMEEEE SandyyyyBabbyyyyyyy…. Ufffffff…

Sandeep samajh jatahai ki Ritu ko chodne ka time aa gaya hai…. Bade pyaar se hanste hue Pooja ki aankhon main aakhein daal kar ….

Pooja….kar do ritu ki tammanna puri… Daal do apne jiju ka lund uski chut main....

Sureeee...Babbbby...

Aur ye bol kar wo Sandeep ka lund pakad leti hai….Aur hila hila kar uski hardness…motaai …lambaayi feel karna shuru kar deti hai…

Pooja Ritu fun loving thi..Magar un dono ne hi apne patiyon ke ilawa kabhi kisi se chudaai nahin ki thi….

To pooja ke liye Vishal ke baad ye kisi aurmard ka pehla lund thaa...jo almost Vishal jaisa hi mota aur lamb athaa…

Pooja ke lund pakadte hi…

AAAhHHHHHH..Pooja.. put it inside Ritu…. OHHHHH

I will babbbyyyyyyy…

Magar pooja Sandeep ka lund Ritu kic hut main daaln se pehle apna munh rakh deti hai us per.. aur ek naya lund chusna shuru kar deti hai…

AAAHHHH…OHHHHHHHH… POOOJAAAA………aaaaaaaahhhh

Ye dekh kar Ritu ke mamme dabaata hua aur ghodi bani pooja ki chut chaat raha vishal bhi tadap jata hai…. Aur neche aankhein band karke leti hui Ritu ko dekhta hai..jo ek dum chudne ke liye ready hai….

Vishal apne full tight lund ko neeche karke…Ritu ke lips per laga deta hai…aur Ritu ek achhi randi ke jaise apna munh khol deti hai…. Aur apne munh ko aur bada kholti hai jaise wo pura lund khana chahti ho… Vishal Ritu a khula hua munh dekh kar apne lode ko aur andar dhakelna shuru kar deta hai…. Aur phir wo dheere dheere Ritu ke munh ko chodnas huru kar deta hai… Jiske effect se uski body aage peeche move karne lag jaati hai… dheere dheere…

Sandeep to ye feel nhin karta... per Ritu ke upper ghodi bani hui Pooja ko Ritu ki ye movement jhatt se pata chal jaati hai..to wo sandeep ke lund ko munh se nikaal kar Peeche mudd kar dekhti hai… Aur Vishal ko aisa karte dekh uskefac per smile aa jaati hai…

Jijuu… wo dekho….

Pooja whispers…

Aankhein band kiye hue Pooja se loda chusaai ka maza lete hue..Sandeep uski awaaz sunn kar Dekhta hai….to uske face per bhi badi si smile aa jaati hai….

Goo Vishaaaaal…..

Sandeep ka lund to baahar hi thaa… wo aage jhuk kar pooja ki gaand ko ek haath se dabata hai.. aur ek zor se chanta laga deta hai…

SLAPTHEBITCHBUDDY…

OHHHH YEEEAAAAAA…

Vishal bhi Pooja ki gaand per 1-2 chaaante laga deta hai..

Aaaaaaaaaaaaaaahhh.

Aaaaaaaaaahhhhh

Josh main Vishal pooja ki chut chaatne lag jatahai… apna lund ritu ke munh se nikaal kar

Ritu munh se lund nikalne ke 5 seconds baad hi…

Aaaaahhhhbabbbby…..fuckkkkkkmeee…

Sandeep pooja ke face ke paas aakarbolta hai…

Pooja ..lets fuck the btch…

Sure jijuuuuuuu..

Auritna bolte hi wo sandeep ka lund apne haath se Ritu ki chut per tikka deti hai… Aur topa chut per feel hote hi..Sandeep dhakke se usko Ritu ki chut main ghusa deta hai…

AAAAAAAAAAAAAAHHHHHH

Aur is siski se shuru ho jaati hai Ritu ki chudaayi…

Sandeep bade pyaar pyaar se apne mote lund se Ritu ko chodna shuru karchuka thaa… jise pooja ek dum paas se dekh rahi thi… Chut main lund ka aisa ghusna usne sirf XXX movies main hi dekha thaa… per aise live dekhna was like 100 times sexier lag raha tha usko…

Aur sirf 5-10 seconds baad hi..

Ohhh Vishaaaal babyyy…fuck me babbbby..

Vishal ka lund bhi ab chudaai ke liye bahut dair se tadap raha tha…. Isliye Vishal ne bhi apna lund pooja ki chut per tikka kar dhakka mara aur pooja ko chodna shuru kar diyaa.

AAAAHHH…AAAAHHHH…AAAHHHH

Aisi awaaazein Ritu..pooja dono hi nikaal rahi thi… jise sunn kar dono mardon ko aur bhi maza aa raha thaa...

Sandeep beech beeech main pooja ko lip kiss bhi kar leta thaa… Aur wahin Vishal ne ek pillow ki help se Ritu ka head thoda lift kar diya tha..jis se uska munh vishal ke lund aur us se chudti hui pooja ki chut ke bilkulp aas aa chukka thaa.. Itna paas…ki ritu ke munh se nikalti hui saans ki garmi bhi Pooja ko pni chut per mehsoos ho rahi thi…Aur is position ka faayda uthakarRitu kabhi chut chodte hue lund per apni jeebh laga deti thi..to kabhi pooja ki chut per…

Pooja..Ritu both enjoying a lot..

And chote chodte…Sandeep ne apna lund Ritu ki chut se nikaal kar ….pooja ke munh main daal diyaa… bina kuch bole..aur chodne lag gaya.. pooja ne bhi uska pura saath diya aurapni behen ke premras main dooba hua lund chuschus..chaatchaat kar saaf karne lag gayi…

MMMMMMMMM……. MMMMMMMMMM..

Aur usko dekh karVshal ne bhi waisa hi kiya….aur Ritu ne bhi pooja ke jaisa hi…

Dono ne apne apne lund saaf karwaa kar phir se chudaai shuru kar di… Ritu Sandeep se…Pooja Vishal se….

Udhar drink karte hue Arvind aursweety ye sab dekh rahe thhey.. magar unko dekh kar saaf pata chal raha tha.. ki wo thode uncomfortable hain… aisa lag raha tha ki wo besabari se kisi aisi baat ke hone ka intazaar kar rahe hain..jo abhi tak nahin hui.. But they were still watching closely…

Chudaayi ke is madmast ehsaas ko lete hue Sandeep ne apna lund Ritu ki chut main se nikaal liya.. Aur phir se pooja ke hothon per chipak gaya... Vishal jo aaj puri tarah Sandeep ko follow kar raha tha..usne bhi waisa hi kiya... Chumte chumte...Sandeep ne Pooja ko pakad kar bed per lita diya... jaise Ritu leti hui thi.... Aur Ritu ko chhorr kar wo pooja ke upper saanp ban kar lait gaya aur dheere dheere is saanp ka munh pooja ki chut per thaa...aur pooja ke munh per Sandeep ka lund... Aisa hi kiya Vishal ne..wo bhi Ritu ki body per aage badhta huaa..uske doodh se hota hua uski chut tak pahunch gaya..aur Ritu ki chut chaatne lag gaya...

OHHHH YESSSS..... AAAAAAAHHHHHH....OOOOOOOOOHHHHHHH...BABBBBBBBY.....

Yehi awaazein dono behnein nikaal rahi thi...

Ritu aur pooja ..dono apne apne patiyon se pyaar to karti hi thi..magar sex bhi bahut achhe se karti thi... Magar aaj jo maza unko ek dusre ke patiyon ka lund chus kar aa raha tha...waisa maza unhone pehle kabhi feel nahin kiyaa...

Sandeep aur Vishal to unki chut aur gaand se aise khel rahe they jaise unki kal hi shaadi hui hai...

Aise hi khelte khelte...naa jaane kab... Sandeep ne apna lund pooja ke munh se bahar nikala..aur seedha pooja ki chut ke paas jaa kar khada ho gaya... Aur phir Ritu ke face per jhuk kar bola..

Babbby.. Shall i fuck pooja...??

Vishal ye dekh kar Ritu ki taangon ke beech main jaa kar khada ho gaya aur pooja ko kiss karne lag gaya... Shayad wo bhi aisa hi kuch puchhna chahta thaa pooja se..

Aur agle 5 second baad dono ke hi chehron per smile thi....

Sandeep ne apne lund ka tip pooja ki chut per rakha...

Vishal touch the tip only bro..

Vishal also did same...

Sandeep ne apna right hand hawa main Vishal ki taraf badhaya....Aur Vishal ne apne right hand se uske haath ko panja ladaane wale style main pakad liya...

Lets start a new chapter buddyyy...

YESSSSS Bro...

Aur ye bol kar dono ne ek dusre ko pull kiya ...jis se unke lode...chton ki boundries toodte hue andar ghus gaye... Aur agle 20-25 seconds tak dono aise hi haath pakde pakde ek dusre ki biwi ko chodte rahe...

YESSS....YESSSS....YESSS... We did it baby....

Aur ye bolte hue Arvind ne sweety ko gale lagaa kar hawaa main thaa liyaa...aur ek dusre ko dekh kar khushi se jhoon uthhe...

Aur uske baad unhone Laptop ki taraf mudd kar nahin dekha aur ek dusre main khoo gaye...

Udhar Sandeep Vishal ab puri tarah chudaai main busy ho chuke thyyyy...

Ohhh yess...... fuckkkk mee.....aaaahhhh....vishaaallll babby.... Sannndyyy baabby......

Luv uuu poojaaaa.....aaaahhhh

Fuck me babby...

Ooohhhh.....

I am luvvving it....

Aaaaah...aaaah...

Hmmmm hmmmmm....

Ye silsila chalta raha... dono ek dusre ki biwi ko chodte rahe....aur apni biwi se bhi maze lete rahe...

Maze ki baat ye thi..ki 24 ghante pehle take k dusre ko competitor...jealous maanane wali dono behnein ek dusre ki enjoyment per khush ho rahi thi... Dono ne apne apne patiyon ka lund apni behen ki chut main dala.. Aur kisi ka bhi lund dheela nahin hone diya...chahe wo kisi ko bhi chod raha ho...

Ritu-pooja ke andar ki wo behen jo bachpan main ek dusre ka dhyaan khud se bhi jyada rakhti thi... Magar kaafi samay se gumm ho chuki thi... aaj phir se nazar aane lagi ek dusre ko.. Aur shayad yahi maqsad tha Arvind Sweety ka...

Khair...Dono aadmiyon ne dono auraton ko bina kam jyada kiye..pure maze diye aur tab tak chodte rahe jab tak chaaron hi thakk kar choor nahin ho gaye....aur nidhaal ho kar waise hi nange soo gaye.... Kaun kiski baahon main..kaun kiski taangon main.... koi parwaah nahin....

Vishaal… Vishaal…

Utho bhi….12.30 baj gaye hain..ghar nahin chalna kyaa?

Pooja ki awaaz sunn karVshal ekdum se uthh kar baith jata hai..

Kyaa..12.30???

Uske saamne proper jeans top main khadi …nahaayi dhoyi pooja khadi thi…

Jaldi karo vishal…ritu di aur jiju bhi tyaar ho jayenge 5-10 minute main… tum bhi jaldi se fresh ho jaao…uthoooo abbb

Vishal ki nazar bed per jaati hai to usko yaad aa jata hai ki kal raat kya hua tha unki life main…

OK…OK…

10-15 minute baad dono couples ek dum formally, pehle ke jaise, ek dusre ko hug karte hain aur apni apni gaadi main baith karapne apne gharon ki taraf nikalp adte hain..

Pooja…. Sweety di aur Arvind bhai kahin dikhayi nahin diye.. wo log abhi bhi soo rahe they kya? Lagta hai raat jyada hi pi li Arvidn ji ne??

Arrey… wo log to subah 7 baje hi chale gaye they yahan se.. Acha hua baba.. wo log chale gaye… warna main to Sweety di se aankh bhi nahin mila paati… pata nahin nashe main kya kya bol rahi thi main raat ko..

Aur yehi wo kaaran thaa jiske liye Arvind aur sweety in logon ke uthhne se pehle hi chale gayet hhey…kyonki Arvind janta tha ki nashe ki haalat main kal jo kuch huaa…wo itna normal nahin tha…aur subah nasha utarne ke baad ye log..khaaskar Ritu aur poojaArvind Sweety ke saamne bahut jyada uncomfortable feel karengi…

Arvind ye bhi janta tha ki agle 3-4 din tak in chaaron main se koi bhi na Arvind se aur na hi sweety se baat karne ki himmat jutta payega… isliye…he decided to use this time to solve matter of Amit-Sonia-Akshat.

As usual ghar aane per unko pata chalta hai ki aaj raat Amit & Sonia kahin baahar dinner per jaa rahe hain aur late aayenge…

Arvind knows ki Sonia ki birthday party k baad se un logon ko chance nahin mila enjoy karne ka… to aaj ye triangle jarur apni masti karne keliye tadap raha hoga

Darasal…Sonia kib ’day night per Sweety ne Akshat Amit aur Sonia ka sex dekha tha…magar Arvind ne us raat nunke sex ke ilava kuch aur bhi dekha thaa…jo bas wohi dekh sakta thaa.. Aur uski base per hi usne in logon ke liye bhi plan soch rakha thaa…

Sonia…Amit office main nahin hai kyaa? I am trying to contact but uska phone is out of network… do u know anything?

Nahin jiju… unko to office hi jana thaa… kuch kaam thaa aapko? Aap bataa dijiye…Amit nahin kar sakenge to…main Akshat ko bol dungi.. wo kar dega..

Arvind samajhta thaa ki Sonia ki sliye Akshat ki image achhi karwana chahti hai uski nazar main…

Arrey nahin…kaam kuch nahin thaa… wo sweety bata rahi thi ki tum log aa jraat dinner ke liye baahar jaa rahe ho… to socha Amit se puchh loon..kahaan le kar jaa aha hai…aur agar koi fix nahin huaa..to you guys can go to hotel BLUU-WHYT MOON.. aaj kafi celebrities aa rahe hain wahaan..koi Bollywood party hai… soo

OHHH…woooow.. per jiju wahan to already sab booked hoga…for such a lavish party….

See..if you guys wants to go…everything will be arranged… A fine Dinning most expensive restraunt in the hotel main table…. And if going to a hotel…then why to come back on time… Stay there..I will arrange for a Royal Suit for both of you…After all tumhaare b’day per maine koi gift bhi to nahin diya thaa tumko..

Ohhh Thanks jiju…u r sooo sweeeet…

So..shall I make the booking??

Hmmmmm…haan ..aap book karwwa dijiye… main Akshat…mera matlab Amit ko bol kar koi bokking hogi to wo cancel karwaaa ungi..

Great..to samjho book ho gaya… and haan abhi main ek meeting main jaa rahah oon… so tum log… Hotel pahunch kar. Mr. Albert Joy se mil lena… He will take care of you guys…ok…

Ok jiju…. Thanks..

Aur aise hi arvind pyaar se apna kaam karke chala jata hai…

Aur sweety ye baat pehle Akshat aur phir Amit ko bataati hai… All 3 were happy..

Reaching hotel they ask for Albet joy and waits or him… Tabhi Amit ko suke Chartered Accountant ka call ata hai aur wo Amit ko urgently apne office aane ke liye bolta hai.. without any delay.. something importnt to discuss…

Amit Sonia-Akshat ko chhorr kar chala jata hai..uske jaane per Sonia to khus ho jaati hi…Magar Akshat thoda udaas ho jatahai..

And then 1 very fair, tall, nice lean body, well suited person comes to them and introduced himself as Albert joy.

Wo unko escort karte hue..Ek very expensive restraunt main ek lavish si table per le jata hai…Aur unko dinner ke liye chhorr kar jaane lagta hai…us se pehle wo bata deta hai ki unki booking Royal Suit main ho chuki hai… aur dinner ke baad wo un logon ko khud waha le jayega..

In saare time main Akshat ks Hotel…Dinner..Royal suit se kahin jyada dhyaan Joy ke upper rehta hai.. Albert ki personality aur uske behaviour se wo kaafi impress ho chukka hota hai in 5-7 minute main hi.. Aur Albert ki baat karne aur body language se Akshat jaise experienced aadmi ko ye bhi samajh aa chukka hota hai ki Albert bhi uske type ka hi hai….

Albert ke jaane ke baad.. Akshat ki aakhon main aayi khushi ko dekh kar Sonia bhi samajh jaati hai ki Akshat ke dimaag main kya chal rah ahai…Sonia ka mood thoda off sa ho jatahai.. kyonki wo kaafi dino se Akshat ke saath akele time spend karna chahti thi magar kar nahin paa rahi thi… Aur aaj jab kismat ne unko itna achha mauka diya hai to Akshat usko bhi bigaad dena chahta hai…Phirbhi Sonia Akshat ko kuch nahin bolti aur dinner fnish karti hai with smile..

Dinner khatam karne per Akshat idhar udhar dekhta hai aur phir waiter ko bol kar Albert ko bulwata hai..

Akshat…. Tell me you are not thinking to bring Albert with us tonight??

Ohhh comeon Sonia… what are you saying??? Waise idea itna bura bhi nahin hai..

Pls Akshat… Amit kejaane per I was so happy… ki chalo ek raat ke liye hi sahi…main aur tum akele to rahenge..just you n me..

Where is funn in that babbbyy? Aur agar mujhe tumhaare saath akele hi time spend karna hota…to why I would have allowed you to marry Amit? You know naa how I like it.. So now please don’t spoil my mood….

Yes Mr. Akshat… hope the dinner was fine…

Absolutely Albert.. and dont call me Mr. Akshat.. mere friends mujhe Akki bulaate hain.. so please call me Akki..

OKKKKKK.. So aap bhi mujhe sirf Bert bula sakte hain… my friends calls me Bert..

Ohhhh…Sure bert..

To chaliye main aapko aapke Royal suit tak drop kar deta hoon..

Sure..

Teeno Royal suit ki taraf chal padte hain..Akshat keeps on talking and laughing with bert and Sonia unke saath play along karne ki koshish karti hai…but she feels ki Akshat is ignoring her..

Lift se baahar nikalne per Sonia ko Amit ka call atahai… Aur wo Amit se baat karne lag jaatihai…

Amit was worried about her.. So wo check karta haiki sab theek raha..Dinner etc.. Sonia everything is fine bolti hai…Aur Amit se puchhti hai ki kya problem ho gayi accounts main bla bla blaa…and amit usko thoda bahut explain kar deta hai…but nothing is serious.. In last wo Sonia ko batata hai ki aaj raat wo unko join nhain kar payegaa… Ye sunnkar Sonia ko ek aur shock lagta hai.. kyonki is situation main Akshat Albert ko jarur apne saath invite karega… jo wo bilkul nahin chahti thi..

Idhar Sonia Amit se baat kar rahi thi.. udhar Bert aurAkshat friendly ho jaate hain…

Hey Akki.. if you don’t mind ..is she ur wife…or girl friend…?

Well…neither.. she is just a friend.. infact wife of a friend… wo aaj aa nahin saka to ..he asked me for help.. so..u know …we must help our friends…haha..

Offcourse.. but as a friend can I say something akki?

Yeaa sure sure …anytime..

Well look at you buddy.. so handsome..charming…dashing… a real Mannn.. and look at her… koi personality nahin… not great body.no sense of dressing….i mean so mediocre … Simply dude.. she is no match for you…

I know..I know….

Akshat apni badaaayi sunn kar khush ho jata hai…

But kya karein yaar…u know I m so good at heart..I cant say no to my friends…

Hmmm..thats great of you buddy.. but I think you deserves something better then her..

Well.. Well.. then how about a fair.. musluar, dashing guy named Bert…

They both laugh..

Actually akki.. meri pehle se hi ek meeting fixed haii…

Ooooooooohhhh..

But nevermind…fuck him… I cannot deny such offer from someone like you…

And they both laugh again..

Sonia call khatam karke aa jaati hai.. Bert to usko acche se dekhta hai…per Akshat urf Akki aaj alag hi mode main chale jaane ke kaaran Sonia ko aise dekhta hai jaise she is KABAABMAINHADDI, and a low class cheap slut.. jo uske peeche padi hui hai…. Itne saalon main aaj pehli baar Akshat ne aise dekha Sonia ko….jo Sonia ko bikul bhi achha nahin laga…

Room main pahunch karAkki ek dum se out of control ho kar Bert ko kiss karne lag jatahai… jo Sonia ko bahut ajeeb lagta hai..

Bert bhi reply main akkiko kiss karta hai..aur dono kiss karte karte pne apne kapde utaar dete hain….Aur phir sirf underwear main bed per kissing karne lag jaateh ain…

Sonia samajh chuki thi ki aaj raat Akshat ka pyaar milna uske liye thoda mushkil hoga… per wo apne confidence mein hi rehti hai aur sochti hai ki wo Akshat ko Bert se alag kar legi jaldi hi… aur isi soch main Sonia apne kapde utaar kar khud hi nangi ho jaati hai… aur Bert- Akshat ke saath join kar leti hai… Bert paas ayi Sonia ko kiss karta hai… per in few seconds.. Akshat Bert ka munh ane paas kheench kar kiss karne lag jata hai…. Sonia ko ajeeb lagta hai..per she don’t want to give up…. Wo dono ke side per khadi ho kar unke underwear main hard lund ko ragadane lag jaati hai…

OMG.. Bert ka loda is too thick and too hard… Amit- Akshat se 3-4 inch lamba aur motabhi…

Wo khud ko control nahin kar paati aur dono ke underwear utaar kar pehle Akshat ka loda chusti hai..aur Bert ka lund haath se hilaati hai.. aur phir thodi dair baad wo bert ka lund apne munh main le leti hai… Bert ka lund Sonia ke munh main bas 3-4 inch hi jaa pata hai.. kyonki it was very thick..Lekin Sonia ko Bert ke lund ko munh main lene ke liye face muscles ki achhi khaasi stretching karni pad Rahi thi and she was enjoying it.. Magar Bert aurAkshat ki kissing cuddling khatam hote hi Akshat ne Sonia ke haath se Bert ka Lund le leta hai …aur Bert ke lund per munh tikaa kar chusna shuru kar deta hai… Sonia ki koi parwaah kiye bina…

image uploader
Sonia ek baar phir ignored feel kartihai…

Aise hi khelte khelte Sonia apni chut khol karlait jaati hai..Aadhe adhure mann se… jisko dekhkar Bert uski chut chaatne ke liye aage badhta hai… per Akshat Bert ko udhar jaate dekh kar… apni gaand Bert ke aage kar deta hai….Aur Bert Sonia ko bhool kar Akshat ki gaand per apna Lund tika deta hai….aur Bert ka Lund Halke halke Akshat ki gaand main ghusta jata hai..

Ohhhhhhhhhhhhh…babbbby

Yesssssssss…..Slowwwwwwbbabbby….

Aur Bert ka kadak lund Akshat ki gaand main ghusne main jyada dair nahin lagti… aurAkshat ki gaand chudaai shuru ho jaati hai….

Bert ka Lund Akshat se sambhala nahin Jaa Raha thaa .. Aur uske chehre se ye saaf dikh Raha tha .. Aur ye dekh kar Sonia Akshat ke paasaa kar uske chehre aur sar per pyaar se haath pherne lag jaati hai..

Ohhhh baby ….come to me …..ohhhh….yessss…. I am here for you… yesssss akki babby..

Ye sab bolte bolte Sonia Akshat ka sar kabhi apne face per ..kabhi apne mammon ke beech main ragad deti hai… aurkabhi Akshat ko chum kar apna pyaar jataati hai…

Bert apne dhakke aur tez kar deta hai… aur Akshat ki Gaand phatne ke kagaar per pahunch jaati hai… aur wo kabhi bhi chillaa sakta thaa… Magar Sonia Akshat ko aur jyada pyaar aur care karne ki koshish karne lag jaati hai…

Akshat ko jitna dard bret de raha thaa…utni hi takleef usko Sonia ka ye zabardasti ka pyaar de raha thaa… Bert ko to wo kuch keh nahin sakta thaa.. isliye dono ka gussa wo Sonia per zor se chilla kar nikaal deta hai…

Shut the fuck up…u bitch… saali bole Jaa Rahi hai… aaaah… bole Jaa Rahi hai.. aaahhh.. yahan meri gaand phati padi hai..aur isko… aaaaahhhh.. apni tharak ki padi hai… aaaaah… just leave from here u bitch….. aaaahhh

Sonia ko life main aaj pehli baarkisi ne aisi unchi awaaz main daanta thaa.. uske parents, Amit aur even Akshat ne bhi kabhi us se aise baat nahin kithi ..

Wo almost roti Hui wahaan se chali jaati hai…

Hey Sonia…where are you going babyy..pls stopp…

Ohhh Bert leave her..cum on…aaaah..fuck me..yesss.. I am loving it… aaaahhhhh

Sonia dusre room main dusre bed per rote rote lait jaati hai… Aur wo agle 20-25 minute Tak roti rehti hai… iss umeed main ki Akshat ko shayad apni Galati ka ehsaas ho jayega aaur wo Sonia ko manaane aa jayegaa.. Magar intazaar karte karte Sonia soo jaatihai… Aur subah uthhne tak Akshat uske paas bhi nahin ata..

Sonia uthhkardusre bed room main dekhti hai… to bed per bas Akshat sota hua dikhta hai Sonia ko… Sonia ka dil to nahin karta magar us baat ko Akshat ki pehli galti Maan kar… wo Akshat ke paas Jaa kar usko uthaane ki koshish karti hai..

Akshat… Akshat… uthjaao..Subah ho gayi hai.. humko ghar drop kar do… Akshat utho ….plsss … I am getting late Akshat… Akshat…

Mmmmm… shut up Sonia… dimaaag mat khaao…

Akshat…I am getting late..pls drop…

Ohh come on Sonia .. I am not ur servant.. and I am not going anywhere now…

Per mujhe ghar…

Take a cab and just get the fuck out of here…

Akshat lagaataar Sonia ki insult pe insult kiye Jaa Raha tha..Jise bardaasht karna ab Sonia ke bass ki baat nahin thi.. aur wo Akshat ko waise hi chhodkar rote hue hotel se gharke liye nikal padti hai.. Cab main wo rote rote us din ko yaad karti hai jab wo college ke last year main Thi aur Amit ne usko propose Kiya thaa.. Sonia pyaar to Akshat se karti thi aur shaadi bhi Akshat se hi karna chahti thi..Magar apne shaunk ke kaaran Akshat Sonia ko shaadi ke liye saaf manaa kar chukka thaa.. Dusri taraf Sonia ke parents ne Sonia ko ultimatum Diya hua thaa..ki college finish hone ke baad Sonia ki shaadi ho jaayegi… either love marriage or arrange marriage..

Khudko is musibat se bachaane ke Sonia ne seedhesaadhe Amit ko phasaane ka plan bana liya…

Wo Amit se shaadi karne ko tyaar to ho gayi.. Per iss shart per ki shaadi ke baad bhi wo Akshat se sexual relation rakhegi aur saath main Amit ko bhi Akshat ke hisaab se sex karna padega… yaani Gay sex…

Amit jo bilkul normal sex loving male thaa.. Sonia ko itna pyaar karta tha ki Sonia se shaadi karne ke liye wo aise ulti shart bhi maanane ke liye tyaar ho gaya.. matlab Sonia ke liye wo apni gaand marwane tak ke liye tyaar ho gaya thaa..…

Kaltak Sonia… Amit ko ek bewaqoof aadmi samajhti aay ithi.. per aaj Sonia ko uski galti ka ehsaas Akshat ne bahut buri tarah karwaayatha.. magar abhi bhi Sonia ko thoda sa bharosa tha ki Akshat hosh main aate hi Sonia se maafi maangegaa…

Isi haalat mein Sonia gharpahunch karAkshatke phone ka intazaarkarte hue pura din nikaal deti hai… Magar Akshatka koi call nahin ata…

Thodi si bachi Hui umeed ke haathon majboor Sonia khud hi Akshat ko phone milati hai…

Teen baar call karne ke baad… AkhirAkshat Sonia ka phone uthaakar badi rudely baat karta hai ..telling her ki he is not feeling well aur wo khud hi theek hone ke baad Sonia ko call karega… Sonia ko lagta hai ki Bert ki chudaai ke kaaran shayad Akshat abhi bhi takleef main hai… Aur wo Akshat ko benefit of doubt dekar maaf kardeti hai aur sab kuch bhoolkar, normal ho kar apne kaamon main lag jaati hai…Aur Amit ke aane per normally hi behave karti hai..

Dinner table per Amit aur Sonia khana khaa rahe hote hain… Arvind aur sweety baahar se aate hain..

Arrey..tum dono ghar per??

Jiju…kal hi to baahar gaye thhey dinner par… ab Roz Roz thode jaayenge…

Haan…per wo Albert ka phone aya tha abhi thodi dair pehle mere paas… Bol Raha tha ki Akshat aaj raat phir se dinner ke liye aa raha hai… to dinner aur suit ke liye payment aap karoge or Akshat will pay.. To mujhe laga ki tum teenon saath hi jaaoge… to Maine bol Diya ki I will pay again…. Magar tum dono to yahaan..

Arvind ki baat sunte hi Sonia ke gusse ka para highest point per pahunch jata hai.. aur wo Arvind ki baat beech main hi kaat deti hai…

Jiju…aap abhi us Albert ko call kijiye aur bol dijiye ki dinner… room ya Jo bhi service wo Akshat ko dega… uska payment Akshat hi karega.. Aap nahin..

Arrey.. Sonia..Ab manaa karna achha nahin lagega.. and Akshat is a good friend of yours… itna purana dost hai.. to let it be..he is like a family..

Amit ne pehle kabhi Sonia ki awaaz main itna gussa nahin dekha thaa.. AurAkshat ke baare main to kabhi bhi nahin..

Haan Sonia…let it be..Akshat hi to hai…he is like a family friend..aur achaanak…

Noooo.. naa wo hamara friend aur family to bilkul bhi nahi ..

Sonia table per pada Arvind ka phone uthakar Arvind ke aage kar detihai…

Ok ok.....Sonia… i will do it…

Arvind Sonia ke haath se mobile lekar Albert ko call milata hai… Aur uthh kar baahar ki taraf chal deta hai…

Idhar Sonia ki aisi haalat dekh kar sweety uske paas aakar uske kandhe per haath rakhti hai..

Kya hua Sonia?? Kuch jhagdaa hua tum dono ka…

Sonia jo khud ko subah se rok rahi thi rone se…Roti Hui apne room ki taraf bhaag jaati hai…

Soniaaaa…. Soniaaaa

Amit bhi apne room ki taraf bhagta hai…

Kamre main pahunch kar Sonia bahut buri tarah rone lag jaati hai.. Amit bahut pyaar aur patience se chup karwata hai.. aur Amit ke kaafi baar puchhne ke baad.. atlast Sonia us raat suit ki saari baatein..aur agle din Akshat ke saath Hui phone call ke bare main… Sab kuch detail main Amit ko bataa deti hai… jise sunnkar Amit ko bahut bura lagta hai…Gusse ke saath saath usko Sonia ke liye bura bhi lag raha thaa… jise ye sab sehen karna pada..Aur wo Sonia ko gale lagaa kar chup karwaate karwaate khud bhi emotional ho jata hai…

Amit ko khud ke liye rota dekh kar… Akshat aur Amit ke pyaar ki asliyat Sonia ke saamne aa chuki thi… Sonia samajh chuki thi ki Jahaan Akshat ek petal ka bartan hai..wahin uska Amit asli gold hai…

Thodi dair baad sambhalne per Amit call milata hai.......Akshatko…

Akshat ke phone uthaate hi Amit achhe se uski maa, behen, taayi,maami, chachi, bhabhi, naani sab chod detahai.. Sonia bhi peeche nahin hatati aur Akshat ko kaan gala dene waali bhayankar se bhibhayankar gaaliyaan suna deti hai..

Last main Amit Akshat ko khud se ..Sonia se aur uski Puri family se dour rehne ki warning bhi de deta hai..

Agar main Sonia ke pyaar ke liye apni gaand Tak marwaa sakta hoon to soch le Sonia ko takleef Dene Wale ka main kya haal karunga…And fuck off with ur business deal…and go to hell..

Aur lagaataar 20-25 minute tak Akshat ki khaat khadi karne ke baad Amit phone kaat deta hai… Aur Sonia ko gale laga leta hai.. Sonia bhi samajh jaati hai ki Amit hi hai uske dukh such ka asli saathi…

Udhar Akshat ko samajh nahi ata ki uske saath ye kya hua… wo to 3 pain killer khaakar ghar per ulta laita hua hai..phir Sonia kyon bol Rahi thi ki kaisa chal Raha hai dinner Bert ke saath… Wo kuch samajh nahi paa Raha thaa ki achaanak uski duniya kaise palat gayi…

Pehle to us Bert ne uski gaand maar maar kar uska seedha laitna bhi mushkil kar diya tha… aur upper se Amit aur Sonia ne bhi usko laat maar di..wo bhi itne bure tareeqe se…

Per tabhi uski gaaand main tez dard uthataa hai aur wo ye sab bhool kar us dard ko bardaasht karne ki koshish karte hue chupchaap ulta hi lait jata hai…

Message tone in Albert phoe..

Rs. 1 lakh transferred from Mr. X

Albert reply back to Mr. X

AurAlbert smile karta hua.. blindfold se eyes cover karta hai aurAlbert ke ghar,Goa jaane wali luxury train main Ac chair car seat per soo jata hai…

Sweety Arvind ka haath pakad karaurkandhe per sa rrakh karkhadi thi…aurtabhi Arvind ke phone per message ata hai..

Message from Mr. Goa

Thanks… Do remember me..

Message padhkarArvind aur sweety ke chehre per ek satisfaction wali smile aa jaati hai…

Theek 3 din baad..

Ritu aur Pooja sweety se Milne uske Ghar aati hain.. aur mauka dekh kar akele main wo ghabraate hue sweety se maafi maangti hain..

Sweety bade pyaar se unko samjhaati hai…

Tum log maafi maang Rahi ho… us galti ki Jo tumneki hi nahin…

Didi..jo humne USS din kiya kya wo galat nahin thaa??

Galat???..sahi???…

Hum sabko paalne ke liye, hamara pait bharne keliye… humko ek achhi zindagi Dene keliyeMaa ne Jo Kiya… kya wo galat thaa??

Humaari achhi zindagi keliye wo ghutghut kar Marti rahi… kya usne galat kiya tha??

Ritu.. pooja.. is duniya main kuch bhi galat yaa sahi nahin hai…

Ye samaaj ye society koi aage nahin ata kisi kel iye…

Sirf apne hi apnon ke liye aage aate hain..

Family ke log hi wo pillar hain jin per hamaari zindagi ki building khadi rehti hai…

Baaki sab dhakosala hai..bakwaashai..

Ritu aur Pooja ko sweetyki baatein samajh aa rahi thi.. wo samajh gayi thiki is family ke log hamesha saath rahein.. bas yehi kehna chahti thi sweety di..

Didi.. hum wada karti hain…ki ye family hamesha aise hi rahegi… eksaath .. ek dusreke liye.. harhaal main.. harmusibat main..

Aur teenon behnein ek group hug karti hain…isi beech wahaan Sonia bhi aa jaatihai.. aur wo bhi aaj ek nayi Sonia ban kar sweety, Ritu aur Pooja ke group hugg main shaamil ho jaati hai.. yaani full family United..

Arrey baap re…yahaan to beautiful ladies ka sammelan ho raha hai..

Jiju.. bol karpooja aurRitu Arvind ko hug kar leti hain..

Achha bhai..ye sab chhorro aur sab jaao .aur jaldi se packing start karo..

Packing…kyon.. kahaan Jana hai jiju???

Yahaaan..

Arvind Ritu, pooja aur Sonia..teeno ko ek ek envelope det ahai..

Ritu tum aur Sandeep.. Mauritius..

Pooja aur Vishal… Maldives

Aur Sonia and Amit… istambul

Yeeeeeeee…

Magar ye sunn karRitu, pooja , Sonia teenon he excited nahin hoti…

Kya jiju..aap sabki tickets ek jagah ki nahin laa sakte thhey.. Alag Alag jaakar kya maza ayegaa?? Puri family ek saath jaaye usi main to asli maza hai..

Ye baat sunn kar sweety Arvind ko .. aur Arvind sweety ko dekhta hai…

Aaj unk isaari mehnat, planing, plotting puri hi gayi… 100% Success k esaath…

Arrey apne apne envelop kholkar to dekho…

Ritu ka envelop.. khaali…

Pooja ka envelop..wobhi khaali..

Sonia ke envelop main..

1,2,3,4,5,6,7,8,9 tickets…

Sab New Delhi to Maldives

Aur ab sab ke munh se nikalta hai..

YEEEEEEEEEEE

Aur teenon jawaan chutein uchhal uchhal kar khush ho jaati hain…jinke saath hi uchhlte hain unke mamme…

Sonia..tum jaldi se Amit ko call kar k ebata do…

Ji jiju….

Sonia ke jaate hi..

Arvind pocket se nikalta hai 1 printed letter head … Room booking confirmation of

4 double bed

1 Single bed

Dekho bhai..Maine romm to sabke alag alag book karwaa diye hain…

Phir dheere se Ritu aur Pooja ke bilkul paas Jaakar..

Ab sab apne apne kamre main soyenge yaa kisi ke saath… ye mujhe nahin pata..

Arvind zor se hansta hai..Ritu aur Pooja dabbi hui smile main..

Acha jiju..ye 4 double bedrooms to hum 4 cpls ke liye… per ye single room..aur kaun ja Raha hai hamaare saath??

Pooja.. jeevan bhi hamaari family ka hi hissa hai.. jab sab log holiday per Jaa rahe hain… to us bechare ko bhi ghumaa laatehain… wo bhi kya yaad rakhega.. Arvind laughs..

Bilkul theek kiyaa apne jiju..

Hum ye khushkhabri Sandeep aur Vishal ko bataa deti hain… chal pooja..

Un dono ke jaate hi Arvind sweety ke paas aakar

Kyon sweetyji.. Maine theek kiya Naa…

Aur ye bolkar wo sweety ko gale se laga kar uski gaand per zor se ek thappad lmaar deta hai…

Uiiiiimaaaaaa

Keh kar sweety apni aankhein band karke Arvind ke gale lag jaati hai… aur apni band aankhon se… wo khud ko bed per blindfolded padi hui.. 2 mote..10 - 12” lambe lodon se kasskass karchudte hue dekhti hai..aur ekbadi saadagi bhari smile hans deti hai…

Memsaab..... Memsaab...... Uthh jaaiye.. khane ka time ho gaya hai...

Hmmmmm..

Achha jeevan... khaane ke baad tum mere kamre main aa jana... wo mera blind fold nahin mil raha 3 din se... usko dhoondhna hai..

Jeevanlal ke chehre par ek badi si smile aa jati hai...

Ji Memsaab...

The End

Back